NDTV Khabar

मुंबई कोर्ट


'मुंबई कोर्ट' - 521 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    टीआरपी घोटाला (TRP scam) मामले में मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की याचिका का विरोध किया. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में दाखिल हलफनामे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने याचिका को कानूनी प्रक्रिया का घोर दुरुपयोग बताया. मुंबई पुलिस ने अदालत से याचिका को असाधारण जुर्माने के साथ खारिज करने की मांग की है. सीआईडी के एसीपी और जांच अधिकारी शशांक संदभोर ने कहा है कि एजेंसी द्वारा किसी अपराध की जांच में आरोपी अभिव्यक्ति की आजादी को ढाल नहीं बना सकता. आरोपी बोलने की आजादी की आड़ में अपराध की जांच से किनारा, नाकाम या बच नहीं सकता. ना ही आरोपी ये तय कर सकता है कि जांच किस तरीके से हो और कौन सी एजेंसी करे. संदभोर ने कहा कि मामले में बाकी चैनल जांच में सहयोग कर रहे हैं लेकिन रिपब्लिक टीवी जांच में रोड़े अटका रहा है. 

  • हाथरस केस को दिल्ली या मुंबई ट्रांसफर कराना चाहता है परिवार, कोर्ट में रखी मांग: वकील सीमा कुशवाहा

    हाथरस केस को दिल्ली या मुंबई ट्रांसफर कराना चाहता है परिवार, कोर्ट में रखी मांग: वकील सीमा कुशवाहा

    परिवार की मांग है कि इस केस को दिल्ली या मुंबई ट्रांसफर किया जाए. सोमवार को हाईकोर्ट में हुई सुनवाई में पीड़ित पक्ष की ओर से कोर्ट के सामने तीन मांगें रखी गई हैं, जिसमें एक यह मांग भी रखी गई है. 

  • करीब एक महीने बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हुईं अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती

    करीब एक महीने बाद मुंबई की भायखला जेल से रिहा हुईं अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पिछले करीब एक महीने से मुंबई की भायखला जेल में बंद अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल से रिहा हो गई हैं. बुधवार को ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को शर्तों के साथ जमानत दे दी थी. हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली है.

  • रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा

    रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में ड्रग्स से जुड़े आरोपों में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा. मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है.

  • सुशांत ने ड्रग्स की लत के चलते 'अपने करीबियों का फायदा उठाया': रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा

    सुशांत ने ड्रग्स की लत के चलते 'अपने करीबियों का फायदा उठाया': रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन भारी बारिश के चलते कोर्ट की छुट्टी हो गई है. अब उनकी याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी. 

  • ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज करते हुए मुंबई कोर्ट ने क्या कहा था?

    ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज करते हुए मुंबई कोर्ट ने क्या कहा था?

    अदालत की डिटेल आर्डर की कॉपी रिया के वकील सतीश मानशिंदे को सोमवार को दी गई है, जिसके बाद सामने आया है कि कोर्ट ने अपने ऑर्डर की कॉपी में क्या-क्या कहा था. 

  • ड्रग्स केस : NCB की इन दलीलों के चलते अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने नहीं दी जमानत़

    ड्रग्स केस : NCB की इन दलीलों के चलते अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने नहीं दी जमानत़

    एनसीबी ने गुरुवार को जमानत याचिका पर हुई सुनवाई में इसका विरोध किया था. एंटी-ड्रग्स एजेंसी की ओर से दलील में कहा गया कि 'रिया चक्रवर्ती को उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स इस्तेमाल की पूरी जानकारी थी और वो खुद भी ड्रग्स खरीदकर इसमें हिस्सा लेती थीं.'

  • अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जेल में ही रहना होगा, ड्रग्स मामले में नहीं मिली जमानत

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जेल में ही रहना होगा, ड्रग्स मामले में नहीं मिली जमानत

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोपों के लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली है. फिलहाल उन्हें जेल में ही रहना होगा. बता दें कि इस मामले में रिया को ड्रग्स खरीद के आरोपों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था. 

  • सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलेगी या नहीं, इसपर मुंबई कोर्ट कल करेगी फैसला

    सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलेगी या नहीं, इसपर मुंबई कोर्ट कल करेगी फैसला

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत पर कल फैसला होगा. गुरुवार को मुंबई की एक कोर्ट ने रिया की जमानती याचिका पर कहा कि इसका फैसला शुक्रवार को सुनाया जाएगा.

  • रिया चक्रवर्ती, शौविक की ज़मानत अर्ज़ी पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई कल : रिया के वकील

    रिया चक्रवर्ती, शौविक की ज़मानत अर्ज़ी पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई कल : रिया के वकील

    Rhea Chakraborty: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushsnt Singh Rajput) की मौत के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की जमानत अर्जियों पर मुंबई का स्पेशल कोर्ट 10 सितंबर को सुववाई करेगा. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मुंबई में अदालत ने उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए तैयार हो गई है.

  • रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, 10 प्वाइंट्स में समझें अब तक क्या क्या हुआ

    रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया, 10 प्वाइंट्स में समझें अब तक क्या क्या हुआ

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death Case) से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से मुंबई के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था. कोर्ट ने रिया (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. NCB ने दावा किया कि वह (Rhea Chakraborty) ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थीं और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिये ड्रग्स हासिल करती थीं.

  • शौविक चक्रवर्ती का बहन रिया चक्रवर्ती से आमना-सामना कराएगा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

    शौविक चक्रवर्ती का बहन रिया चक्रवर्ती से आमना-सामना कराएगा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और उनके मैनेजर सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में भेजा गया है. इससे पहले दोमों को आज सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया था. NCB की तरफ से दोनों की पांच दिनों की कस्टडी की मांग की गई थी. जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. 

  • पर्यूषण पर्व के लिए जैन मंदिर खोलने की इजाजत, CJI बोले- भगवान जगन्नाथ ने माफ किया, हमें फिर से माफ कर दिया जाएगा

    पर्यूषण पर्व के लिए जैन मंदिर खोलने की इजाजत, CJI बोले- भगवान जगन्नाथ ने माफ किया, हमें फिर से माफ कर दिया जाएगा

    दादर, बाइकूला और चेंबूर स्थित जैन मंदिरों को 22 और 23 अगस्त को खोलने की अनुमति मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर प्रबंधन को कहा कि वो अंडरटेकिंग दें कि कोरोना को लेकर SoP और सरकार की गाइडलाइन का पालन करेंगे. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य सरकार ने मॉल्स और अन्य आर्थिक गतिविधियों को खोलने की अनुमति दी है लेकिन मंदिरों की नहीं.

  • सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

    सुशांत केस: CBI ने एक्टर के स्टाफ से की पूछताछ, केस रिकॉर्ड लेने के लिए मुंबई पुलिस से मिली टीम

    सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय जांच एजेंसी CBI की जांच को सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी मिलने के बाद गुरुवार को जांच के लिए एजेंसी की एक स्पेशल टीम मुंबई पहुंच गई है. इसके बाद शुक्रवार की सुबह जानकारी मिली है कि 10 सदस्यों वाली इस स्पेशल सीबीआई टीम ने सुशांत सिंह के स्टाफ के सदस्यों में से एक से पूछताछ की है.

  • सुशांत सिंह राजपूत केस : मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

    सुशांत सिंह राजपूत केस :  मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पहुंची CBI की टीम ने आते ही एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया है जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. इस शख्स के बारे में अभी तक मीडिया को भी जानकारी नहीं मिल पाई है. न्यूज एजेंसी ANI के कैमरे में इस शख्स  की झलक दिख रही है.  सीबीआई इस शख्स को लेकर उस गेस्ट हाउस पहुंची जहां ठहरी हुई है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई है. इससे पहले महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस मामले की अलग-अलग जांच कर रही थी. जिसको लेकर कई तरह के विवाद भी सामने आए. इसके बाद बिहार सरकार की ओर से केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की गई जिसे केंद्र सरकार ने भी मान लिया. लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे सहमत नहीं थी और फैसले का विरोध शुरू कर दिया. महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि राज्य की पुलिस इस केस की सही दिशा में काम रही है.

  • सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शरद पवार- बस नरेंद्र दाभोलकर जैसा मामला न बन जाए...

    सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शरद पवार- बस नरेंद्र दाभोलकर जैसा मामला न बन जाए...

    पवार ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में लिखा कि वो उम्मीद करते हैं कि अभिनेता की मौत के मामले की जांच नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले की तरह नहीं की जाएगी, जो अभी तक पूरी नहीं हुई है. दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

  • सुशांत केस में SC के आर्डर पर NCP नेता पार्थ पवार ने फिर दी 'अलग प्रतिक्रिया', कहा-सत्‍यमेव जयते

    सुशांत केस में SC के आर्डर पर NCP नेता पार्थ पवार ने फिर दी 'अलग प्रतिक्रिया', कहा-सत्‍यमेव जयते

    पार्थ की पार्टी राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) महाराष्‍ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ महाराष्‍ट्र में सरकार में है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश को महाराष्‍ट्र सरकार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है क्‍योंकि उद्धव ठाकरे की सरकार मामले की जांच मुंबई पुलिस से ही कराने के पक्ष में थी.

  • सुशांत केस: SC के फैसले पर संबित पात्रा बोले- मुंबई में सरकार रो 'रिया', जल्द सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा 'रिया'

    सुशांत केस: SC के फैसले पर संबित पात्रा बोले- मुंबई में सरकार रो 'रिया', जल्द सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा 'रिया'

    भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस में रिया चक्रवर्ती के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुनने में आया है महाराष्ट्र सरकार अब रो “रिया” है!'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com