NDTV Khabar

यूपी में गैंगरेप News in Hindi


'यूपी में गैंगरेप' - 134 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उन्नाव मामला: CBI की पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने बताई हादसे की वजह...

    उन्नाव मामला: CBI की पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने बताई हादसे की वजह...

    उन्नाव रेप पीड़िता और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. उधर, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद सोमवार से दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के खिलाफ सुनवाई भी शुरू होगी. रविवार देर शाम कुलदीप सेंगर और उसके साथी शशि सिंह को यूपी के सीतापुर जेल से दिल्ली भेजा गया.

  • उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर की सोमवार को तीस हजारी कोर्ट में होगी पेशी, तिहाड़ जेल हो सकता है नया ठिकाना 

    उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर की सोमवार को तीस हजारी कोर्ट में होगी पेशी, तिहाड़ जेल हो सकता है नया ठिकाना 

    उन्नाव रेप के आरोपी बीजेपी से बर्खास्त किए गए विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) और उसके साथी शशि सिंह को सोमवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सीबीआई पेश करेगी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव कांड से जुड़े पांच में से चार मामलों को यूपी से ट्रांसफर करके दिल्ली लाया गया है.

  • उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर का आया बयान, 'ये राजनीतिक साजिश, आरोप लगाना आसान लेकिन...देखें VIDEO

    उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर का आया बयान, 'ये राजनीतिक साजिश, आरोप लगाना आसान लेकिन...देखें VIDEO

    उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को यूपी की सीतापुर जिला जेल से पेशी के लिए दिल्ली ले जाया गया. दोनों आरोपियों को सोमवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस बीच सीतापुर जेल के बाहर पुलिस वैन से कुलदीप सेंगर ने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता था, और मैं जिस दल में रहता हूं बहुत ईमानदारी से रहता हूं. मुझे भगवान पर भरोसा है, मुझे सीबीआई पर भरोसा है. सब पर भरोसा है. ये सब राजनीतिक साजिश है.

  • हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने बताया कि महिला खुद जली या उसे जलाया गया, यह जांच का विषय है. बता दें, महिला ने 28 अप्रैल को खुद को आग के हवाले कर जान देने की कोशिश की थी. वह 80 फीसदी जल गई है और गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है. हालांकि, सिंह ने इस बात से इनकार किया कि महिला ने इसलिए आत्मदाह की कोशिश की क्योंकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

  • ऐसे हास्यास्पद दावे क्यों करते हैं मोदी?

    ऐसे हास्यास्पद दावे क्यों करते हैं मोदी?

    दुनिया में डिजिटल कैमरा कब आया, दुनिया में आने के बाद भारत कब आया, दुनिया में ईमेल कब लॉन्‍च हुआ और भारत में ईमेल कब लॉन्‍च हुआ. प्रधानमंत्री ने जब से एक इंटरव्यू में जवाब दिया है 2019 के चुनाव का आखिरी चरण क्विज़ शो में बदल गया है. जितने भी लोग इस सवाल को लेकर टेंशन में थे कि कौन जीतेगा, बीजेपी को कितनी सीटें आएंगी, यूपी में महागठबंधन का क्या होगा, वे सारे लोग डिजिटल कैमरा कब आया, यह पता लगाने में व्यस्त हैं.

  • महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन देकर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी हिरासत में

    महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन देकर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी हिरासत में

    उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है शनिवार रात अस्पताल कर्मचारियों ने महिला के परिजन को घर भेज दिया जिसके बाद वार्ड ब्वॉय समेत अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने महिला को नशीला इंजेक्शन लगा दिया. अर्धबेहोशी की हालत में महिला से तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला ने होश आने पर अपने परिवार को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मेडिकल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता गांव के जानेमाने लोगों में से एक हैं. जयसवाल ने बताया कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गय है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले इस साल अगस्त में ही ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया था.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

    यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

    पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन व सात हजार रुपए भी छीन ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का चिकित्सकीय जांच करायी है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

  • Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    Top 5 News: रिहाई के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का BJP पर हमला, हरियाणा में गैंगरेप

    मधेपुरा में एक महादलित परिवार को मृतक को दफनाने के लिए दो गज जमीन तक नहीं मिली और गांव के दबंग जमींदारों की दबंगई की वजह से महादलित परिवार को अपने ही छोटे से घर में मृतक को दफनाने पर मजबूर किया गया. वहीं, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है. इसके अलावा, पिछले साल जून महीने से रासुका के मामले में जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब रिहा कर दिया है. उधर, यूपी के कुशीनगर जिले में एक हफ़्ते के अंदर एक मां और उसके दो बच्चों की भूख और कुपोषण से मौत हो गई है. ऐसा गांववालों का दावा है. वहीं, मनमर्जियां (Manmarziya) यानी अपने धुन में सवार बिना किसी परवाह के अपनी ही मन की करता जाए. फिल्म की कहानी की शुरुआत भी कुछ इसी अंदाज में होती है.​

  • यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें

    यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें

    भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में की गई गिरफ्तारियों पर महाराष्ट्र पुलिस के ADG परमबीर सिंह ने कहा कि जांच से पता चला कि माओवादी संगठनों द्वारा बहुत बड़ी साज़िश रची जा रही है.

  • यूपी : दो बार गैंगरेप की शिकार महिला ने आग लगाकर दी जान, पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट

    यूपी : दो बार गैंगरेप की शिकार महिला ने आग लगाकर दी जान, पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप की शिकार एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. क्योंकि पुलिस बलात्कारियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही थी.

  • उत्तर प्रदेश : बदायूं में गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने घटना से किया था इनकार

    उत्तर प्रदेश : बदायूं में गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने घटना से किया था इनकार

    खुदकुशी करने वाली लड़की की मां ने बलात्कार के आरोपियों पर धमकाने और समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

  • अलीगढ़ गैंगरेप केस : सुप्रीम कोर्ट यूपी पुलिस से नाराज, सीबीआई जांच के आदेश

    अलीगढ़ गैंगरेप केस : सुप्रीम कोर्ट यूपी पुलिस से नाराज, सीबीआई जांच के आदेश

    अलीगढ़ में महिला से गैंगरेप के मामले को हल्का करने पर यूपी पुलिस से सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है साथ ही सीबीआई को भी जांच के आदेश दिये हैं.

  • यूपी के कन्‍नौज में चलती कार में मां के सामने बेटी से कथित गैंगरेप

    यूपी के कन्‍नौज में चलती कार में मां के सामने बेटी से कथित गैंगरेप

    महिला और उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी भाई से मिलने जेल जा रही थीं. आरोप है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक सफेद बोलेरो कार सवार चार लोगों ने मां व बेटी को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया.

  • UP के संभल में 5 लोगों ने महिला को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, डायल 100 पर मांगी मदद रही बेकार

    UP के संभल में 5 लोगों ने महिला को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, डायल 100 पर मांगी मदद रही बेकार

    उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पांच लोगों द्वारा एक महिला को कथित रूप से गैंगरेप के बाद जिंदा जला देने का मामला सामने आया है. गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकील अहमद ने बताया कि रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की सुबह आराम सिंह नामक व्यक्ति समेत पांच लोग उसके घर में घुसे और तमंचा दिखाकर उसकी पत्नी से बलात्कार किया.

  • उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

    पीड़िता के अधिवक्ता शीलेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया, "कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव की अविवाहित युवती ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि वह पिछले साल दो दिसंबर, 2017 की शाम बबेरू कस्बे से अपने गांव अकेले जा रही थी.

12345»

Advertisement

 

यूपी में गैंगरेप वीडियो

यूपी में गैंगरेप से जुड़े अन्य वीडियो »