NDTV Khabar

राजस्थान में रेप


'राजस्थान में रेप' - 79 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राजस्थान रेप केस में बोले CM अशोक गहलोत- 'BJP नेता खुद बारां जाकर हकीकत क्यों नहीं देखते'

    राजस्थान रेप केस में बोले CM अशोक गहलोत- 'BJP नेता खुद बारां जाकर हकीकत क्यों नहीं देखते'

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बारां में दो नाबालिग बहनों से कथित दुष्कर्म को लेकर मुख्य विपक्ष दल भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि वे खुद वहां जाकर हकीकत से रूबरू क्यों नहीं होते. गहलोत ने कहा, 'बीजेपी नेताओं को बारां का दौरा नहीं करने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी पर सवाल उठाने के बजाय, खुद वहां जाकर हकीकत जाननी चाहिए.'

  • पीड़िता की शिकायत पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज, जानिए क्या पूरा मामला

    पीड़िता की शिकायत पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का केस दर्ज, जानिए क्या पूरा मामला

    आरोपी हवासिंह और बलवंत पीडिता को बाजार ले जाने की बजाय एक सुनसान इलाके के एक कमरे में ले गये और वहां दुष्कर्म किया. पीडिता का आरोपी पति हवासिंह से दो साल पूर्व विवाह हुआ था.

  • राजस्थान: अलग-अलग घटनाओं में 2 नाबालिग दलित लड़कियों से रेप

    राजस्थान: अलग-अलग घटनाओं में 2 नाबालिग दलित लड़कियों से रेप

    लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी अक्सर उसे तंग करता था.  पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ विभिन्न कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है. आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

  • निर्भया केस: मृत्युदंड पाए दो दोषियों की माताएं अपने घरों में रहीं चुप और उदास

    निर्भया केस: मृत्युदंड पाए दो दोषियों की माताएं अपने घरों में रहीं चुप और उदास

    इस कालोनी में एक नाबालिग समेत चार दोषियों के घर हैं. इनमें से एक दोषी राम सिंह ने कथित तौर पर तिहाड़ जेल में आत्महत्या कर ली थी जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में कुछ समय रखा गया था. राम सिंह और मुकेश सिंह की विधवा मां इलाका छोड़कर राजस्थान चली गई थी.

  • रेप का आरोपी शख्स पीड़िता के घर में जबरन घुसा, उसके पिता की चाकू मारकर की हत्या

    रेप का आरोपी शख्स पीड़िता के घर में जबरन घुसा, उसके पिता की चाकू मारकर की हत्या

    पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. रविवार रात हुई इस घटना के बाद जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. ग्रामीणों ने आरोपियों द्वारा परिवार को मिली धमकियों की बार-बार की जाने वाली शिकायतों पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने को लेकर सदरी थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करने की अनुमति देने से भी इनकार कर दिया.

  • रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने घर में घुसकर की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

    रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने घर में घुसकर की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

    राजस्थान के पाली जिले में बलात्कार के एक आरोपी व्यक्ति ने पीड़िता के घर में जबरन घुसकर उसके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी मां और भाई को घायल कर दिया.

  • आमरण अनशन करेंगी स्वाति मालीवाल, बढ़ते रेप से दुखी दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष

    आमरण अनशन करेंगी स्वाति मालीवाल, बढ़ते रेप से दुखी दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष

    मालीवाल ने ट्वीट किया, 'बहुत हो गया! नन्ही 6 साल की बेटी और हैदराबाद रेप पीड़िता की चीख़ें मुझे 2 मिनट बैठने नही दे रही. रेपिस्ट को हर हाल में 6 महीने में फांसी हो, इस क़ानून को लागू करवाने के लिए मैं कल से जंतर-मंतर पर आमरण अनशन पर बैठ रही हूं.

  • राजस्थान: 6 साल की बच्ची का रेप के बाद उसकी स्कूल की बेल्ट से गला दबाकर मर्डर, 1 दिन बाद मिला शव

    राजस्थान: 6 साल की बच्ची का रेप के बाद उसकी स्कूल की बेल्ट से गला दबाकर मर्डर, 1 दिन बाद मिला शव

    पुलिस के मुताबिक बच्ची के स्कूल में शनिवार को स्पोर्ट्स कंपीटिशन था और उसके बाद वह लापता हो गई. बच्ची जब दोपहर तीन बजे तक घर नहीं पहुंची तो उसके घरवालों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया.

  • चिन्मयानंद रेप मामला : SIT ने जब्त किया BJP नेता का लैपटॉप और पेनड्राइव, VIDEO क्लिप्स मौजूद होने का अंदेशा

    चिन्मयानंद रेप मामला : SIT ने जब्त किया BJP नेता का लैपटॉप और पेनड्राइव, VIDEO क्लिप्स मौजूद होने का अंदेशा

    राठौर जिला सहकारी बैंक का चेयरमैन है और राजस्थान के दौसा में भी मौजूद था जहां एसआईटी की टीम ने 30 अगस्त को मेंहदीपुर बालाजी मंदिर के निकट 23 वर्षीय छात्रा को बरामद किया था. छात्रा 24 अगस्त को लापता हो गई थी. कानून की छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा था कि अजीत सिंह ने उससे पेन ड्राइव ले लिया था, जिसमें उसके यौन शोषण के सबूत हैं.

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

  • नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, तीन आरोपी हिरासत में

    नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, तीन आरोपी हिरासत में

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सोमवार शाम को तीन व्यक्तियों के एक नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

  • रेप पीड़िता के आत्मदाह का मामला राजस्थान विधानसभा में गूंजा

    रेप पीड़िता के आत्मदाह का मामला राजस्थान विधानसभा में गूंजा

    दुष्कर्म पीड़िता द्वारा पुलिस थाने में आत्मदाह किये जाने का मामला मंगलवार को राजस्थान विधानसभा में उठा जहां बीजेपी विधायकों ने मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग को लेकर सदन से बहिर्गमन किया है.  इस बीच राज्य सरकार ने संबद्ध थाने के प्रभारी को निलंबित करने तथा मामले की जांच सीआईडी (सीबी) से कराने की घोषणा की है. बीजेपी विधायक कालीचरण सर्राफ ने शून्यकाल के दौरान यह मामला उठाया. उन्होंने कहा कि जिन पुलिस अधिकारियों की कथित लापरवाही के कारण दुष्कर्म पीड़िता को आत्मदाह करना पड़ा उन्हें बर्खास्त किया जाए.  उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जाये और उन्हें गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की. इसी मामले पर बोलते हुए प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने सवाल उठाया कि अगर मामला झूठा है तो पुलिस ने एफआर क्यों नहीं पेश की.  उन्होंने सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इस तरह के मामलों की लंबी फेहरिस्त है.

  • देवर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने थाने के सामने किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत

    देवर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने थाने के सामने किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत

    जयपुर में एक पुलिस थाने के सामने आत्माहत्या का प्रयास करने वाली महिला की सोमवार को जयपुर के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई. महिला ने रविवार को खुद को आग लगा ली थी. उसे बचाने के लिए भागे पुलिस कर्मियों में से एक बुरी तरह जल गया. महिला ने इसी पुलिस थाने में पांच जून को एक एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला ने अपने देवर पर चार साल पहले बलात्कार करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश भी की थी लेकिन उसमें सामने आया कि महिला का आरोपी से काफी लंबे समय से रिश्ता था. जब देवर की सगाई कहीं और होने लगी तब यह केस दर्ज हुआ. अब पुलिस मामले में आत्माहत्या का केस जोड़कर आगे तफ्तीश करेगी.

  • राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

    राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

    राजस्थान के अलवर में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है इसमें एक आरोपी की पत्नी भी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 18 जुलाई को पीड़ित के साथ पहली बार रेप किया गया था. आरोपियों ने उसकी बिना कपड़ों की तस्वीरें भी खींच ली थीं. तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने कई बार उसके साथ रेप किया. डर की वजह से पीड़ित ने घरवालों को मामले की जानकारी नहीं दी. लेकिन आरोपियों ने पीड़ित की तस्वीरें व्हाट्सएप पर वायरल कर दीं. पीड़ित के घरवालों तक तस्वीरें पहुंची तो उन्होंने उसके पूछताछ की जिसके बाद सारा मामला सामने आया.

  • राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने घटना की फोटो कर दी वायरल

    राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने घटना की फोटो कर दी वायरल

    राजस्थान के अलवर जिले में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग की फोटो को भी वायरल कर दिया.

  • भरतपुर में दिव्यांग दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास ओर बच्चे की हत्या का मामला झूठा निकला : पुलिस

    भरतपुर में दिव्यांग दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास ओर बच्चे की हत्या का मामला झूठा निकला : पुलिस

    राजस्थान के भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठा मालिक सहित आठ लोगों के खिलाफ 28 वर्षीय दिव्यांग महिला के साथ कथित दुष्कर्म करने का प्रयास और उसके पुत्र की हत्या का मामला दर्ज किया गया था जिसे अनुसंधान में पुलिस ने झूठा पाया. भरतपुर के पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने तथ्यात्मक रिपोर्ट में बताया कि अब तक के अनुसंधान व साक्ष्य के आधार पर प्राप्त तथ्यात्मक रिपोर्ट के अनुसार प्रारम्भिक अनुसंधान में दिव्यांग दलित महिला से दुष्कर्म का प्रयास ओर बच्चे की हत्या का मामला झूठा निकला है.

  • राजस्थान के भरतपुर में ईंट भट्टा मालिक ने किया दिव्यांग से रेप का प्रयास, बेटे की कर दी हत्या

    राजस्थान के भरतपुर में ईंट भट्टा मालिक ने किया दिव्यांग से रेप का प्रयास, बेटे की कर दी हत्या

    राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में ईंट भट्टा मालिक सहित आठ लोगों के खिलाफ 28 वर्षीय दिव्यांग महिला के साथ कथित दुष्कर्म का प्रयास करने और उसके पुत्र की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

  • राजस्थान में रेप का शिकार हुईं 3 नाबालिग बच्चियां, पिटाई से एक आरोपी की मौत

    राजस्थान में रेप का शिकार हुईं 3 नाबालिग बच्चियां, पिटाई से एक आरोपी की मौत

    राजस्थान के तीन अगल-अलग हिस्सों में तीन नाबालिग बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है. इनमें से अलवर के मामले में तो एक आरोपी की पीड़िता के परिजनों द्वारा की गई कथित पिटाई में मौत भी हो गई.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com