NDTV Khabar

युवती से बलात्कार


'युवती से बलात्कार' - 107 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 वर्षीय एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया.

  • आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया.

  • 2 पुलिसकर्मियों ने 20 साल की युवती का होटल में किया कथित गैंगरेप, मामला दर्ज

    2 पुलिसकर्मियों ने 20 साल की युवती का होटल में किया कथित गैंगरेप, मामला दर्ज

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया, "जिला अस्पताल में महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर बलात्कार के गंभीर आरोप लगाये है. जांच के दौरान हमने होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे और होटल के गार्ड के बयान लिये तो प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला अपनी मर्जी से कुछ लोगों के साथ होटल में गयी, लेकिन मामले की जांच चल रही है और आरोपी बच नही पाएंगे." 

  • उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.  पीड़ित युवती और उसके परिजन का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया.

  • उत्तर प्रदेश: नशीला पदार्थ खिला कर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

    उत्तर प्रदेश: नशीला पदार्थ खिला कर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

    सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक वी एस मिश्र ने बताया कि थाना देवबंद में एक गांव की 16 साल की किशोरी ने तहरीर देकर कहा है कि देवबंद स्थित एक स्कूल में पढ़ती है और वहां से आते जाते एक युवक ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी वीडियो भी बना ली.  

  • राजनांदगांव: युवती से सामूहि बलात्कार मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    राजनांदगांव: युवती से सामूहि बलात्कार मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गए. इधर युवती किसी तरह घर पहुंची और सदमे के कारण इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी.

  • बिहार के बक्सर जेल को मिला फांसी के फंदे बनाने का आदेश, निर्भया के दोषियों को मिल सकती है फांसी

    बिहार के बक्सर जेल को मिला फांसी के फंदे बनाने का आदेश, निर्भया के दोषियों को मिल सकती है फांसी

    जेल अधीक्षक के बयान के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में एक चलती बस में युवती से बलात्कार के चार दोषियों को इस महीने के अंत में फांसी दी जा सकती है. संयोग से, निर्भया मामले के दोषियों में से एक अक्षय ठाकुर बिहार के औरंगाबाद जिले का निवासी है.

  • उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप पीड़िता की मौत की वजह

    उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप पीड़िता की मौत की वजह

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई. यह जानकारी सफदरजंग के वरिष्ठ चिकित्सक ने शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से दी. 23 वर्षीय पीड़िता को गुरुवार तड़के बलात्कार के दो आरोपियों सहित पांच लोगों ने जला दिया था. करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और यहां सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया था. डॉक्टर ने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई.’’

  • छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. बाद में पीड़िता की मां ने गौरेला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता को इलाज के लिए गौरेला के सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने करीब के रानीछाप गांव के निवासी दोनों युवकों राय सिंह मरकाम और मनोज कुमार वाकरे को गिरफ्तार कर लिया.

  • कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

    कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 26 साल के एक युवक ने 24 साल की एक युवती का अपहरण कर लिया और चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया. इस दौरान युवक के दोस्तों ने इस जघन्य कृत्य का वीडियो भी बनाया.

  • नोएडा में सामूहिक बलात्कार मामले में चार लोग गिरफ्तार, मामला दर्ज

    नोएडा में सामूहिक बलात्कार मामले में चार लोग गिरफ्तार, मामला दर्ज

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि नोएडा के छीजारसी गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती नौकरी ढूंढ़ रही थी. तभी एक कंपनी में नौकरी करने वाले युवक रवि से उसकी जान पहचान हो गई. उक्त युवक ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. बुधवार शाम युवक ने युवती से नौकरी के लिए जरूरी कागजात मांगे थे.

  • यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शनिवार को बताया ‘‘दो सप्ताह पहले 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी बीच चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने वाहन उसके गांव का होने का झांसा दे कर उसे बैठा लिया. अज्ञात स्थान में ले जाकर उसके साथ दो दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया एवं अप्राकृतिक संबंध बनाया गया.’’

  • शिकारी खुद बन गई शिकार, युवकों की समझदारी से हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश नाकाम

    शिकारी खुद बन गई शिकार, युवकों की समझदारी से हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश नाकाम

    गुरुग्राम के थाना डीएलएफ फेस-3 में 14 अक्टूबर को दिल्ली के रहने वाले एक युवक ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वह दिल्ली में एक कम्पनी मे काम करता है. उसके साथ चीफ एकाउंटेंट के पद पर काम करने वाले उसके दोस्त को गुरुग्राम के यू-ब्लॉक में रहने वाली एक लड़की ने अपने चंगुल में फंसा लिया है. लड़की ने तीन अक्टूबर को उसे अपने कमरे पर बुलाया और चार अक्टूबर को उस लड़की ने उसके दोस्त के खिलाफ थाना डीएलएफ फेस-3 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवा दिया. जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो पांच अक्टूबर को वे दोनों उस लड़की से मिलने के लिए डीएलएफ फेस-3 गए.

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में रेप के 20 साल पुराने मामले में युवक को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश के बांदा में रेप के 20 साल पुराने मामले में युवक को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एक विशेष अदालत ने बीस साल पुराने बलात्कार के एक मामले में दोषी युवक को उम्रकैद और जुर्माने की सजा सुनाई है.  अभियोजन पक्ष की ओर से सहायक शासकीय अधिवक्ता विमल सिंह ने रविवार को बताया ,‘‘बांदा शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली युवती 25 मई 1999 की शाम कुएं से पानी भरने गयी थी. जहां बंगालीपुरा मुहल्ला निवासी फट्टी उर्फ बबलू खां ने चाकू का भय दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया था.’’ उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धारा-376, 323, 504, 506 आईपीसी और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 की धारा-3(1)5 के तहत न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया था. 

  • छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप, पांच युवक गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप, पांच युवक गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मारवाही थाना क्षेत्र के बरगवां गांव की एक मूक-बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया है.

  • बिहार के बगहा में युवती की तेजाब फेंककर हत्या

    बिहार के बगहा में युवती की तेजाब फेंककर हत्या

    बिहार के पश्चिमी चंपारण के बाद बगहा ज़िले में एक कथित बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है.यह घटना बगहा जिले के राम नगर थाने की है जहां सोमवार शाम को एक युवती का शव बरामद किया गया. लेकिन उसका चेहरा पूरी तरह तेज़ाब से झुलसा हुआ था.

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में जेएनयू की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के बयानों में विरोधाभास है, इसलिए जांच के बाद ही साफ होगा कि मामले की सच्चाई क्या है. दरअसल महिला का आरोप है कि शुक्रवार की रात में वह दिल्ली के पंचकुइया रोड इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी. रात में वापस जेएनयू लौटने के लिए उसने एक कैब ली. आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर उसे दिल्ली के आईआईटी गेट इलाके में फेंक दिया गया.

  • स्पेन से आई युवती का गुरुग्राम में हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    स्पेन से आई युवती का गुरुग्राम में हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. महिला कुछ सप्ताह पहले एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिये स्पेन से गुरुग्राम आई थी. वह किराये पर एक घर ढूंढ रही थी जिसके बारे में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com