NDTV Khabar

राजी


'राजी' - 227 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अमेरीकी युवक ने नौकरी लगाने के नाम पर युवती से 2.70 लाख रुपए ठगे 

    अमेरीकी युवक ने नौकरी लगाने के नाम पर युवती से 2.70 लाख रुपए ठगे 

    टोनी उससे रोजाना बात करने लगा. करीब एक महीने पहले टोनी ने उसे अमेरिका में नौकरी दिलाने की बात कही. वह राजी हो गई. टोनी ने उससे कहा कि वह अपने सभी पढ़ाई के दस्तावेज मेल कर दे. साथ ही करीब दो लाख रुपए उसके बताए बैंक खाते में ट्रांसफर दे. कंपनी सिक्योरिटी के तौर पर यह रकम जमा करेगी. जब वह नौकरी शुरू करेगी तो रकम उसे वापस मिल जाएगी. साथ ही 70 हजार रुपए अलग से फाइल चार्ज के रूप में खाते में डलवा लिए. 

  • कंगना रनौत की 'धाकड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, दिवाली 2020 में लाएंगी एक्शन का तूफान

    कंगना रनौत की 'धाकड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, दिवाली 2020 में लाएंगी एक्शन का तूफान

    कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. कंगना रनौत अब 'धाकड़' फिल्म में बड़ी-बड़ी गन चलाती नजर आएंगी.

  • विक्की कौशल का नया लुक देख दंग हुए फैन्स, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का निभा रहे हैं किरदार

    विक्की कौशल का नया लुक देख दंग हुए फैन्स, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का निभा रहे हैं किरदार

    बॉलीवुड को 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) और 'राजी' (Raazi) जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब जल्द ही फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की जिंदगी पर बन रही फिल्म में लीड किरदार निभाते नजर आएंगे.

  • दोबारा अखिलेश के साथ आएंगे शिवपाल यादव? कौन बन रहा है राह में रोड़ा

    दोबारा अखिलेश के साथ आएंगे शिवपाल यादव? कौन बन रहा है राह में रोड़ा

    लगातार दो लोकसभा चुनाव और एक विधानसभा चुनाव हारने के बाद अखिलेश पर परिवार को एक करने का दबाव बढ़ा है. खासकर सपा संस्थापक मुलायम सिह यादव चाहते हैं कि पार्टी को खड़ा करने में योगदान देने वाले छोटे भाई शिवपाल सिह यादव को दोबारा साथ लाया जाए. लेकिन अखिलेश राजी नहीं हैं. उन्हें लगता है कि शिवपाल की एन्ट्री से पार्टी में उनके एकाधिकार और वर्चस्व को खतरा पैदा हो जाएगा.

  • अमेरिकी रोजगार कंपनी H-1 बी वीजा धारक कर्मचारियों का 10 लाख डॉलर का बकाया चुकाने के लिए राजी

    अमेरिकी रोजगार कंपनी  H-1 बी वीजा धारक कर्मचारियों का 10 लाख डॉलर का बकाया चुकाने के लिए राजी

    एक अमेरिकी रोजगार सेवा कंपनी ने लगभग 600 एच -1 बी वीजा होल्डर कर्मचारियों का करीब 1.1 मिलियन डॉलर का बकाया भुगतान करने के लिए सहमति व्यक्त की है. इनमें बड़ी संख्या में  भारतीय आईटी प्रफेशनल्स हैं.

  • एयर इंडिया की महिला पायलट का आरोप- 'सीनियर ने पूछा क्या तुम्हें रोजाना सेक्स की जरूरत नहीं पड़ती'

    एयर इंडिया की महिला पायलट का आरोप- 'सीनियर ने पूछा क्या तुम्हें रोजाना सेक्स की जरूरत नहीं पड़ती'

    प्रवक्ता ने बताया कि महिला पायलट ने प्रबंधन को की शिकायत में कहा है कि सीनियर कैप्टन ने उनसे कई 'अनुचित सवाल' पूछे. महिला ने शिकायत में कहा है, 'हमारा ट्रेनिंग सेशन खत्म होने के बाद इंस्ट्रक्टर ने हम दोनों को हैदराबाद के एक रेस्तरां में डिनर करने का सुझाव दिया. मैं कई उड़ान पर उनके साथ थीं, इस दौरान वह शालीन थे, इसलिए मैं इस पर राजी हो गई. हम लोग रात करीब आठ बजे रेस्तरां गए और जहां मेरे साथ यह बदतमीजी शुरू हुई.'

  • प्यार होने के बाद Inter Caste Marriage करना चाहती थी लड़की, नहीं माने माता-पिता तो...

    प्यार होने के बाद Inter Caste Marriage करना चाहती थी लड़की, नहीं माने माता-पिता तो...

    उत्तर प्रदेश में ऐसी घटना हुई जिससे लोग हैरान है. एक लड़की ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके घरवाले शादी कराने के लिए राजी नहीं हुए. प्यार होने के बाद वो शादी करना चाहती थी.

  • वाराणसी : बीएसपी सुप्रीमो मायावती की वजह से सारा प्लान हो गया फेल

    वाराणसी : बीएसपी सुप्रीमो मायावती की वजह से सारा प्लान हो गया फेल

    प्रियंका गांधी के वाराणसी से प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ने के पीछे कई तर्क दिए जा रहे हैं.पहले यह कहा गया कि राहुल गांधी ने यह कह कर मना कर दिया कि बड़े नेताओं के खिलाफ गांधी परिवार के ना लड़ने की परंपरा नेहरू जी ने डाली थी और उसी का पालन किया जाना चाहिए. मगर क्या यही एक वजह है प्रियंका के वाराणसी से ना लड़ने की? तो ऐसा नहीं है, सूत्रों की मानें तो बीएसपी प्रमुख मायावती का प्रियंका की वाराणसी से उम्मीदवारी पर राजी ना होना है, कांग्रेस के रणनीतिकार लगातार मायावती के सलाहकारों से संपर्क में थे कि प्रियंका गांधी के वाराणसी में चुनाव लड़ने की हालत में उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विपक्ष का संयुक्त उम्मीदवार घोषित किया जाए. इस बारे में समाजवादी से बात भी हो गई थी और अखिलेश यादव ने अपनी मूक सहमति भी दे दी थी. मगर इतना जरूर इशारा किया था कि यह सब मायावती जी के हां करने के बाद ही संभव हो सकता है.

  • अगर सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पीएम मोदी कहें तो मेरे लिए सम्मान की बात: पूर्व सैनिक

    अगर सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए पीएम मोदी कहें तो मेरे लिए सम्मान की बात: पूर्व सैनिक

    लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले सेना के विशेष बल के पूर्व जवान मेजर सुरेंद्र पूनिया (Surendra Poonia) ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने के लिए राजी हैं.

  • Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने जीते सबसे ज्यादा अवॉर्ड, देखें Winners की पूरी लिस्ट...

    Filmfare Awards 2019: आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने जीते सबसे ज्यादा अवॉर्ड, देखें Winners की पूरी लिस्ट...

    Filmfare Awards Winners List:: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'राजी' में निभाए गए किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस का किरदार निभाया था, जिसे खूब सराहा गया था.

  • बदले समीकरणों के बीच BJP ने इस बार 29 दलों से मिलाया हाथ, जीती हुई सीटें भी छोड़ीं

    बदले समीकरणों के बीच BJP ने इस बार 29 दलों से मिलाया हाथ, जीती हुई सीटें भी छोड़ीं

    साल 2014 में भाजपा ने 16 सहयोगी दलों के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा था, वहीं इस बार यह आंकड़ा 29 हो गया है. पिछले चुनाव में बिहार में 40 सीटों में से 22 पर जीत दर्ज करने के बाद भी इस बार भाजपा केवल 17 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गई. इसके अलावा भाजपा अपने सहयोगियों के लिए जीती हुई सीटें भी छोड़ रही है. इसके अलावा भाजपा हारी हुई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है. उदाहरण के तौर पर बिहार की नवादा सीट एलजेपी के खाते में जा सकती है, वहीं जदयू भी भाजपा की कई जीती हुई सीटों की मांग कर रही है.

  • गठबंधन नहीं होने से नाराज केजरीवाल, कहा- अहंकारी हो गई है कांग्रेस, जमानत तक गवां बैठेंगे उम्मीदवार

    गठबंधन नहीं होने से नाराज केजरीवाल, कहा- अहंकारी हो गई है कांग्रेस, जमानत तक गवां बैठेंगे उम्मीदवार

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ने के कांग्रेस के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी को ‘अहंकारी’ करार देते हुए दावा किया कि चुनाव में उसके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी.  मुस्तफाबाद में एक जनसभा में केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस को गठबंधन करने के लिए राजी करने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं समझ पाई.उन्होंने दावा किया,कांग्रेस लोकसभा चुनाव में दिल्ली में अपनी जमानत गंवा बैठेगी. 

  • सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

    सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

    सलमान के इस वादे को उनकी कांग्रेस से बढ़ती नजदीकियों के तौर पर देखा जा रहा है. कमलनाथ ने गुरुवार को ऐलान किया कि सलमान खान अप्रैल माह में राज्य के पर्यटन और विरासत को बढ़ावा देने के लिए राजी हो गए हैं. कमलनाथ के इस ऐलान के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान की कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ रही हैं.

  • Lukka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने 'बधाई हो' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

    Lukka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने 'बधाई हो' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

    फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए बतलाया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए रिकॉर्ड बना डाला. पिछले साल रिलीज हुई 'बधाई हो' (Badhaai Ho), 'स्त्री' (Stree) और 'राजी' (Raazi) की पहले दिन की कमाई से ज्यादा का कलेक्शन 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) फिल्म ने किया.

  • BJP को बागी तेवर दिखाने वाले राजभर आखिरकार मान गए, अमित शाह ने उनके बेटे से मुलाकात कर ऐसे किया राजी

    BJP को बागी तेवर दिखाने वाले राजभर आखिरकार मान गए, अमित शाह ने उनके बेटे से मुलाकात कर ऐसे किया राजी

    आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के बीच ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिल रहा है. योगी सरकार में मंत्री और बीजेपी की सहयोगी दल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी को दूर कर दिया गया है.

  • पुलवामा हमला: भारत-पाकिस्तान के बीच पैदा हुए तनाव पर यूएन ने जताई चिंता, कहा- तत्काल उठाएं कदम

    पुलवामा हमला: भारत-पाकिस्तान के बीच पैदा हुए तनाव पर यूएन ने जताई चिंता, कहा- तत्काल उठाएं कदम

    संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस ने भारत और पाकिस्तान से अपील की है कि वे पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद दोनों देशों के बीच बढ़े तनाव को कम करने के लिए ‘‘तत्काल कदम’’ उठाएं.  संयुक्त राष्ट्र महासचिव के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने यहां मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘महासचिव ने दोनों पक्षों के अत्यधिक संयम बरतने और तनाव कम करने के लिए तत्काल कदम उठाने की आवश्यकता पर बल दिया. यदि दोनों पक्ष राजी होते हैं तो वह मध्यस्थता के लिए हमेशा तैयार हैं.’’ 

  • शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बताया तनाव के बावजूद बीजेपी के साथ गठबंधन पर क्यों राजी हुए

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बताया तनाव के बावजूद बीजेपी के साथ गठबंधन पर क्यों राजी हुए

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार शाम कहा कि वह बीजेपी के साथ हाथ मिलाने को इसलिए राजी हुए हैं क्योंकि भगवा पार्टी का अपने गठबंधन सहयोगियों के प्रति व्यवहार में बदलाव आया है. ठाकरे अपने आवास पर शिवसेना कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे.शिवसेना और भाजपा ने सोमवार को घोषणा की कि वे लोग लोकसभा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे.

  • लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और टीएमसी के बीच नहीं होगा गठबंधन?

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और टीएमसी के बीच नहीं होगा गठबंधन?

    पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने शनिवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी संसदीय चुनाव में राज्य में तृणमूल कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं करने की प्रदेश इकाई की राय से सहमत हैं. मित्रा ने कहा, 'हमारे पार्टी अध्यक्ष हमारी इस राय से राजी हैं कि तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन करना राज्य में पार्टी के लिए त्रासदी होगी क्योंकि यह तृणमूल ही है जिसकी वजह से भाजपा बंगाल में अपनी जड़ें जमा रही है.