NDTV Khabar

राजवीर सिंह


'राजवीर सिंह' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा में सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले एक युवक ने बृहस्पतिवार तड़के मानसिक तनाव की वजह से अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 8 में रहने वाले जितेंद्र (28 वर्ष) पुत्र राम अवतार ने बृहस्पतिवार सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया.

  • परिवार को मिला बीमा का पैसा, इसलिए फाइनेंसर ने करवाई खुद की हत्या

    परिवार को मिला बीमा का पैसा, इसलिए फाइनेंसर ने करवाई खुद की हत्या

    भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने बताया, 'फाइनेंसर मृतक बलबीर खारोल ने अपनी हत्या करवाने की साजिश रची ताकि उसके परिवार वालों को बीमा की राशि मिल जाए. उसने राजवीर सिंह और सुनील यादव को 80 हजार रुपए में अपनी हत्या की सुपारी दी थी.'

  • पापा ने ई रिक्शा से नहीं घुमाया तो 10 साल के मासूम ने फांसी लगाकर दी जान

    पापा ने ई रिक्शा से नहीं घुमाया तो 10 साल के मासूम ने फांसी लगाकर दी जान

    नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले एक 10 वर्षीय लड़के ने बुधवार दोपहर को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार, लड़का अपने पिता के ई-रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था, पिता द्वारा मना करने पर उसने आत्महत्या कर ली. सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले शिवेन दास ई-रिक्शा चलाते हैं.

  • दिल्ली में दो सीटों पर APP और बाकी पर BSP को समर्थन करेगी सपा

    दिल्ली में दो सीटों पर APP और बाकी पर BSP को समर्थन करेगी सपा

    सपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आरएस यादव ने एक बयान में कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के अनुसार दिल्ली में सपा कार्यकर्ता बसपा उम्मीदवारों के लिए काम करेंगे. यादव ने कहा, ‘हम नई दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली (आरक्षित) सीटों पर आप उम्मीदवारों का भी समर्थन करेंगे क्योंकि बसपा ने वहां अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं.’ बसपा ने पूर्वी दिल्ली से संजय गहलोत, उत्तर पूर्वी दिल्ली से राजवीर सिंह, पश्चिम दिल्ली से सीता शरण, चांदनी चौक से शाहिद अली और दक्षिणी दिल्ली से सिद्धांत गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है.

  • BJP सांसद राजवीर सिंह ने राहुल गांधी की मां और दादी को लेकर दे डाला विवादास्पद बयान

    BJP सांसद राजवीर सिंह ने राहुल गांधी की मां और दादी को लेकर दे डाला विवादास्पद बयान

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एटा के सांसद राजवीर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दादी यानी इंदिरा गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. 

  • नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो कबाड़ियों को थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया, ‘‘सेक्टर आठ में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी जब 26 मार्च को सेक्टर 10 स्थित एक कंपनी में काम सीखने जा रही थी तभी फरमान और इनाम नामक दो कबाड़ियों ने उसे अगवा कर जबरन अपनी कार में बैठा लिया.’’

  • Lok Sabha Election 2019: बीजेपी ने जारी की नौवीं सूची, यूपी की हाथरस समेत इन सीटों पर उतारे उम्मीदवार

    Lok Sabha Election 2019: बीजेपी ने जारी की नौवीं सूची, यूपी की हाथरस समेत इन सीटों पर उतारे उम्मीदवार

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए उम्मीदवारों की नौवीं सूची (BJP 9th List) जारी की है. इस सूची में पार्टी ने असम, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश की चार सीटोंं पर उम्मीदवारों की घोषणा की है. बीजेपी की नौवीं सूची के मुताबिक उत्तर प्रदेश की हाथरस (एससी) सीट से राजवीर सिंह बाल्मीकि को टिकट दिया गया है.

  • JNU : छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

    JNU : छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

    JNU में एक छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप विश्वविद्यालय के ही असिस्टेंट प्रोफेसर राजवीर सिंह पर लगा है. छात्रा ने राजवीर सिंह पर मोलेस्टेशन और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. छात्रा का आरोप है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने जेएनयू में हड़ताल के दौरान उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और उसे मारा भी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com