NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस


'योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोनभद्र हत्याकांड पर बोले सीएम योगी- कांग्रेस और सपा के जो भी नेता इसके पीछे हैं सजा के लिए तैयार रहें

    सोनभद्र हत्याकांड पर बोले सीएम योगी- कांग्रेस और सपा के जो भी नेता इसके पीछे हैं सजा के लिए तैयार रहें

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र हत्याकांड के लिये कांग्रेस और सपा के नेताओं को रविवार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्हें इसकी सजा के लिये तैयार रहना चाहिये. योगी ने सोनभद्र के उम्भा गांव में बुधवार को जमीन पर कब्जे को लेकर हुई गोलीबारी में मारे गये लोगों के परिजन से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि उनकी सरकार इस वारदात की तह में जाएगी और 'घड़ियाली आंसू' बहाने वालों का पर्दाफाश करेगी.

  • CM योगी को 'अजय सिंह बिष्ट' कहने पर भड़का शख्स, कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा

    CM योगी को 'अजय सिंह बिष्ट' कहने पर भड़का शख्स, कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा

    Lok Sabha Elections 2019: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा जब मीडिया को संबोधित कर रहे थे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘अजय सिंह बिष्ट’ कहते हुए उन पर निशाना साध रहे थे, तभी एक युवक अपनी सीट से उठा और नारे लगाना शुरू कर दिया.

  • हनुमान जी को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बचाव में उतरीं सुषमा स्वराज, कही यह बात...

    हनुमान जी को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बचाव में उतरीं सुषमा स्वराज, कही यह बात...

    राजस्थान में चुनाव-प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जयपुर पहुंची हुई हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर हमले किए. उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी से जानना होगा कि हिंदू होने का मतलब क्या है? पहले उनकी धर्मनिरपेक्ष छवि रही है, लेकिन चुनाव आने पर उन्हें अपना हिंदू होना याद आ रहा है. कई बयानों का ज़िक्र कर सुषमा ने उनपर निशाना साधा. इसके अलावा जब उनसे योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी पर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया. सुषमा स्वराज ने कहा कि अगर उनके बयान को आप पूरा सुनेंगे तब आपको पता चलेगा कि उन्होंने क्या कहा. बता दें कि राजस्थान में एक चुनावी सभा के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी जो दलित, शोषित, वंचित बताया था.

  • गोरखपुर हादसा: योगी आदित्यनाथ बोले, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी बच्चे की मौत

    गोरखपुर हादसा: योगी आदित्यनाथ बोले, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी बच्चे की मौत

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि तथ्य को मीडिया सही तरीके से पेश करे. उन्होंने कहा कि पीएम ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा है कि किसी दोषी को नहीं बख़्शा जाएगा. मुख्य सचिव की अध्यक्षता में जांच कमेटी बनाई गई है, जिसे एक हफ़्ते में रिपोर्ट देने को कहा गया है.

  • 2022 में सरकार बनी तो गंगाजल डालकर सभी कार्यालय धुलवाऊंगा : अ‍खिलेश यादव

    2022 में सरकार बनी तो गंगाजल डालकर सभी कार्यालय धुलवाऊंगा : अ‍खिलेश यादव

    यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उम्र को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की टिप्पणी का जवाब दिया है. इतना ही नहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश लगभग हर बात पर तंज कसते नजर आए. कहा कि भले ही मैं उम्र में आपसे (योगी आदित्यनाथ) एक साल छोटा हूं, लेकिन काम में आप मुझसे बहुत छोटे हैं.

  • किसान कर्ज माफी : जेटली बोले - केंद्र माफ नहीं करेगा लोन, कृषि मंत्री ने कहा था - मिलेगा यूपी को पैसा

    किसान कर्ज माफी :  जेटली बोले - केंद्र माफ नहीं करेगा लोन, कृषि मंत्री ने कहा था - मिलेगा यूपी को पैसा

    उत्तर प्रदेश के किसानों से चुनावी वादा पूरा करने के दबाव योगी सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार पर बढ़ता जा रहा है. इसी बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को केंद्र सरकार की ओर से किसानों का कर्ज माफ किए जाने की संभावना से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि राज्य अगर किसानों के कर्ज माफ करते हैं तो उन्हें खुद इसका खर्च उठाना पड़ेगा. वित्त मंत्री ने स्पष्ट किया कि केंद्र सरकार ऐसा नहीं कर सकती कि एक राज्य के किसानों को कर्ज माफी दे और दूसरे को नहीं.

  • पहली कैबिनेट बैठक में सीएम योगी भूले पीएम मोदी का यूपी की जनता से किया वादा

    पहली कैबिनेट बैठक में सीएम योगी भूले पीएम मोदी का यूपी की जनता से किया वादा

    मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने पहले संवाददाता सम्मेलन में 'राज्य में सबका साथ, सबका विकास' के एजेंडे के साथ काम करने का वादा दोहराया. योगी ने सभी मंत्रियों को 15 दिन के अंदर संपत्ति का ब्योरा देने केनिर्देश दिए. उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से बचने की नसीहत भी दी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादे को पूरा नहीं कर पाए.

  • आज होगी योगी आदित्यनाथ की पहली प्रेस कॉफ्रेंस, 'किसान कर्ज माफी' पर सबकी निगाहें

    आज होगी योगी आदित्यनाथ की पहली प्रेस कॉफ्रेंस, 'किसान कर्ज माफी' पर सबकी निगाहें

    योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री की शपथ ली. वे प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री हैं. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. लखनऊ के मेयर डॉ. दिनेश शर्मा ने डिप्टी सीएम की शपथ ली. प्रदेश में पहली बार दो उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक, शपथ ग्रहण समरोह के बाद योगी आदित्यनाथ की पहली कैबिनेट बैठक होने वाली है. शाम पांच बजे योगी प्रेस कांफ्रेंस होने वाली हैं. ऐसे में सबकी निगाहें इस कांफ्रेंस पर टिकी हुई हैं.