NDTV Khabar

युवती से रेप


'युवती से रेप' - 128 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सोई. उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेंचने में एक महिला की मदद मांगी, लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं. 

  • प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    इसके बाद दोनों बेहोश हो गए. लोग उनके बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी ने बताया कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले राज्य के ही हापुड़ में रेप मामले में समझौता नहीं करने पर तेजाब फेंक दिया गया था.

  • उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.  पीड़ित युवती और उसके परिजन का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया.

  • लखनऊ : विश्व हिंदू महासभा के नेता की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में दिखा हत्यारा

    लखनऊ : विश्व हिंदू महासभा के नेता की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में दिखा हत्यारा

    लखनऊ के हजरतगंज थाना इलाके में रविवार को रणजीत बच्चन नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. रणजीति बच्चन खुद को किसी विश्व हिंदू महासभा नाम के संगठन का नेता बताते थे और कई सालों से वह समाजवादी पार्टी के साथ भी जुड़े थे. इस वारदात के संबंध में सीसीटीवी फुटेज से मिली एक तस्वीर उस हत्यारे की है जिसने हत्या की घटना को अंजाम दिया. अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार दो हत्यारे कार से आए. कार खड़ी करके इन लोगों ने रणजीत बच्चन का पीछा किया और थोड़ी दूर आगे जाकर जब रणजीत टहलते हुए दूसरे रास्ते पर आगे बढ़े तब एक ने उन्हें गोली मार दी.

  • 24 साल की युवती के साथ पार्क में चाकू की नोक पर गैंगरेप, बॉयफ्रेंड से की गई मारपीट

    24 साल की युवती के साथ पार्क में चाकू की नोक पर गैंगरेप, बॉयफ्रेंड से की गई मारपीट

    पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने युवती के बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट की और उनका सामान भी लूट लिया. पुलिस ने 18 साल के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है. पुलिस ने रेप और लूट का मामला दर्ज कर लिया है.

  • फतेहपुर: दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी हिरासत में

    फतेहपुर: दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, आरोपी हिरासत में

    रिपोर्टों के अनुसार, लगभग 18 वर्षीय पीड़िता जब उबीपुर गांव स्थित अपने घर में अकेले थी तभी उसके चाचा ने आकर उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने की कोशिश करने पर आरोपी ने युवती पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. युवती आग की लपटों के बीच घर से बाहर भागी तब उसके पड़ोसी आग बुझाने आए और उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी.

  • रेप पीड़िता को गवाही न देने की मिली धमकी, घर के बाहर चस्पा पर्चे पर लिखा- 'उन्नाव से भयंकर हो सकता है अंजाम'

    रेप पीड़िता को गवाही न देने की मिली धमकी, घर के बाहर चस्पा पर्चे पर लिखा- 'उन्नाव से भयंकर हो सकता है अंजाम'

    उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहती थी. पिछले साल उसके साथ रेप हुआ. आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला था. वारदात का वीडियो बनाया गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बार-बार उसकी अस्मत लूटता रहा. तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बीते बुधवार आरोपी जमानत पर रिहा हुआ और पीड़िता के घर के बाहर एक ऐसा पर्चा चस्पा किया गया, जिसे देखकर पूरा परिवार सहमा हुआ है.

  • उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप पीड़िता की मौत की वजह

    उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप पीड़िता की मौत की वजह

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई. यह जानकारी सफदरजंग के वरिष्ठ चिकित्सक ने शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से दी. 23 वर्षीय पीड़िता को गुरुवार तड़के बलात्कार के दो आरोपियों सहित पांच लोगों ने जला दिया था. करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और यहां सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया था. डॉक्टर ने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई.’’

  • बिहार के बक्सर में भी हैदराबाद जैसा दिल दहला देने वाला मामला, युवती को रेप के बाद मारी गोली, फिर जला दिया

    बिहार के बक्सर में भी हैदराबाद जैसा दिल दहला देने वाला मामला, युवती को रेप के बाद मारी गोली, फिर जला दिया

    बिहार के बक्सर जिले में एक युवती से कथित तौर पर रेप के बाद गोली मारने और उसे जलाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि आज सुबह (लगभग 6 बजे) लड़की के जले हुए शरीर को इटाढ़ी से बरामद किया है. बता दें कि बक्सर बिहार की राजधानी पटना से करीब 100 किलोमीटर दूर है.

  • छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. बाद में पीड़िता की मां ने गौरेला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता को इलाज के लिए गौरेला के सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने करीब के रानीछाप गांव के निवासी दोनों युवकों राय सिंह मरकाम और मनोज कुमार वाकरे को गिरफ्तार कर लिया.

  • कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

    कॉलेज के लिए निकली युवती का चलती कार में रेप, आरोपी के दोस्तों ने घटना का वीडियो बनाया और...

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 26 साल के एक युवक ने 24 साल की एक युवती का अपहरण कर लिया और चलती कार में कथित रूप से बलात्कार किया. इस दौरान युवक के दोस्तों ने इस जघन्य कृत्य का वीडियो भी बनाया.

  • यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शनिवार को बताया ‘‘दो सप्ताह पहले 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी बीच चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने वाहन उसके गांव का होने का झांसा दे कर उसे बैठा लिया. अज्ञात स्थान में ले जाकर उसके साथ दो दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया एवं अप्राकृतिक संबंध बनाया गया.’’

  • चिन्मयानंद केस: SIT ने इलाहाबाद HC में पेश की स्टेटस रिपोर्ट, कोर्ट ने जताया संतोष

    चिन्मयानंद केस: SIT ने इलाहाबाद HC में पेश की स्टेटस रिपोर्ट, कोर्ट ने जताया संतोष

    पीड़ित युवती ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए एक आवेदन किया था, लेकिन अदालत ने उसे किसी तरह की राहत देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया. अदालत ने कहा कि यदि पीड़ित युवती इस संबंध में कोई राहत चाहती है तो वह उचित पीठ के समक्ष नए सिरे से एक याचिका दायर कर सकती है.

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में रेप के 20 साल पुराने मामले में युवक को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश के बांदा में रेप के 20 साल पुराने मामले में युवक को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एक विशेष अदालत ने बीस साल पुराने बलात्कार के एक मामले में दोषी युवक को उम्रकैद और जुर्माने की सजा सुनाई है.  अभियोजन पक्ष की ओर से सहायक शासकीय अधिवक्ता विमल सिंह ने रविवार को बताया ,‘‘बांदा शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली युवती 25 मई 1999 की शाम कुएं से पानी भरने गयी थी. जहां बंगालीपुरा मुहल्ला निवासी फट्टी उर्फ बबलू खां ने चाकू का भय दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया था.’’ उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धारा-376, 323, 504, 506 आईपीसी और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 की धारा-3(1)5 के तहत न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया था. 

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में जेएनयू की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के बयानों में विरोधाभास है, इसलिए जांच के बाद ही साफ होगा कि मामले की सच्चाई क्या है. दरअसल महिला का आरोप है कि शुक्रवार की रात में वह दिल्ली के पंचकुइया रोड इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी. रात में वापस जेएनयू लौटने के लिए उसने एक कैब ली. आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर उसे दिल्ली के आईआईटी गेट इलाके में फेंक दिया गया.

  • दिल्ली में JNU की छात्रा से नशा देकर रेप, आरोपी कैब ड्राइवर फरार

    दिल्ली में JNU की छात्रा से नशा देकर रेप, आरोपी कैब ड्राइवर फरार

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में जेएनयू की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के बयानों में विरोधाभास है, इसलिए जांच के बाद ही साफ होगा कि मामले की सच्चाई क्या है.

  • 24 साल की लड़की ने पुलिस अधिकारी पर लगाया आरोप- शादी के बहाने किया 3 साल तक रेप

    24 साल की लड़की ने पुलिस अधिकारी पर लगाया आरोप- शादी के बहाने किया 3 साल तक रेप

    बूंदी जिला में तैनात एक पुलिस उप निरीक्षक पर 24 साल की एक युवती ने शादी के बहाने पिछले तीन साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. गंडोली थाना प्रभारी पुलिस अधीक्षक (बूंदी) ममता गुप्ता ने बताया कि पाली जिले की रहने वाली युवती ने सोमवार रात उप निरीक्षक रामलाल मीणा के खिलाफ बूंदी में महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी. एसपी ने बताया कि आरोपी विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं.

  • डिप्टी जेलर सहित तीन लोगों ने महिला से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया VIDEO, मामला दर्ज

    डिप्टी जेलर सहित तीन लोगों ने महिला से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया VIDEO, मामला दर्ज

    उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के नवाबाद थाने में टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर और उनके दो साथियों के खिलाफ एक युवती से गैंगरेप और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com