NDTV Khabar

मुर्तजा अली


'मुर्तजा अली' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 110 करोड़ जमा कर पाएंगे मुर्तज़ा अली?

    पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 110 करोड़ जमा कर पाएंगे मुर्तज़ा अली?

    जब मुर्तजा अली से एनडीटीवी ने उनके कमाई के बारे में पूछा तो मुर्तजा अली का कहना था यह उनका अपना पैसा है जो इंवेस्टमेंट से प्राप्त हुआ है. जब यह पूछा गह की इंवेस्टमेंट क्या क्या है? मुर्तजा अली का कहना था यह जरूरी नहीं कि वो अपना सब कुछ पब्लिक में डिस्क्लोज़ कर दें. मुर्तजा अली ने कहा, यह टैक्सेबल इनकम है. जब टैक्स दे चुके हैं तो टैक्स डिपार्टमेंट के पास इस पैसे का ब्‍योरा है. मुर्तजा ने कहा, 'सबसे पहले 25 फरवरी को PMO और रिलीफ फण्ड को एक मेल लिखते हैं जिस में पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 110 करोड़ रुपया आर्मी रिलीफ फण्ड को देने की पेशकश करते हैं. उन्हें बताया जाता है कि आर्मी रिलीफ फण्ड नाम का कोई फण्ड नहीं है इसलिए उन्हें यह पैसा प्रधानमंत्री रिलीफ फण्ड को भेजना होगा.

  • भोपाल : महिलाओं की चेन लूटने वाले गिरोह का सरगना पूर्व क्रिकेटर, पुलिस ने पांच को धरदबोचा

    भोपाल : महिलाओं की चेन लूटने वाले गिरोह का सरगना पूर्व क्रिकेटर, पुलिस ने पांच को धरदबोचा

    दक्षिण भारत में मोटरसाइकिल चोरी कर महिलाओं के गले से चेन लूटने की करीब 76 वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। गिरोह का 30 वर्षीय सरगना मध्यप्रदेश की अंडर-19 क्रिकेट टीम का खिलाड़ी रह चुका है।

  • आईपीएल-6 : दिल्ली को हराकर फिसड्डी होने से बचे वॉरियर्स

    आईपीएल-6 : दिल्ली को हराकर फिसड्डी होने से बचे वॉरियर्स

    कप्तान एरॉन फिंच (52) के शानदार अर्द्धशतक और अली मुर्तजा (15/3) तथा एंजेलो मैथ्यूज (14/3) की उम्दा गेंदबाजी की बदौलत पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम ने रविवार को सुब्रत राय सहारा स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 71वें और अपने अंतिम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 38 रन से हरा दिया।