NDTV Khabar

यौन संबंध


'यौन संबंध' - 102 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बार में ग्राहकों के साथ सेक्स करने से किया मना तो साथी डांसरों ने फाड़े कपड़े, बार प्रबंधन भी डाल रहा था दबाव

    बार में ग्राहकों के साथ सेक्स करने से किया मना तो साथी डांसरों ने फाड़े कपड़े, बार प्रबंधन भी डाल रहा था दबाव

    पुलिस ने बताया कि वे महिला डांसर की शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं. महिला ने आरोप लगाया था कि उसने कुछ महीने पहले ही बार ज्वाइन किया था, बार का प्रबंधन ग्राहकों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए उसे परेशान कर रहा था.

  • आंध्र प्रदेश में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में पादरी गिरफ्तार

    आंध्र प्रदेश में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में पादरी गिरफ्तार

    आंध्र प्रदेश के अनंतपुरमू जिले में अपने स्कूल में 14 साल की एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में शनिवार को एक पादरी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. यहां के डीजीपी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी पादरी के खिलाफ इस संबंध में भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

  • तांत्रिक के साथ यौन संबंध न बनाने पर शख़्स ने अपनी पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला

    तांत्रिक के साथ यौन संबंध न बनाने पर शख़्स ने अपनी पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कथित तौर पर एक शख़्स ने अपनी पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला. बताया जा रहा है कि शख़्स एक तांत्रिक के कर्ज तले दबा था. वह अपनी पर तांत्रिक के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था, लेकिन पत्नी ने इससे इंकार कर दिया.

  • निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

    निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

    ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में अपनी साली की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी रघुदईपुर निवासी लितु मलिक महिला से यौन संबंध बनाने को कह रहा था. 

  • परीक्षा में पास कराने की बात कह 19 साल की छात्रा से यौन संबंध बनाना चाहता था यह प्रोफेसर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

    परीक्षा में पास कराने की बात कह 19 साल की छात्रा से यौन संबंध बनाना चाहता था यह प्रोफेसर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

    दक्षिण मुम्बई में स्थित एक कॉलेज के रसायन विज्ञान के प्रोफेसर को अपनी छात्रा से कथित रूप से यौन संबंध बनाने की मांग किये जाने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

  • रामचंद्र छत्रपति: वह पत्रकार जिसने राम रहीम के काले कारनामों का किया था भंडाफोड़, जानें पूरा केस

    रामचंद्र छत्रपति: वह पत्रकार जिसने राम रहीम के काले कारनामों का किया था भंडाफोड़, जानें पूरा केस

    छत्रपति ने अपने अखबार ‘पूरा सच’ (Poora Sach) में एक पत्र प्रकाशित किया था, जिसमें यह बताया गया था कि डेरा मुख्यालय में राम रहीम किस प्रकार महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. गुमनाम साध्वी की यह वो चिट्ठी थी, जिसमें राम रहीम के खिलाफ तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से गुहार की गई थी. इसके बाद छत्रपति को 24 अक्टूबर 2002 को गोली मार दी गई थी. गंभीर रूप से घायल होने के कारण पत्रकार की बाद में मौत हो गई थी और 2003 में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले को 2006 में सीबीआई को सौंप दिया गया था. जिसने जुलाई 2007 में आरोप पत्र दायर किया था.

  • एडिटर्स गिल्ड ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व संपादक तेजपाल की सदस्यता निलंबित की

    एडिटर्स गिल्ड ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व संपादक तेजपाल की सदस्यता निलंबित की

    एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के मद्देनजर पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल की सदस्यता बुधवार को निलंबित कर दी. इस संबंध में एक बयान में कहा गया कि गिल्ड ने कार्यकारी समिति से इस बारे में विचार मांगे थे कि वर्तमान में निष्क्रिय सदस्य अकबर, इसके पूर्व अध्यक्षों में से एक तेजपाल तथा वरिष्ठ पत्रकार गौतम अधिकारी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के मद्देनजर उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए?

  • एडिटर्स गिल्ड ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व संपादक तेजपाल की सदस्यता निलंबित की

    एडिटर्स गिल्ड ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व संपादक तेजपाल की सदस्यता निलंबित की

    एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के मद्देनजर पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर और तहलका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल की सदस्यता बुधवार को निलंबित कर दी. इस संबंध में एक बयान में कहा गया कि गिल्ड ने कार्यकारी समिति से इस बारे में विचार मांगे थे कि वर्तमान में निष्क्रिय सदस्य अकबर, इसके पूर्व अध्यक्षों में से एक तेजपाल तथा वरिष्ठ पत्रकार गौतम अधिकारी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के मद्देनजर उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए?

  • अमेरिका : नाबालिग से यौन संबंध बनाने के आरोप में भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

    अमेरिका : नाबालिग से यौन संबंध बनाने के आरोप में भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

    अमेरिका में सोशल मीडिया के जरिए एक नाबालिग बच्ची को फुसलाकर उससे यौन दुर्व्यवहार करने के आरोप में भारतीय मूल के 22 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • MeToo: 'क्वीन' के डायरेक्टर बोले- मुझ पर लगे आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण

    MeToo: 'क्वीन' के डायरेक्टर बोले- मुझ पर लगे आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण

    फिल्म निर्देशक विकास बहल ने अपने पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में इंडियन फिल्म एंड टेलिविजिन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि ये आरोप झूठे हैं और दुर्भावनावश लगाए गए हैं. 

  • #MeToo मूवमेंट पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने दिया बयान, बोलीं- 'खुलासा करने वाली महिलाएं...'

    #MeToo मूवमेंट पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने दिया बयान, बोलीं- 'खुलासा करने वाली महिलाएं...'

    एक इवेंट में पहुंचीं राधिका आप्टे मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म उद्योग किसी भी प्रकार के उत्पीड़न के मामलों से निपटने के लिए समानता की प्रणाली के साथ आगे आएगा. राधिका डेनियल वेलिंगटन की ब्रांड एंबेसेडर हैं. राधिका देश की बड़ी सेलिब्रिटी प्रबंधन एजेंसियों में से एक क्वान एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ी रही हैं जिनके संस्थापक पर चार महिलाओं ने यौन संबंध बनाने की मांग करने का आरोप लगाया है.

  • साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

    साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

    महाराष्ट्र के परभणी जिले में महिला द्वारा कथित तौर पर लगातार अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से पेरशान 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

  • डायरेक्टर विकास बहल ने अनुराग कश्यप और मोटवानी को भेजा कानूनी नोटिस, दी ये चेतावनी

    डायरेक्टर विकास बहल ने अनुराग कश्यप और मोटवानी को भेजा कानूनी नोटिस, दी ये चेतावनी

    बहल ने अपने पूर्व साथियों को 'अवसरवादी' भी कहा. फेंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक पूर्व कर्मचारी ने 2015 में एक हुई घटना के संबंध में पिछले वर्ष बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

  • यौन रूझान को 'स्वतंत्र अभिव्यक्ति' बताने के तर्क से असहमत : अरुण जेटली

    यौन रूझान को 'स्वतंत्र अभिव्यक्ति' बताने के तर्क से असहमत : अरुण जेटली

    वित्त मंत्री अरूण जेटली ने शनिवार को कहा कि सहमति से बने समलैंगिक संबंध को अपराध के दायरे से बाहर करने के सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के उस हिस्से से वह सहमत नहीं हैं जिसमें कहा गया है कि यौन रूझान स्वतंत्र अभिव्यक्ति का हिस्सा है. जेटली ने कहा कि उन्हें लगता है कि इससे स्कूल, छात्रावास, जेल या सेना के मोर्चे पर समलैंगिक या बाईसेक्सुअल गतिविधि के किसी भी स्वरूप को रोके जाने पर सवाल उठता है.

  • क्योंकि संपत्ति नहीं है स्त्री

    क्योंकि संपत्ति नहीं है स्त्री

    व्यभिचार कानून को रद्द करने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला बस इतना नहीं है कि स्त्री और पुरुष के विवाहेतर संबंधों को अब जुर्म नहीं माना जाएगा. दुर्भाग्य से हमारे लगातार सतही-सपाट होते समय में ज़्यादातर लोग इस फैसले की इतनी भर व्याख्या करेंगे. लगातार चुटकुलेबाज होते जा रहे हमारे समाज को यह फैसला अपने लिए स्त्री-पुरुष संबंधों के खुलेपन पर कुछ छींटाकशी का अवसर भर लग सकता है, लेकिन यह एक ऐतिहासिक फैसला है.

  • सुप्रीम कोर्ट के ये हैं 5 जज, जिन्होंने समलैंगिकता के बाद अब व्यभिचार को किया अपराध से बाहर

    सुप्रीम कोर्ट के ये हैं 5 जज, जिन्होंने समलैंगिकता के बाद अब व्यभिचार को किया अपराध से बाहर

    158 साल पुराने कानून IPC 497 (व्यभिचार) की वैधता  (Adultery under Section 497) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपना फैसला सुना दिया. सुप्रीम कोर्ट के पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ ने व्यभिचार को आपराधिक कृत्य बताने वाले दंडात्मक प्रावधान को सर्वसम्मति से निरस्त किया. सुप्रीम कोर्ट ने 157 साल पुराने व्यभिचार को रद्द कर दिया और कहा कि किसी पुरुष द्वारा विवाहित महिला से यौन संबंध बनाना अपराध नहीं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि व्यभिचार कानून असंवैधानिक है. सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि व्यभिचार कानून मनमाना और भेदभावपूर्ण है. यह लैंगिक समानता के खिलाफ है. मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, जस्टिस रोहिंटन नरीमन, जस्टिस एएम खानविलकर, जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस इंदु मल्होत्रा के संविधान पीठ ने यह फैसला सुनाया है. बता दें कि इस पीठ ने ही धारा 377 पर अपना अहम फैसला सुनाया था. इससे पहले इसी बेंच ने समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से अलग किया था. तो चलिए जानते हैं उन पांचों जजों के बारे में...

  • पंजाब पुलिस के वरिष्ठ IPS फंसे छात्रा के यौन शोषण में, होटल में बलात्कार की कोशिश का आरोप

    पंजाब पुलिस के वरिष्ठ IPS फंसे छात्रा के यौन शोषण में, होटल में बलात्कार की कोशिश का आरोप

    पंजाब में वरिष्ठ आईपीएस(IPS अफसर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है. यह आरोप कानून की पढ़ाई कर रही  26 वर्षीय छात्रा ने लगाया है. आरोप है कि पंजाब पुलिस में सहायक महानिरीक्षक(एआइजी) पद पर तैनात यह आईपीएस छात्रा को बार-बार फोन कर यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था.

  • एआईजी ने छात्रा को यौन संबंध न बनाने पर खतरनाक परिणाम भुगतने की धमकी दी

    एआईजी ने छात्रा को यौन संबंध न बनाने पर खतरनाक परिणाम भुगतने की धमकी दी

    कानून की पढ़ाई कर रही 26 वर्षीय एक छात्रा ने पंजाब पुलिस के सहायक महानिरीक्षक पर धमकी देने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.