NDTV Khabar

राष्ट्रमंडल खेल गांव


'राष्ट्रमंडल खेल गांव' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CWG 2018: ये दो भारतीय एथलीट डोप नियमों के उल्लंघन के कारण खेलों से हुए बाहर

    CWG 2018: ये दो भारतीय एथलीट डोप नियमों के उल्लंघन के कारण खेलों से हुए बाहर

    भारतीय एथलीट राकेश बाबू और इरफान कोलोथुम थोडी को जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में 'सुई साथ न रखने' की नीति के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. इस कारण राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीएफ) ने उन्हें स्वदेश वापस भेज दिया है.यह बहुत ही हैरानी की बात है कि पिछले दिनों हुई घटना के बावजूद भारती एथलीटों ने ऐसी घोर लापरवाही बरती

  • साइना के राष्ट्रमंडल खेलों से हटने की 'धमकी' के बाद झुका IOA, पिता को मिली खेल गांव में एंट्री

    साइना के राष्ट्रमंडल खेलों से हटने की 'धमकी' के बाद झुका IOA, पिता को मिली खेल गांव में एंट्री

    भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के पिता की खेल गांव में एंट्री पर गहराया विवाद अब थम गया है. भारतीय ओलिंपिक संघ (आईओए) को साइना के पिता हरवीर सिंह का आधिकारिक मान्यता कार्ड (एक्रीडेशन) बनवाने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने राष्ट्रमंडल खेलों से हटने की धमकी दे डाली थी. सूत्रों से जानकारी मिली है कि साइना के पिता अब अपनी बेटी के मैच यहां देख सकेंगे.

  • Commonwealth Games 2018: मेडल जीतने का ऐसा जुनून कि पढ़ाई की किताबें लेकर गोल्‍डकोस्‍ट गए शूटर अनीश..

    Commonwealth Games 2018: मेडल जीतने का ऐसा जुनून कि पढ़ाई की किताबें लेकर गोल्‍डकोस्‍ट गए शूटर अनीश..

    खेल जगत के इन उभरते सितारों में भारत के 15 वर्षीय निशानेबाज अनीश भानवाला का नाम भी शामिल है. अनीस 21वें कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में हिस्सा लेने वाले सबसे कम उम्र के भारतीय खिलाड़ी हैं. अनीश ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएसएसएफ) जूनियर विश्‍वकप में पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा का स्‍वर्ण जीता था. भारत की ओर से राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा लेने वाले चार निशानेबाजों में शामिल अनीश अपने साथ राष्ट्रमंडल खेल गांव में अपनी किताबें भी लाए हैं.

  • मिलेनियम बस डिपो को खाली करे दिल्ली सरकार : सुप्रीम कोर्ट

    मिलेनियम बस डिपो को खाली करे दिल्ली सरकार : सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने राष्ट्रमंडल खेल गांव में बने दिल्ली यातायात विभाग के मिलेनियम बस डिपो को खाली करने का फरमान जारी किया है. कोर्ट ने इसके लिए दिल्ली सरकार को 4 फरवरी तक का समय दिया है. यह बस डिपो युमना नदी के क्षेत्र में बना हुआ है.

  • रियो ओलिंपिक : भारतीय दल का हौसला बढ़ाने खेल गांव पहुंचे सचिन, अपने अनुभव साझा किए

    रियो ओलिंपिक : भारतीय दल का हौसला बढ़ाने खेल गांव पहुंचे सचिन, अपने अनुभव साझा किए

    मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को आज रियो में ओलंपिक खेल गांव में प्रवेश करते ही वही अहसास हुआ जैसा उन्हें 1998 में कुआलालम्पुर में राष्ट्रमंडल खेलों के खेल गांव में भाग लेने गयी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हुआ था.

  • राष्ट्रमंडल खेल फ्लैटों की नीलामी, सर्वाधिक बोली 7.31 करोड़ रुपये की

    राष्ट्रमंडल खेल गांव में स्थित 110 फ्लैटों को नीलामी के लिए रखा गया, इनमें से 87 को खरीदार मिले और एक फ्लैट के लिए सर्वाधिक बोली 7.31 करोड़ रुपये की लगी।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com