NDTV Khabar

मुस्कराहट News in Hindi


'मुस्कराहट' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दुष्यंत कुमार के जन्मदिवस पर कुमार विश्वास ने लिखी 'दिल की बात'- पूज्य अटल जी से मंच पर तन कर पूछे सवाल...

    दुष्यंत कुमार के जन्मदिवस पर कुमार विश्वास ने लिखी 'दिल की बात'- पूज्य अटल जी से मंच पर तन कर पूछे सवाल...

    फेसबुक पर पोस्ट के जरिए कुमार ने न सिर्फ दुष्यंत कुमार को याद किया बल्कि आज की राजनीतिक हालातों पर उंगली भी उठाई. कुमार ने फेसबुक पर अपने दिल की बात उड़ेलते हुए लिखा कि आजकल किसी भी सरकार से ज़रा सा कोई सवाल पूछ लो, सरकारों की ग़ैरज़िम्मेदार दुलकी चाल पर ज़रा तंज कस दो तो नेताओं व पार्टियों के पालित बुद्धिबंधक, की-बोर्ड क्रांतिकारी राशन-पानी लेकर ऐसे चढ़ते हैं जैसे उनके नेताओं की बेईमानी का सूचकांक ही मांग लिया हो ? उन्होंने लिखा कि हमने चेतना की शुरुआत से ही ये सवाल पूछे हैं, पूरी शिद्दत से पूछे हैं और जनता के सवाल, अहंकारी सरकारों से पूरी हनक के साथ पूछने की जनता की कवि से अपेक्षा को हरबार पूरा किया है. पूज्य अटल जी से उनके सामने ही मंच पर हर बार तन कर पूछे और उनकी मुस्कराहट को आश्वस्ति माना.

  • TV एक्टर ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

    TV एक्टर  ने गंभीर बीमारी और खराब आर्थिक हालात से परेशान होकर कहा, 'भगवान उठा ले मुझे'

    आशीष राय (Ashiesh Roy) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा: ''सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की, ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.''

  • एनडीए की पटना रैली के बाद नीतीश के चेहरे पर मुस्कराहट और भाजपा में बेचैनी क्यों?

    एनडीए की पटना रैली के बाद नीतीश के चेहरे पर मुस्कराहट और भाजपा में बेचैनी क्यों?

    बिहार की राजनीति में रविवार तीन मार्च का दिन कई कारणों से याद किया जाएगा. इस दिन सुबह कश्मीर में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर पटना आया था. तब न तो नीतीश कुमार समेत उनके मंत्रिमंडल के किसी सदस्य ने, न ही मोदी मंत्रिमंडल में शामिल बिहार के किसी मंत्री ने पटना में मौजूद रहने के बावजूद पटना एयरपोर्ट पर जाकर सिंह को श्रद्धांजलि देने की जरूरत समझी. इससे साफ है कि पुलवामा हो या अन्य घटना, इन नेताओं के लिए मीडिया में प्रचार पाने के अलावा कुछ नहीं.

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डॉक्टर हाथी के निधन पर भोजपुरी स्टार रवि किशन, निरहुआ और रानी चटर्जी का यूं छलका दर्द

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डॉक्टर हाथी के निधन पर भोजपुरी स्टार रवि किशन, निरहुआ और रानी चटर्जी का यूं छलका दर्द

    Bhojpuri Cinema: कवि कुमार आजाद उर्फ 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' के डॉक्टर हाथी के निधन पर भोजपुरी सिनेमा जगत में भी शोक की लहर है, और हर सितारे को उनकी मुस्कराहट याद आ रही है.

  • फिल्म मामूली आदमी की और उसके प्रतिनिधि केजरीवाल

    फिल्म मामूली आदमी की और उसके प्रतिनिधि केजरीवाल

    जिस दिन अमरीका से यह सर्वे हमें परोसा गया है कि 55 परसेंट भारतीय मज़बूत नेता पसंद करते हैं उसके ठीक एक दिन बाद एक फिल्म आ रही है जिसका हिन्दी में मतलब है मामूली आदमी. आप इस संयोग पर मुस्करा सकते हैं. आपकी मुस्कराहट कम महत्वपूर्ण नहीं है. यह फिल्म उन तमाम तरह की आशंकाओं को खारिज करती है कि बगैर संसाधन और समझौते के कोई राजनीति में जगह नहीं बना सकता.

  • Laughter Day: आपकी मुस्कराहट है खूबसूरत इसलिए मुस्कुराइए, जानिए क्यों जरूरी है हंसना

    Laughter Day: आपकी मुस्कराहट है खूबसूरत इसलिए मुस्कुराइए, जानिए क्यों जरूरी है हंसना

    हंसने और मुस्कुराने के लिए सिर्फ वर्ल्ड लाफ्टर डे का दिन ना चुनें. रोज हंसे और अपनी जिंदगी को खुशहाल बनाएं. जिंदगी में खुलकर हंसे और दूसरो को भी हंसाएं.

  • केरल : छवि बदलने में जुटे माकपा के 'लौह पुरुष' विजयन

    केरल : छवि बदलने में जुटे माकपा के 'लौह पुरुष' विजयन

    केरल के राजनैतिक हलकों में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता पिनारई विजयन को उनके रूखे स्वभाव की वजह से कभी-कभी 'लौह पुरुष' भी कहा जाता है। लेकिन, आज उन्हीं विजयन के चेहरे पर खुशमिजाज मुस्कराहट विराजमान रहती है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com