NDTV Khabar

मुरादाबाद


'मुरादाबाद' - 109 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश में 22 IPS अफसरों के तबादले, गृह विभाग ने जारी की सूची

    उत्तर प्रदेश में 22 IPS अफसरों के तबादले, गृह विभाग ने जारी की सूची

    अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर (पश्चिम) संजीव सुमन को पुलिस अधीक्षक हापुड़ तथा पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद नगर अंकित मित्तल को पुलिस अधीक्षक चित्रकूट बनाया गया है. वहीं वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी को पुलिस अधीक्षक साइबर क्राइम लखनऊ की जिम्मेदारी दी गई है.

  • मां के बगल में सो रहा आठ महीने का बच्‍चा हुआ किडनैप, CCTV में कैद हो गया सनसनीखेज वाकया

    मां के बगल में सो रहा आठ महीने का बच्‍चा हुआ किडनैप, CCTV में कैद हो गया सनसनीखेज वाकया

    फुटेज के मुताबिक बच्‍चे को एक आदमी और एक औरत उठाकर ले गए. घटना सोमवार की है और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली

  • सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

    सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

    खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के पूर्व बॉडीगार्ड ने नशे की हालत में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जमकर हंगामा मचाया. गुरुवार को अनस कुरैशी ने सड़कों पर पैदल चलने वाले लोगों से मारपीट की.

  • शख़्स ने बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

    शख़्स ने बीच सड़क पर पत्नी को दिया तीन तलाक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

    तीन तलाक बिल ने भले ही कानून का रूप ले लिया हो, लेकिन इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है. यहां एक शख़्स ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर सिर्फ इसलिये तीन तलाक दे दिया क्योंकि वह कथित तौर पर बहस कर रही थी.

  • सपा नेता धर्मेंद्र यादव और सांसद एसटी हसन को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानें- पूरा मामला

    सपा नेता धर्मेंद्र यादव और सांसद एसटी हसन को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानें- पूरा मामला

    रामपुर जाने की जिद पर अड़े मुरादाबाद के सांसद एस.टी. हसन और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव को हिरासत में लिया गया है. दूसरी तरफ, जिला प्रशासन भी अलर्ट पर और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. 

  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर में आजम खान पर कार्रवाई के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर में आजम खान पर कार्रवाई के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आह्वान किया है कि रामपुर में समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान के खिलाफ हो रही सरकारी कार्रवाई का विरोध करने के लिए सात जिलों के पार्टी कार्यकर्ता सुबह 10 बजे रामपुर पहुंचें. उन्होंने बरेली,पीलीभीत, संभल, बदौन,अमरोहा, मुरादाबाद और बिजनौरे के सपा कार्यकर्ताओं से गुरुवार को सुबह 10 बजे रामपुर पहुंचने के लिए कहा है.

  • संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक मुठभेड़ में ढेर

    संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक मुठभेड़ में ढेर

    संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तीन क़ैदियों में से एक को पुलिस ने अमरोहा में हुए मुठभेड़ में मार गिराया  है. मारे गए क़ैदी का नाम कमल है. इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है.. हालांकि पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले दो क़ैदी अब भी फरार हैं. पुलिस ने इन क़ैदियों को पकड़ने के लिए कई टीम तैनात की हैं. मुखबिरों से मिली सूचना के बाद पुलिल ने इस इलाक़े को घेर लिया गया और दोनों की तलाश जारी है. गौरतलब है कि तीन दिन पहले कुछ कैदियों को लेकर मुरादाबाद जा रही एक वैन को अज्ञात बदमाशों ने बनियाठेर इलाके में जबरन रोक लिया और सुरक्षा में तैनात सिपाहियों हरेन्द्र और बृजपाल को गोली मार दी. इस वारदात में दोनों सिपाहियों की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पुलिसकर्मियों की रायफल और तीन कैदियों को साथ लेकर भाग गये.

  • उत्तर प्रदेश : मुसलमानों के सलमानी समुदाय ने दलितों का बाल काटने से किया इनकार, SSP तक पहुंचा मामला

    उत्तर प्रदेश : मुसलमानों के सलमानी समुदाय ने दलितों का बाल काटने से किया इनकार, SSP तक पहुंचा मामला

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां  भोजपुर में दलितों ने प्रशासन से शिकायत की है कि मुसलमानों के सलमानी समुदाय, जिन्हें पहले 'हज्जाम' के तौर पर जाना जाता था, ने दलितों के बाल काटने और उनकी दाढ़ी बनाने से मना कर दिया है. पीपलसाना गांव के दलितों ने एसएसपी मुरादाबाद को सौंपे एक पत्र में कहा है कि सलमानी समुदाय उन्हें अछूत मानता है.

  • मुरादाबाद में सीएम योगी के दौरे के समय पत्रकारों को किया गया कमरे में बंद, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

    मुरादाबाद में सीएम योगी के दौरे के समय पत्रकारों को किया गया कमरे में बंद, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

    महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार जनता के सवालों पर मुंह बिचका रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है

  • Mumbai Weather: मुंबई में तेज बारिश, जानें कब मिलेगी आपके शहर को गर्मी से राहत

    Mumbai Weather: मुंबई में तेज बारिश, जानें कब मिलेगी आपके शहर को गर्मी से राहत

    Mumbai weather today: मुंबई में भारी बारिश से वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर ट्रैफिक जाम के हालात हैं. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि थाणे, मुंबई, पालघर में भारी बारिश का अनुमान है. वहीं वेस्टर्न रेलवे की ओर से ट्वीट में जानकारी दी गई है कि काफी बारिश हुई है लेकिन लोकल ट्रेनों पर इसका कोई असर नहीं हुआ है, आवागमन सामान्य है. दूसरी ओर  उत्तर प्रदेश में उमस भरी गर्मी से बेहाल लोगों को दो-तीन दिन में बारिश से राहत मिल सकती है. आंचलिक मौसम केन्द्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में अगले दो-तीन दिन में बारिश होने की सम्भावना है और यह सिलसिला अगले एक-दो दिन जारी रहने का अनुमान है. इससे पिछले कई दिनों से जारी उमस भरी भीषण गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. मौसम केन्द्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई। इस दौरान हाटा में चार सेंटीमीटर, गोरखपुर, चंद्रदीपघाट, सोरांव और सफीपुर में दो-दो सेंटीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गयी. पिछले 24 घंटों के दौरान इलाहाबाद, वाराणसी, मुरादाबाद, मेरठ, गोरखपुर, फैजाबाद तथा आगरा मण्डलों में दिन का तापमान सामान्य से अधिक रहा.

  • सतवीर को जहीर बताकर गिरफ्तार किया! गोकशी के आरोप में एक साल से जेल में बंद

    सतवीर को जहीर बताकर गिरफ्तार किया! गोकशी के आरोप में एक साल से जेल में बंद

    उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद पुलिस पर इल्ज़ाम है कि उसने एक हिंदू को मुसलमान बनाकर गोकशी के आरोप में जेल भेज दिया. जेल भेजे गए शख्स का नाम सतवीर है जबकि उसे जहीर के नाम से जेल भेजा गया. वह एक साल से जेल में है. पेशी पर आने पर सतवीर एक वकील को देखकर रोने लगा और आपबीती सुनाई. अब वकील ने सतवीर को सतवीर साबित करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

  • पत्नी पर अवैध संबंध के शक में पति ने कर दी अपने ही 2 बेटों की हत्या, पूरा मामला हैरान कर देगा

    पत्नी पर अवैध संबंध के शक में पति ने कर दी अपने ही 2 बेटों की हत्या, पूरा मामला हैरान कर देगा

    रोहताश ने अपने चार बच्चों पर कैंची से हमला किया. एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाकी 2 बच्चों की हालत गंभीर है. आरोपी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. हत्या में प्रयोग की गई कैंची को भी बरामद कर लिया गया है.

  • उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 19 लोगों की मौत, 48 घायल

    उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 19 लोगों की मौत, 48 घायल

    प्रदेश के राहत आयुक्त कार्यालय ने शुक्रवार को बताया कि मैनपुरी में सबसे अधिक छह मौतें हुईं. एटा और कासगंज में तीन-तीन लोगों के मरने की खबर है. मुरादाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बदायूं, पीलीभीत, मथुरा, कन्नौज, संभल और गाजियाबाद से भी एक-एक व्यक्ति की मौत की खबर है.

  • सपा नेता ने यूपी की सीटों का जिक्र कर प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछा- कांग्रेस प्रत्याशी किसको पहुंचा रहे हैं फायदा

    सपा नेता ने यूपी की सीटों का जिक्र कर प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, पूछा- कांग्रेस प्रत्याशी किसको पहुंचा रहे हैं फायदा

    समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने निशाना साधा है. धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं प्रियंका जी कहती हैं कि वो मर जाना पसंद करेंगी बजाय बीजेपी को किसी तरह का फायदा पहुंचाए. मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि बदायूं, सहारनपुर,  मुरादाबाद, बिजनौर, खीरी, सीतापुर, नगीना, अमरोहा, देवरिया, संत कबीर नगर, फ़र्रुख़ाबाद आदि में कांग्रेस प्रत्याशी किसको फायदा पहुंचा रहे हैं?  

  • VIDEO: मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी को पीटा, लगाया यह आरोप

    VIDEO: मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी को पीटा, लगाया यह आरोप

    Lok Sabha elections 2019: तीसरे चरण की 117 सीटों पर जारी मतदान के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है.

  • BJP उम्मीदवार को सता रही हार की चिंता, वोटिंग से पहले बोले- मुरादाबाद सीट बचाए रखना मुश्किल

    BJP उम्मीदवार को सता रही हार की चिंता, वोटिंग से पहले बोले- मुरादाबाद सीट बचाए रखना मुश्किल

    राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि मुस्लिम मतदाता अक्सर प्रचार के आखिरी तीन दिनों में अपने वोट का फैसला लेते हैं. भले ही कुमार जो कि एक राजनीतिक दिग्गज हैं वह इलाके में प्रख्यात हैं लेकिन वह फिर से चुने जाने को लेकर निश्चित नहीं हैं. कुमार ने बताया, 'यह चुनाव मुश्किल होने जा रहा है.' उन्होंने कहा, 'मुस्लिम मतों का बंटवारा नहीं हुआ है. चुनाव कांग्रेस बनाम भाजपा हो गया है.'

  • अखिलेश का PM मोदी पर हमला- सपा-बसपा गठबंधन 'महामिलावट' तो 38 पार्टियों का भाजपा नीत NDA क्या? 

    अखिलेश का PM मोदी पर हमला- सपा-बसपा गठबंधन 'महामिलावट' तो 38 पार्टियों का भाजपा नीत NDA क्या? 

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) को 'महामिलावट' कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला. अखिलेश ने सोमवार को कहा कि अगर दो दलों का गठबंधन 'महामिलावट' है तो 38 पार्टियों के भाजपा नीत गठबंधन को क्या कहा जाएगा? अखिलेश ने एटा और मुरादाबाद में महागठबंधन के प्रत्याशियों क्रमश: कुंवर देवेंद्र सिंह यादव और एसटी हसन के समर्थन में जनसभाएं आयोजित कीं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन बनने के बाद बहुत से राजनैतिक दलों की भाषा बदल गई है. अगर दो दलों (सपा-बसपा) का गठबंधन 'महामिलावट' है तो 38 दलों के भाजपा के गठबंधन को क्या कहा जाएगा?

  • मुरादाबाद में PM मोदी बोले- 'आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है', जानिये इसके मायने

    मुरादाबाद में PM मोदी बोले- 'आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है', जानिये इसके मायने

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर चुनाव-प्रचार जोरों पर है. सभी दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने उत्तर प्रदेश के मुराबाद में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पीएम मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) पर जमकर निशाना साधा