NDTV Khabar

यूसुफ पठान


'यूसुफ पठान' - 65 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इरफान पठान ने भाई यूसुफ से पूछा- 'मुसलमान हो या पठान' तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब - देखें Viral Video

    इरफान पठान ने भाई यूसुफ से पूछा- 'मुसलमान हो या पठान' तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा जवाब - देखें Viral Video

    इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ वीडियो क्रिएट किया है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इरफान पठान ने भाई से पूछा- 'मुसलमान हो या पठान...' इस पर यूसुफ ने गजब तरीके से जवाब दिया. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

  • इरफान पठान ने रोजे में बेटे से बॉटल छीनकर पिया पानी, तो पीछे से यूसुफ ने चिल्लाकर कहा ऐसा... देखें Viral Video

    इरफान पठान ने रोजे में बेटे से बॉटल छीनकर पिया पानी, तो पीछे से यूसुफ ने चिल्लाकर कहा ऐसा... देखें Viral Video

    इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया. जो यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

  • इरफान पठान ने हाथ मिलाने के लिए बढ़ाए हाथ तो यूसुफ ने पीछे हटकर किया कुछ ऐसा, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

    इरफान पठान ने हाथ मिलाने के लिए बढ़ाए हाथ तो यूसुफ ने पीछे हटकर किया कुछ ऐसा, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

    टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके टिकटॉक वीडियो खूब वायरल होते हैं. इस बार उन्होंने अपने बड़े भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया है.

  • IPL 2018: यूसुफ पठान ने पकड़ा लाजवाब कैच, छोटे भाई इरफान बोले, 'ये कैच है या आम तोड़ा है'

    IPL 2018: यूसुफ पठान ने पकड़ा लाजवाब कैच,  छोटे भाई इरफान बोले, 'ये कैच है या आम तोड़ा है'

    टूर्नामेंट के अंतर्गत कल खेले गए मैच में सनराइजर्स ने 146 रन के छोटे से टोटल को बखूबी डिफेंड किया और 5 रन से जीत हासिल की. मैच में विराट कोहली की आरसीबी टीम के सामने 147 रन का आसान सा लक्ष्‍य था लेकिन टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 141 रन की बना पाई. मैच में सनराइजर्स के गेंदबाजों ने जहां बेहतरीन प्रदर्शन किया, वहीं टीम के फील्‍डरों की ओर से उन्‍हें इसमें भरपूर सहयोग मिला. मैच में सनराइजर्स के फील्‍डर यूसुफ पठान ने एक बेहतरीन कैच लपकते हुए विराट कोहली (39) को आउट करने में योगदान दिया. 'सीनियर' पठान ने शाकिब अल हसन की गेंद पर यह कैच लपका.

  • IPL 2018, SRH vs DD: यूसुफ पठान का कैच छोड़ना दिल्‍ली को भारी पड़ा, सनराइजर्स 7 विकेट से जीता

    IPL 2018, SRH vs DD: यूसुफ पठान का कैच छोड़ना दिल्‍ली को भारी पड़ा, सनराइजर्स 7 विकेट से जीता

    मैच में दिल्‍ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाए थे. जवाब में सनराइजर्स ने 19.5 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. सनराइजर्स के तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान का कैच छोड़ना दिल्‍ली के लिए भारी पड़ा. कैच विजय शंकर ने छोड़ा था. इस जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए पठान ने 12 गेंद पर नाबाद 27 रन (दो चौके और दो छक्‍के) बनाते हुए कप्‍तान केन विलियमसन ने नाबाद 32 रन (30 गेंद, एक छक्‍का) बनाते हुए सनराइजर्स को जीत तक पहुंचा दिया.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: वि‍लियमसन की 84 रन की पारी काम नहीं आई, CSK ने 4 रन से जीत हासिल की

    IPL 2018, CSK vs SRH: वि‍लियमसन की 84 रन की पारी काम नहीं आई, CSK ने 4 रन से जीत हासिल की

    मैच के आखिरी क्षण रोमांच से भरपूर रहे लेकिन आखिरकार सनराइजर्स को हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए चेन्‍नई टीम ने मध्‍यक्रम के बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू (79 रन, 37 गेंद, नौ चौके और चार छक्‍के) की तूफानी पारी और सुरेश रैना (नाबाद 54) के साथ तीसरे विकेट के लिए उनकी 112 रन की साझेदारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 182 रन बनाए. जवाब में सनराजइर्स की टीम कप्‍तान केन विलियमसन के 84 और यूसुफ पठान के 45 रनों के बावजूद 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन ही बना पाई.

  • IPL 2018: तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान से किया 'आतिशबाजी' का वादा..

    IPL 2018: तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान से किया 'आतिशबाजी' का वादा..

    ऑलराउंडर इरफान पठान के बड़े भाई यूसुफ टीम इंडिया के लिए खेलते हुए भी कुछ आतिशी पारियां खेल चुके हैं. आईपीएल में उनके बल्‍ले ने काफी धमाल मचाया है. यूसुफ को गेंद को निर्ममता से हिट करने के लिए जाना जाता है. यही कारण है कि विपक्षी गेंदबाजों उनसे काफी खौफ खाते हैं. आईपीएल 2018 के मौजूदा सीजन में यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. टीम को अपने इस आतिशी बल्‍लेबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्‍मीद है. वैसे भी यूसुफ का बल्‍ला जिस दिन चलता है, विपक्षी गेंदबाजों की खैर नहीं होती.

  • पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    हुंकार रैली के बहाने दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि मोदी अहमदाबाद में जो हमारे साथ करते थे दिल्ली में भी वही कर रहे हैं. इधर, मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा है और उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आया है. उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह नोटबंदी से परेशान था. उधर, टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंस गये हैं और उनके ऊपर पांच महीने के लिए बैन लगा दिया गया है. वहीं, बादशाह के एक गाने 'करे जा' ने रिलीज होती ही धमाल मचा दिया है. 

  • 'कुछ ऐसे' यूसुफ पठान का करियर बीसीसीआई ने बचा लिया, निलंबन के बावजूद आईपीएल में खेल सकेंगे

    'कुछ ऐसे' यूसुफ पठान का करियर बीसीसीआई ने बचा  लिया, निलंबन के बावजूद आईपीएल में खेल सकेंगे

    टीम इंडिया और सक्रिय घरेलू क्रिकेट से दूर चल रहे यूसुफ पठान के लिए मंगलवार का दिन बुरी और अच्छी दोनों ही खबर लेकर आया. पहली खबर उनके लिए सुबह-सुबह आयी, जब उन्हें यह खबर मिली कि बीसीसीआई ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र लिखकर उन्हें जारी घरेलू सत्र के आगे के मैचों में टीम में न चुनने को कहा है. वजह यह रही कि यूसुफ पिछले साल हुए डोप टेस्ट में फेल हो गए.बोर्ड ने यूसुफ को पांच महीने के लिए निलंबित कर दिया. लेकिन बावजूद इसके वह आईपीएल में खेल सकेंगे.

  • इस वजह से यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंसे ....बीसीसीआई ने किया निलंबित..पर आईपीएल नीलामी का रास्ता हुआ साफ

    इस वजह से यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंसे ....बीसीसीआई ने किया निलंबित..पर आईपीएल नीलामी का रास्ता हुआ साफ

    काफी दिन से सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान का घरेलू क्रिकेट में वापसी को जोर का झटका लगा है. और यह झटका दिया भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने. दरअसल यूसुफ पठान पिछले साल हुए डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं.

  • ..जब इस भारतीय बल्लेबाज ने किया प्रथम श्रेणी क्रिकेट का 'सबसे बड़ा धमाका'!

    ..जब इस भारतीय बल्लेबाज ने किया प्रथम श्रेणी क्रिकेट का 'सबसे बड़ा धमाका'!

    यूं तो भारतीय क्रिकेटरों ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड अपनी झोली में डाले हैं, लेकिन एक बल्लेबाज ने ऐसा बड़ा धमाका किया कि पूरी दुनिया ने दांत तले उंगली दबा ली. एक ऐसा रिकॉर्ड जो कई सालों के भीतर भी नहीं बनता. एक ऐसा रिकॉर्ड जिसे सोचकर नहीं बनाया जा सकता. और कुछ ऐसा ही हुआ करीब सात साल पहले 6 फरवरी 2010 के दिन. वास्तव में इस रिकॉर्ड को तोड़ना किसी भी दिग्गज बल्लेबाज के लिए एवरेस्ट पर चढ़ने से कम साबित नहीं होगा. और दावे के साथ यह भी नहीं कहा जा सकता कि यह रिकॉर्ड कब टूटेगा, या इसे कौन तोड़ेगा क्योंकि ये रिकॉर्ड दिन विशेष पर खुद ही खद बन जाते हैं. शुक्रवार को इस बल्लेबाज का जन्मदिन है.

  • इरफान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस' ने किया ओप्पो मोबाइल्स साथ करार

    इरफान और यूसुफ पठान की 'क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस'  ने किया ओप्पो मोबाइल्स साथ करार

    इस करार के तहत ओप्पो छात्रवृत्ति के लिए अकादमी को 20 लाख रुपये दे रहा है. इस कार्यक्रम के तहत क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस चुनिंदा बच्चों को दो साल के लिए क्रिकेट में प्रशिक्षण देगी. 

  • रणजी ट्रॉफी: मध्‍यप्रदेश के खिलाफ यूसुफ पठान ने किया कमाल, लेकिन बड़ौदा को हार से नहीं बचा पाए

    रणजी ट्रॉफी: मध्‍यप्रदेश के खिलाफ यूसुफ पठान ने किया कमाल, लेकिन बड़ौदा को हार से नहीं बचा पाए

    टीम इंडिया के लिए खेल चुके बड़ौदा के यूसुफ पठान ने मध्‍यप्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दोनों पारियों में शतक जड़ने का कारनामा किया लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. सीनियर पठान ने दोनों पारियों में शतक बनाकर रणजी सत्र का शानदार आगाज किया.

  • गुरमीत राम रहीम ने किया था दावा, विराट और विजेंदर को कोचिंग दे चुका हूं!

    गुरमीत राम रहीम ने किया था दावा, विराट और विजेंदर को कोचिंग दे चुका हूं!

    गुरमीत ने तो यह भी दावा किया है कि उसने विराट और विजेंदर के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, आशीष नेहरा, यूसुफ पठान और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस को क्रिकेट के गुर सिखाए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गुरमीत राम रहीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

  • जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे पठान बंधु

    जम्मू एवं कश्मीर के दो युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे पठान बंधु

    18 साल के दानिश कादिर और 20 साल के शाहरुख हुसैन कुपवाडा जिले में भारतीय सेना द्वारा आयोजित कराई गई ट्रायल में से चुने गए हैं जो पठान बंधुओं की अकादमी में खेल के गुर सीखेंगे.

  • वीडियो: सोशल मीडिया पर क्रिकेट नहीं इस वजह से चर्चा में हैं पठान बंधु....

    वीडियो: सोशल मीडिया पर क्रिकेट नहीं इस वजह से चर्चा में हैं पठान बंधु....

    वीडियो में यूसुफ पठान को आप 'ऐसे न मुझे तुम देखों सीने से लगा लूंगा' गाना गाते देख सकते हैं. वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही कमेंट और रिट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया.

  • IPL RCBvsKKR: सुनील नरेन और क्रिस लिन के तूफानी अर्धशतक, छह विकेट से जीता कोलकाता

    IPL RCBvsKKR: सुनील नरेन और क्रिस लिन के तूफानी अर्धशतक, छह विकेट से जीता कोलकाता

    प्रारंभिक बल्‍लेबाज सुनील नरेन (54रन, 17 गेंद) और क्रिस लिन (50रन, 22 गेंद) के धमाकेदार अर्धशतकों की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने आज यहां आईपीएल के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को बेहद आसानी से छह विकेट से हरा दिया. नरेन, लिन की पारियों की बदौलत कोलकाता टीम ने जीत के लिए जरूरी 159 रन का लक्ष्‍य 15.1 ओवर में महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. मनीष पांडे (4) और यूसुफ पठान (0) नाबाद रहे.

  • IPL 2017: यूसुफ पठान ने कहा, पिछले मैच में उनसे एक 'अपराध' हुआ है...

    IPL 2017: यूसुफ पठान ने कहा, पिछले मैच में उनसे एक 'अपराध' हुआ है...

    विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर यूसुफ पाठन के बल्ले ने गरजना क्या शुरू किया कि उनका अंदाज ही बदल गया है. ऑलराउंडर पठान ने अब खुद को लेकर एक टिप्पणी की है...

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com