NDTV Khabar

यूनिटेक एमडी


'यूनिटेक एमडी' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूनिटेक के एमडी संजय चंद्रा गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

    यूनिटेक के एमडी संजय चंद्रा गिरफ्तार, दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

    दिल्ली पुलिस ने यूनिटेक कंपनी के मालिक संजय चंद्रा और उनके भाई अजय चंद्रा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि इन लोगों ने सैकड़ों लोगों को घर का सपना दिखाकर उनसे करोड़ों रुपये ऐंठ लिए. दोनों भाइयों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सैकड़ों निवेशकों की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है.

  • 2-जी टैपिंग विवाद : सीबीआई के वकील के रिश्वत लेने का सबूत नहीं

    सीबीआई को ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है कि उसके वकील ने 2-जी घोटाले में रिश्वत ली थी। इस मामले में शामिल एक आरोपी के साथ इस वकील की बातचीत का टैप मीडिया में आया था, जिसमें दोनों के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया गया था।

  • सिंह-चंद्रा की आवाज के नमूने के लिए अदालत का रुख करेगी सीबीआई

    सिंह-चंद्रा की आवाज के नमूने के लिए अदालत का रुख करेगी सीबीआई

    2-जी मामले में अपने वकील रहे एके सिंह और यूनिटेक के प्रबंध निदेशक संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेने की अनुमति हासिल करने के लिए सीबीआई अदालत का रुख करेगी ताकि उन टेपों की सत्यता का पता लगाया जा सके जिसमें 2-जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले के दौरान रणनीतियों से जुड़ी चर्चा सुनाई दे रही है।

  • 2-जी : एके सिंह और संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी सीबीआई

    2-जी : एके सिंह और संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी सीबीआई

    सीबीआई आज 2-जी केस में वकील रहे एके सिंह और यूनीटेक के एमडी संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी ताकि उन दोनों के बीच हुई बातचीत वाले कथित ऑडियो टेप से उनकी आवाज का मिलान किया जा सके।

  • 2-जी : सीबीआई ने लिए सरकारी वकील, चंद्रा की आवाज के नमूने

    2-जी : सीबीआई ने लिए सरकारी वकील, चंद्रा की आवाज के नमूने

    सीबीआई ने अपने बर्खास्त सरकारी वकील एके सिंह और यूनिटेक के प्रबंध निदेशक संजय चंद्रा की आवाज का नमूना लिया ताकि उस आडियो टेप से मिलान किया जा सके जिसमें उनकी 2जी मामले को कमजोर करने के संबंध में कथित बातचीत रिकॉर्ड है।

  • सांठ-गांठ से मामले की जांच पर नहीं पड़ेगा असर : सीबीआई

    सांठ-गांठ से मामले की जांच पर नहीं पड़ेगा असर : सीबीआई

    सीबीआई ने कहा कि 2-जी लाइसेंस आवंटित करने में हुई गड़बड़ी के कारण सरकारी खजाने को 30 हजार करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ। एजेंसी ने कहा कि उसके एक वकील और मामले के एक आरोपी के बीच कथित सांठ-गांठ से उसकी जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

  • 2-जी घोटाला : सीबीआई ने कहा, नहीं मालूम, किसने रिकॉर्ड की बातचीत

    2-जी घोटाला : सीबीआई ने कहा, नहीं मालूम, किसने रिकॉर्ड की बातचीत

    एक टेप सामने आया है, जिसमें कथित रूप से सीबीआई के अभियोजक और घोटाले के मुख्य अभियुक्तों में से एक यूनिटेक के एमडी संजय चंद्रा के बीच बातचीत दर्ज है। टेप सामने आने के बाद सीबीआई ने अपने अभियोजक को निकाल दिया है।