NDTV Khabar

युवक की हत्या


'युवक की हत्या' - 383 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    पुलिस लगातार लड़की की तलाश में जुटी रही. इस बीच 3 अक्टूबर को पालघर जिले के तलासरी में एक युवती का अधजला शव मिला. सूचना मिलने पर पुलिस लापता लड़की की मां को तलासरी ले गई. मां ने  बेटी को पहचान लिया. पुख्ता करने के लिये पुलिस ने डी एन ए टेस्ट कराया और फिर मां के डी एन ए से मिलान कराकर पहचान पुख्ता कर लिया. अब पुलिस ने अपनी जांच का दायरा तलासरी तक बढ़ा दिया.

  • प्रियंका गांधी का अमेठी डीएम पर निशाना, कहा- ऐसा शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है

    प्रियंका गांधी का अमेठी डीएम पर निशाना, कहा- ऐसा शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है

    दिनदहाड़े सरेबाजार हुई युवक की हत्या के बाद पूरे कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. वहीं पोस्टमार्टम के दौरान डीएम मौके पर पहुंचे तो ये घटना सामने आई. यहां भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा अपना आपा खो बैठे और मृतक के भाई और पेशे से प्रशिक्षु पीसीएस अधिकारी का कलर पकड़कर डांटने लगे.

  • गुरुग्राम में ताइक्वांडो की खिलाड़ी युवती की गोली मारकर हत्या

    गुरुग्राम में ताइक्वांडो की खिलाड़ी युवती की गोली मारकर हत्या

    गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.दरअसल गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को अलसुबह 4 बजे बोहड़ा खुर्द गाव में 26 वर्षीय युवक द्वारा युवती के सर में गोली मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले जब तफ़्तीश शुरू की तो मृतका की पहचान 25 वर्षीय सरिता के तौर पर की गई जो कि ताइक्वांडो की खिलाड़ी थी.पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर नामजद हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरु कर दी है.

  • गुजरात: ढाबे पर दलित युवक से गिरी थाली तो कर डाली उसकी जमकर पिटाई, विधायक ने दी राज्य में बंद की धमकी

    गुजरात: ढाबे पर दलित युवक से गिरी थाली तो कर डाली उसकी जमकर पिटाई, विधायक ने दी राज्य में बंद की धमकी

    पुलिस निरीक्षक आर एच वाला ने कहा, ‘जब परमार से रविवार रात को खाना खाते समय गलती से थाली गिर गई तो आरोपियों ने पहले उसे डांटा-फटकारा, उसके एवं उसके मित्र के खिलाफ अपशब्द कहे और उसकी पिटाई की. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ उन्होंने बताया कि महेश ठाकोर और तीन अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है और एससी/एसटी (अत्याचार रोकथाम) कानून के प्रावधान लागू किए गए हैं. 

  • काला जादू करने के संदेह में 75 वर्षीय वृद्ध की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

    काला जादू करने के संदेह में 75 वर्षीय वृद्ध की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

    उन्होंने कहा कि मृतक और आरोपी दोनों एक ही गांव के निवासी हैं. हत्या की घटना रविवार सुबह को हुई. सिंह ने कहा कि आरोपी ने एक ग्रामीण रमेश कोल (65) को भी घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि कोल ने भूरा को हत्या करने से रोकने का प्रयास किया था लेकिन घटना के बाद रमेश वहां से भाग गया और जब वह वापस लौटा तो उसने राम प्रसाद कोल को खून से लथपथ और मृत पाया.

  • 22 साल के युवक की बेरहमी से हत्या, चार दोस्तों पर है आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

    22 साल के युवक की बेरहमी से हत्या, चार दोस्तों पर है आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

    पुलिस फिलहाल अभिषेक के दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. नार्थ गोरखपुर ग्रामीण के एसपी अरविंद पांडे ने बताया कि हमनें पीड़ित परिवार के आरोप के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभिषेक के चारों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

  • मंदिर में चोरी के शक में 25 साल के युवक की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

    मंदिर में चोरी के शक में 25 साल के युवक की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

    फोन करने वाले मुझे अस्पताल आकर पति को देखने की बात भी कही. महिला ने बताया कि मैंने फोन करने वाले को कहा कि अगर मेरे पति ने सही में चोरी की है तो उसकी पिटाई करने की जगह आप उसे पुलिस के हवाले भी कर सकते थे. बाद में जब मैं अस्पताल पहुंची तो मुझे मेरा पता पति मरा हुआ मिला. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने महज 12 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप बरामद किए हैं. इन आरोपियों के नाम मैग्गी और प्रेम हैं.

  • थाने में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    थाने में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    इसी दौरान कोमल के पिता और भाई रविंद्र काले भी थाने पहुंचे. उन्होंने बताया कि काले ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे बाद में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि सतारा के रहने वाले काले को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

  • लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लॉ के एक छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन के नीचे 6 फीट गहरा गड्ढा करके दबा दिया गया. युवक दशहरा के दिन से लापता था. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के गिरधर एनक्लेव में जब एक घर के बेसमेंट की तलाशी के बाद खुदाई हुई तो जमीन से 6 फीट नीचे एक शव बरामद हुआ. यह शव उस लड़के का है जो दशहरे से लापता था. वह इस मकान में महज़ 15 दिन ही रहा था. मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई.

  • मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस

    मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब युवक की बाइक से एक लड़के को टक्कर लग गई और वहां से भागने के दौरान शख्स की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई.

  • बेटे ने ही दी मां की हत्या की सुपारी, पकड़ा गया तो बोला- 'मां के किसी और से थे संबंध'

    बेटे ने ही दी मां की हत्या की सुपारी, पकड़ा गया तो बोला- 'मां के किसी और से थे संबंध'

    राष्ट्रीय राजधानी के पश्चिम विहार इलाके में 22 वर्षीय एक युवक को अपनी मां की हत्या का षड्यंत्र रचने और एक किशोर समेत तीन लोगों को इसकी कथित तौर पर सुपारी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

  • मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    पश्चिम विहार इलाके में 22 वर्षीय एक युवक को अपनी मां की हत्या का षड्यंत्र रचने और एक किशोर समेत तीन लोगों को इसकी कथित तौर पर सुपारी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि अंश ढींगरा ने अपने घर में चोरी कराने और अपनी मां की हत्या के लिए राजेंद्र और राहुल को सुपारी दी. पुलिस ने बताया कि अंश के अपनी मां से अच्छे संबंध नहीं थे और उसे संदेह था कि उसकी मां का किसी से प्रेम संबंध है. उन्होंने बताया कि तीन लोगों ने छह अक्टूबर को महिला के घर में घुसकर लूटपाट करने और उसकी हत्या करने की कोशिश की.

  • आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    दिल्ली पुलिस ने आठ साल बाद एक शव के टुकड़े बरामद किए हैं. पति की हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी का प्रेमी और ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी की तलाश की जा रही है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी बीके सिंह के मुताबिक 23 मार्च 2011 को समालखा के रहने वाले जय भगवान ने दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में शिकायत दी कि उनका 22 साल का बेटा रवि अपनी पत्नी के साथ एक दिन पहले अपने साले से मिलने समालखा गया था. वह अपनी पत्नी से पांच मिनट में वापस लौटने की बात कहकर गायब हो गया. इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी. अब आठ साल बाद इस हत्या के मामले का खुलासा हुआ है और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

  • दूसरे से रिश्ते के शक में युवक ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुदकुशी का किया प्रयास, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दूसरे से रिश्ते के शक में युवक ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुदकुशी का किया प्रयास, पुलिस ने शुरू की जांच 

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी पहले अपनी प्रेमिका के साथ साताक्रूज के एक होटल में जाता है. वहां दोनों के बीच दूसरे से रिश्ते को लेकर कहासुनी शुरू होती है. इसके बाद आरोपी ने प्रेमिका की गलाघोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को होटल के कमरे में ही छोड़ दिया और खुद आत्महत्या करने चला गया.

  • महाराष्ट्र: अमरावती में शिवसेना नेता समेत 3 लोगों हत्या के बाद तनाव, कर्फ्यू लगाया गया

    महाराष्ट्र: अमरावती में शिवसेना नेता समेत 3 लोगों हत्या के बाद तनाव, कर्फ्यू लगाया गया

    एक अधिकारी ने बताया कि जिले के परातवाड़ा इलाके में दोपहर करीब 12:30 बजे शिवसेना नेता श्यामा पहलवान नंदवंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद एक समुदाय के लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़कों पर आ गए, पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले नंदवशी की बहस एक स्थानीय युवक शाहरुख से हुई थी.

  • अमेरिका में भारतीय मूल के पहले सिख पुलिस अधिकारी की गोली मारकर निर्मम हत्या, जांच शुरू 

    अमेरिका में भारतीय मूल के पहले सिख पुलिस अधिकारी की गोली मारकर निर्मम हत्या, जांच शुरू 

    उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब संदीप ने आरोपी युवक की कार को एक ट्रैफिक सिग्नल के पास रोका और उसे बाहर आने के लिए. घटना के समय आरोपी अपनी एक महिला मित्र के साथ कार में बैठा हुआ था. आरोपी संदीप के रोके जाने के बाद कार से बाहर आया और संदीप को पीछे से गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से भागने की कोशिश में एक शॉपिंग मॉल में घुस गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई है.

  • पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पत्नी की हत्या की सूचना खुद फोन करके अपनी सास को दी थी लेकिन उसकी सास को लगा कि उनका दामाद मजाक कर रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच बीते लंबे समय से कई चीजों को लेकर खींचतान भी चल रही थी. आरोपी युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है.