NDTV Khabar

मुरादाबाद


'मुरादाबाद' - 136 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं मूसलाधार बारिश, कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार

    उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं मूसलाधार बारिश, कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार

    उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान कुछ जगहों पर हल्की जबकि कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश हुई है. कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार पहुंच गयी हैं. केन्द्रीय जल आयोग के मुताबिक गंगा, शारदा, घाघरा, राप्ती सहित प्रमुख नदियों का जलस्तर खतरे के निशान के करीब पहुंच गया है या फिर कुछ स्थानों पर खतरे के निशान को पार कर गया है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को बताया कि सबसे अधिक 16 सेंटीमीटर बारिश बर्डघाट (गोरखपुर) और गुन्नौर (संभल) में रिकार्ड की गयी. सुल्तानपुर, पूरनपुर (पीलीभीत) और नरोरा (बुलंदशहर) में सात-सात, भाटपुरवाघाट (सीतापुर) में छह, बिजनौर में पांच, जबकि ककराही (सिद्धार्थनगर), मुरादाबाद और मवाना (मेरठ) में चार-चार सेंटीमीटर बारिया दर्ज की गई है. 

  • उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 382 नये मामले, अब तक 268 मौतें

    उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 382 नये मामले, अब तक 268 मौतें

    सबसे अधिक 48 मौतें आगरा में हुई. मेरठ में 35, फिरोजाबाद में 18, अलीगढ में 16, कानपुर नगर में 14, मुरादाबाद में 11 मरीजों की मौत हुई.उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 11, 318 नमूनों की जांच की गयी

  • CM योगी ने केन्द्र के दिशा-निर्देशों के अनुरूप गतिविधियां शुरू कराने की तैयारी करने को कहा

    CM योगी ने केन्द्र के दिशा-निर्देशों के अनुरूप गतिविधियां शुरू कराने की तैयारी करने को कहा

    भी अस्पतालों में उपचार, स्वच्छता तथा सुरक्षा आदि के बेहतर प्रबंध किए जाएं.मुख्यमंत्री ने गौतमबुद्ध नगर जिले, कानपुर नगर, सहारनपुर, आगरा, अलीगढ़, मुरादाबाद, मेरठ, फिरोजाबाद तथा बुलन्दशहर में विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि इन जिलों में चिकित्सा सुविधाओं को और बेहतर किया जाए.

  • UP: मुरादाबाद में विधायक के अंगरक्षक ने अपनी ही बंदूक से की खुदकुशी

    UP: मुरादाबाद में विधायक के अंगरक्षक ने अपनी ही बंदूक से की खुदकुशी

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके साथ रह रही उसकी महिला मित्र (लीव इन पार्टनर) ने बृहस्पतिवार सुबह करीब चार बजे पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी. कटघर पुलिस थाने में आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

  • मुरादाबाद में बनने लगीं जलेबियां, खुल गई दुकानें, पढ़ें-दुकानदार ने क्या कहा

    मुरादाबाद में बनने लगीं जलेबियां, खुल गई दुकानें, पढ़ें-दुकानदार ने क्या कहा

    उत्तर प्रदेश में अनलॉक (Unlock1) शुरू होते ही बाजारों में रौनक लौट रही है. बीते 2 महीने से लोग जलेबी, समोसा, चाट, बताशे के स्वाद की याद कर रहे थे. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर समोसों और चाट-बताशे की तस्वीरें डाल कर इनकी याद कर रहे थे. लेकिन अब यह दौर एक बार फिर सड़कों पर दिखाई देना शुरू हो गया है. आप जिस जलेबी की दुकान तस्वीर में देख रहे हैं, यह मुरादाबाद शहर की है.  शहर में सभी स्ट्रीट वेंडर्स फिर से खुलना शुरू हो गए हैं. एक स्ट्रीट वेंडर ने बताया,' इतने दिन उधार लेकर काम चला रहे थे. अब आज से फिर काम शुरू हुआ है तो हम साफ-सफाई का बहुत ध्यान दे रहे हैं. अभी हम सिर्फ पैकिंग करके दे रहे हैं.

  • उत्तर प्रदेश: कोरोना वायरस का आंकड़ा पहुंचा 2053 पर, 66 नए मामले आए सामने, तीन की हुई मौत

    उत्तर प्रदेश: कोरोना वायरस का आंकड़ा पहुंचा 2053 पर, 66 नए मामले आए सामने, तीन की हुई मौत

    उन्होंने बताया सबसे ज्यादा संक्रमित मामले आगरा से 17, वाराणसी से 12, कानपुर नगर से आठ, मुरादाबाद तथा लखनऊ से पांच पांच हैं। डा. अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को 64 रोगी ठीक हो गए और प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने वाले लोगो का आंकड़ा 462 पहुंच गया है.

  • रंगोली चंदेल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, Video पोस्ट कर दिया, फराह खान अली को करारा जवाब...

    रंगोली चंदेल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, Video पोस्ट कर दिया, फराह खान अली को करारा जवाब...

    बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था. हालांकि, बाद में फराह खान अली (Farah Khan Ali) के द्वारा रंगोली के ट्विटर एकाउंट को रिपोर्ट करने पर उसे बंद कर दिया गया था

  • फराह खान ने कंगना रनौत को लिखा ओपन लेटर, रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को रिपोर्ट करने पर दी ये सफाई...

    फराह खान ने कंगना रनौत को लिखा ओपन लेटर, रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को रिपोर्ट करने पर दी ये सफाई...

    बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था.

  • Coronavirus UP News: कोविड-19 के 125 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1000 के करीब

    Coronavirus UP News: कोविड-19 के 125 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1000 के करीब

    स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में अब तक 108 लोग उपचारित होकर घर जा चुके हैं. शनिवार को 125 नये मामले आये जिनमें से तबलीगी जमात के 86 सदस्य हैं.  बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 14 मौतें हई हैं. आगरा में सबसे अधिक पांच लोग की मौत हुई है. मुरादाबाद और मेरठ में दो-दो और लखनऊ, कानपुर, बस्ती, बुलंदशहर एवं वाराणसी में एक-एक मौत हुई है.

  • डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोलीं- 'इन कायरों को सबक सिखाना ही चाहिए...'

    डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोलीं- 'इन कायरों को सबक सिखाना ही चाहिए...'

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच, एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेमा मालिनी मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़की हुई नजर आ रही हैं, साथ ही हमलावरों को खूब फटकार भी लगा रही हैं.

  • UP Coronavirus: मेरठ में कोरोना वारियर डॉक्टर को उसकी कॉलोनी के लोगों ने पीटा

    UP Coronavirus: मेरठ में कोरोना वारियर डॉक्टर को उसकी कॉलोनी के लोगों ने पीटा

    UP Coronavirus: मुरादाबाद के बाद मेरठ में भी एक डॉक्टर से जमकर मारपीट की गई. मेडिकल कॉलेज में कार्यरत डॉक्टर को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे की आशंका के चलते जमकर पीटा गया. डॉक्टर के हाथ में गंभीर चोट आई है. पीड़ित डॉक्टर मां-बाप से मारपीट और अभद्रता होती देखकर बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे तो उन्हें पीटा गया.

  • उप्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 41 नये मामले, कुल संख्या बढ़ कर 846 हुई

    उप्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 41 नये मामले, कुल संख्या बढ़ कर 846 हुई

    स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 13 लोगों की मौत हुई है -- इनमें आगरा मं पांच, मुरादाबाद में दो और लखनऊ, कानपुर, बस्ती, मेरठ, बुलंदशहर और वाराणसी से एक-एक मामले शामिल हैं. प्रधान सचिव, स्वास्थ्य, अमित मोहन प्रसाद ने लखनऊ में संवाददाताओं को बताया, ‘‘राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या 846 हो गई है, ये 48 जिलों में हैं. कुल मामलों में 74 मरीजों का उपचार किया गया और अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई.’’

  • Coronavirus UP News: जिस मुरादाबाद में पुलिस पर चले थे पत्थर, वहीं पुलिस पर बरसाए गए फूल

    Coronavirus UP News: जिस मुरादाबाद में पुलिस पर चले थे पत्थर, वहीं पुलिस पर बरसाए गए फूल

    फूल बरसाने वाले लोगों का कहना है कि किसी धर्म या फिर किसी शहर में लोग एक जैसे नहीं  होते, उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी कोरोना वारियर्स पर पत्थर बरसाए वह सजा के हकदार हैं. लोगों का कहना है कि जो लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे है वो सही मायने में फूलों के हकदार हैं. 

  • UP Coronavirus: मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमले के पीछे वायरल वीडियो है कारण

    UP Coronavirus: मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमले के पीछे वायरल वीडियो है कारण

    Coronavirus: मुरादाबाद में हेल्थ वर्करों पर हमला करने के 17 आरोपियों पर 19 दफ़ाओं में मुक़दमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया. बाद में यह बात सामने आई कि इस हमले के पीछे कुछ वायरल वीडियो हैं जिनमें दावा किया गया है कि क्वारंटाइन किए गए लोगों को न तो खाना पानी दिया जा रहा है और ना ही उनकी कोई टेस्टिंग हो रही है. उन्हें झूठमूठ कोरोना पॉज़िटिव बताया जा रहा है.

  • फराह खान की शिकायत पर कंगना रनौत की बहन का ट्विटर एकाउंट बंद, बोलीं- 'उन्होंने खास समुदाय को...'

    फराह खान की शिकायत पर कंगना रनौत की बहन का ट्विटर एकाउंट बंद, बोलीं- 'उन्होंने खास समुदाय को...'

    रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था.

  • मुरादाबाद में डॉक्टर्स पर हुए पथराव पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- इन लोगों को गिरफ्तार करने और...

    मुरादाबाद में डॉक्टर्स पर हुए पथराव पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- इन लोगों को गिरफ्तार करने और...

    फराह खान (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में पथराव करने वालों पर गुस्सा जताते हुए लिखा, "जो भी इस काम के लिए जिम्मेदार है, उन्हें जरूर गिरफ्तार करने...

  • कोरोना वारियर्स पर हमला- जहालत या सामाजिक अंधापन?

    कोरोना वारियर्स पर हमला- जहालत या सामाजिक अंधापन?

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों, पुलिस वालों पर हुए हमले परेशान करने वाले हैं. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिस तरह से डॉक्टरों और पुलिस वालों पर पत्थरबाज़ी और हमला हुआ....ये कोरोना वारियर्स के खिलाफ बस एक अपराध ही नहीं.....ये सामाजिक अंधापन है जो इस वैश्विक महामारी से निपटने की मुहिम को आघात पहुंचा सकता है.

  • मुरादाबाद में पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला करने के मामले में 17 लोग गिरफ्तार

    मुरादाबाद में पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला करने के मामले में 17 लोग गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने के मामले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 10 पुरुष और 7 महिलाएं शामिल हैं. इन सभी पर 19 धाराओं के तहत मुकदमा चलेगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com