NDTV Khabar

रामपुर News in Hindi


'रामपुर' - 164 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर के  थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता के मुताबिक सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. और यहां तक कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा. 

  • अजगर निगल गया पूरा का पूरा बकरा, हिलते भी नहीं बना तो लोगों ने रस्सी में लपेटकर किया कुछ ऐसा...

    अजगर निगल गया पूरा का पूरा बकरा, हिलते भी नहीं बना तो लोगों ने रस्सी में लपेटकर किया कुछ ऐसा...

    वन विभाग ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रामपुर जिले (Rampur) के सिहारी गांव (Sihari Village) से एक अजगर को बचाया (Rescue Python) और रविवार को पास के जंगल में छोड़ दिया. जगर ने एक बड़े शिकार को खा लिया था जिसके कारण वह हिलने में असमर्थ था.

  • शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

    शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला भीड़ जमा होने पर आत्मसमर्पण करना चाहते थे, लेकिन जनता ने उसे पीट-पीट कर मार डाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन भीड़ बहुत आक्रामक थी, ऐसे में पुलिस आरोपी की जान नहीं बचा पाई.  

  • बिहार में बाढ़ से स्थिति गंभीर, मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक उफान पर, निचले इलाकों में पानी भरा

    बिहार में बाढ़ से स्थिति गंभीर, मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक उफान पर, निचले इलाकों में पानी भरा

    लखनदेइ व मनुष मारा के जल स्तर में लगातार वृद्धि होने से खतरा बढ़ता जा रहा है दोनों नदियों का पानी औराई की 16 पंचायतों के संपूर्ण चौर में फैल गया है .धरहरवा, रामपुर, नयागांव, राजखंड उत्तरी व दक्षिणी समेत कई पंचायतों में करीब डेढ़ से दो हजार घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है. जबकि दो दर्जन पगडंडी व ग्रामीण सड़कें डूब गई हैं.

  • मुख्तार अब्बास नकवी का कांग्रेस पर निशाना, कहा - देश टिड्डियों और हारे हुए लोगों से परेशान

    मुख्तार अब्बास नकवी का कांग्रेस पर निशाना, कहा - देश टिड्डियों और हारे हुए लोगों से परेशान

    COVID-19 के बीच उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक डिजिटल कार्यक्रम के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नकवी ने कहा कि अंत्योदय को आत्म-निर्भरता की प्रतिबद्धता के जरिए हासिल किया जाएगा. नकवी कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत और प्रभावाशाली नेतृत्व में आत्म-निर्भरता की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि संकट की यह चुनौती 'समावेशी सशक्तीकरण' की एक नई सुबह लाएगी.

  • पाक गोलाबारी में एक महिला की मौत, जवाबी कार्रवाई में दो पाक सैनिक ढेर

    पाक गोलाबारी में एक महिला की मौत, जवाबी कार्रवाई में दो पाक सैनिक ढेर

    पाकिस्तानी सेना ने बारामूला के रामपुर सेक्टर से लेकर उरी के हाजीपीर सेक्टर तक में जबरदस्त गोलाबारी की. बिना किसी उकसावे के पाक सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया. इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाने के साथ ही रिहायशी इलाकों में भी भारी गोलाबारी की.

  • पाक फायरिंग में कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में सेना के दो जवान शहीद

    पाक फायरिंग में कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में सेना के दो जवान शहीद

    जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई गोलीबारी में घायल दो जवानों की शनिवार को मौत हो गई. एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, ‘‘दुर्भाग्य से, जो दो जवान घायल हुए थे उनकी मौत हो गई.’’ उन्होंने कहा कि सेना इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करती है.

  • Coronavirus: इंदौर से क्वारंटाइन से भागे यूपी के चार कोरोना पॉजिटिव जमाती मुरैना में पकड़े गए

    Coronavirus: इंदौर से क्वारंटाइन से भागे यूपी के चार कोरोना पॉजिटिव जमाती मुरैना में पकड़े गए

    Coronavirus: मुरैना पुलिस को गुरुवार की रात में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने केलों से भरे ट्रक से चार कोरोना पॉजिटिव को पकड़ लिया है. वे महाराष्ट्र से केला भरकर उत्तरप्रदेश जा रहे ट्रक में मिले हैं. यह चारों जमाती बताए जा रहे हैं. यह चारों इंदौर के क्वारंटाइन अस्पताल से बुधवार को भाग गए थे. यह सभी उत्तरप्रदेश के रामपुर के रहने वाले हैं.

  • Coronavirus: कंट्रोल रूम से समोसा और पान की डिमांड की थी, अब नाली की सफाई कर रहे!

    Coronavirus: कंट्रोल रूम से समोसा और पान की डिमांड की थी, अब नाली की सफाई कर रहे!

    कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को लेकर किए गए लॉकडाउन के दौरान जनता को परेशानियों से बचाने के लिए यूपी के रामपुर में कायम किए गए कंट्रोल रूम को भी कुछ शरारती लोग नहीं बक्श रहे. जो फोन नंबर प्रशासन ने कंट्रोल रूम बनाकर इमरजेंसी के लिए अलाट किया है उस पर फोन करके तरह-तरह के भद्दे मजाक किए जा रहे हैं. यही नहीं कंट्रोल रूम को फोन करके कोई गर्मागर्म समोसा मांग रहा है तो कोई पान खाने की ख्वाहिश जता रहा है. जिलाधिकारी रामपुर आन्जनेय कुमार सिंह ने ऐसे लोगों को अब सबक सिखाने की ठान ली है. ऐसे लोगों को चिन्हित करके उनसे अब नालियों की सफाई कराई जा रही है. ऐसा करने से कोरोना के लॉकडाउन की मार झेल रहे सफाई कर्मियों को कुछ राहत मिली है और साथ ही कंट्रोल रूम पर फोन करके भद्दे मजाक करने वालों को भी सबक मिल गया है.

  • COVID-19 की हेल्‍पलाइन पर फोन कर शख्‍स ने मंगवाए गरमा-गरम समोसे, डीएम ने पूरी की Wish, लेकिन...

    COVID-19 की हेल्‍पलाइन पर फोन कर शख्‍स ने मंगवाए गरमा-गरम समोसे, डीएम ने पूरी की Wish, लेकिन...

    COVID-19 Helpline Numbers: उत्तर प्रदेश सरकार को भी इन हेल्‍पलाइन नंबरों पर ढेर सारे फोन कॉल आ रहे हैं, लेकिन रविवार को उन्‍हें एक अजीबो-गरीब मांग से दो-चार होना पड़ा. दरअसल, रामपुर के डीएम कार्यालय को रामपुर की स्‍वर तहसील से एक आदमी ने फोन किया और चटनी के साथ चार समोसों की होम डिलवरी की मांग कर डाली.

  • BJP नेता व एक्ट्रेस जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, अगली सुनवाई 20 अप्रैल को

    BJP नेता व एक्ट्रेस जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट, अगली सुनवाई 20 अप्रैल को

    दिग्गज अभिनेता और भाजपा नेता जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की एक अदालत ने 2019 के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. इसकी अगली सुनवाई 20 अप्रैल को है. सुनवाई के दौरान जयाप्रदा गैर हाजिर रहने पर कोर्ट ने वारंट जारी किया. बताते चले कि लोकसभा चुनाव में रामपुर संसदीय सीट से बीजेपी की प्रत्याशी जयाप्रदा थीं. उसी दौरान उनपर आदर्श आचार संहिता का केस दर्ज हुआ था.

  • आजम खान ने योगी सरकार पर लगाए आरोप, कहा- मेरे साथ किया जा रहा है आतंकियों जैसा सलूक

    आजम खान ने योगी सरकार पर लगाए आरोप, कहा- मेरे साथ किया जा रहा है आतंकियों जैसा सलूक

    आजम के इस बयान पर सीतापुर के जेल अधीक्षक डी.सी. मिश्र ने कहा, "सांसद के साथ जेल में स्वस्थ और अच्छा व्यवहार किया जाता है. हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. वह बड़े व्यक्ति हैं, वह घर जैसी सुविधा चाहते होंगे, तो वैसी सुविधा जेलों में उपलब्ध नहीं हो सकती."बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में रामपुर की एक अदालत ने आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को 2 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया आजम खान को, कहा- बहुत ही अमानवीय बर्ताव किया गया है

    सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया आजम खान को, कहा- बहुत ही अमानवीय बर्ताव किया गया है

    जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनके साथ ही बहुत ही अमानवीय बर्ताव किया गया है. खान को सुबह एक मामले की सुनवाई के लिये सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया. उन्होंने रामपुर जाते समय जेल के बाहर पत्रकारों से कहा, 'बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है मेरे साथ.'

  • आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द, उम्र का गलत प्रमाण पत्र देने का आरोप

    आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द, उम्र का गलत प्रमाण पत्र देने का आरोप

    रामपुर के सांसद आजम खां के बेटे व स्वार सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खां की विधानसभा सदस्यता खत्म हो गई है.

  • आजम खान को पत्नी और बेटे संग रामपुर से दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट, ये है वजह

    आजम खान को पत्नी और बेटे संग रामपुर से दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट, ये है वजह

    गुरुवार तड़के ही उन्हें रामपुर जेल से किसी दूसरे जिले की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि खान परिवार को सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया है. दरअसल रामपुर के एसपी ने अदालत से अपील करते हुए कहा था कि आजम और उनके परिवार को रामपुर जेल में रखने से कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है.

  • नहीं कम हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, कोर्ट ने बेटे और पत्नी संग भेजा जेल

    नहीं कम हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, कोर्ट ने बेटे और पत्नी संग भेजा जेल

    समाजवादी पार्टी (SP) सांसद मोहम्मद आज़म खान, उनके पुत्र अब्दुल्ला तथा पत्नी तनज़ीन फातिमा को रामपुर की अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

  • समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की कम नहीं हो रही मुश्किलें, अदालत ने परिवार की संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश

    समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की कम नहीं हो रही मुश्किलें, अदालत ने परिवार की संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश

    समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब अदालत ने उनकी संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया है. दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द की और अब इसी मामले में एडीजे की अदालत ने सांसद आजम खान, उनकी पत्नी और विधायक तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू करने का आदेश दिया है. 

  • बिजली बकायों और योजनाओं के ऐलान के लिए मंदिर-मस्जिदों के लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल करेगी योगी सरकार

    बिजली बकायों और योजनाओं के ऐलान के लिए मंदिर-मस्जिदों के लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल करेगी योगी सरकार

    विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, इसके लिए शुरुआती तौर पर 14 जिले चुने गए हैं. PVVN के अधिकार क्षेत्र में आने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, गौतम बुद्घ नगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, रामपुर और बिजनौर हैं.

12345»

Advertisement

रामपुर वीडियो

रामपुर से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com