NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ की लखनऊ रैली


'योगी आदित्यनाथ की लखनऊ रैली' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Lok Sabha Election Updates: भाजपा ने दार्जीलिंग लोकसभा सीट से राजू सिंह बिष्ट को उम्मीदवार बनाया

    Lok Sabha Election Updates: भाजपा ने दार्जीलिंग लोकसभा सीट से राजू सिंह बिष्ट को उम्मीदवार बनाया

    बीजेपी देशभर में आज से चुनावी आगाज को रफ्तार देने जा रही है. आज और 26 मार्च को पार्टी ताबड़तोड़ 500 रैलियां और जनसभाएं करेगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर में रैली करेंगे. नकवी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे. अमित शाह आज आगरा में और 26 मार्च को मुरादाबाद में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे. वहीं गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह आज लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे.

  • उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर समर्थन जुटाने के लिए साइकिल रैली करेंगे योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर समर्थन जुटाने के लिए साइकिल रैली करेंगे योगी आदित्यनाथ

    प्रदेश महासचिव गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि महेंद्रनाथ पांडे इस रैली में शिरकत करने के लिए चंदौली में रहेंगे, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाइक रैली में वाराणसी में शामिल होंगे, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय निर्वाचन क्षेत्र है. सुनील बंसल कन्नौज, केशवप्रसाद मौर्य फूलपुर तथा दिनेश शर्मा लखनऊ में रैली में शामिल होंगे.

  • लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद बुधवार को सांसद योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की रैली में हिस्सा लिया। लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ अपने पूरे दलबल के साथ पहुंचे और आरोप लगाया कि राज्य सरकार के इशारों पर उन्हें रैली से रोका गया।

  • भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में रैली पर पाबंदी के बावजूद लोगों को संबोधित किया

    भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में रैली पर पाबंदी के बावजूद लोगों को संबोधित किया

    लखनऊ प्रशासन की तरफ से रोक लगाए जाने के बावजूद गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर जमकर बरसे। योगी ने कहा कि सूबे में लोकतंत्र खतरे में है और उसे बचाने के लिए आगे आना होगा।