NDTV Khabar

रिलायंस इंडस्ट्रीज़


'रिलायंस इंडस्ट्रीज़' - 24 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Reliance Industries ने 5,550 करोड़ के निवेश के लिए US की कंपनी KKR को बेची 1.28% हिस्सेदारी

    Reliance Industries ने 5,550 करोड़ के निवेश के लिए US की कंपनी KKR को बेची 1.28% हिस्सेदारी

    Reliance Industries US में स्थित निवेश कंपनी KKR को अपनी 1.28 फीसदी हिस्सेदारी बेच रही है. केकेआर हिस्सेदारी के लिए रिलायंस रिटेल वेंचर्स में 5,550 करोड़ रुपए का निवेश कर रही है. 

  • कर्ज़ से मुक्त हो गई रिलायंस इंडस्ट्रीज़, शेयरधारकों से किया वादा वक्त से पहले पूरा किया: मुकेश अंबानी

    कर्ज़ से मुक्त हो गई रिलायंस इंडस्ट्रीज़, शेयरधारकों से किया वादा वक्त से पहले पूरा किया: मुकेश अंबानी

    भारत के अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री अब पूरी तरह से कर्जमुक्त हो चुकी है. उन्होंने कहा कि कंपनी ने वक्त से पहले अपना यह लक्ष्य पूरा कर लिया है. रिलायंस ने 31 मार्च, 2021 तक कर्जमुक्त होने का लक्ष्य रखा था.

  • रिलायंस जियो के लॉन्ग टर्म पैक : जानें कीमत, वैलिडिटी और कितना मिलेगा 4जी इंटरनेट डेटा

    रिलायंस जियो के लॉन्ग टर्म पैक : जानें कीमत, वैलिडिटी और कितना मिलेगा 4जी इंटरनेट डेटा

    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के प्रमुख मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) विभिन्न तरह के डेटा बेनिफिट के साथ प्रीपेड रीचार्ज प्लान पेश करता है. टेलीकॉम ऑपरेटर की ये पेशकश 19 रुपये से शुरू होकर 9,999 रुपये तक जाती हैं, और इनकी वैधता, यानी वैलिडिटी एक दिन से शुरू होकर 360 दिन तक रहती है.

  • Jio GigaFiber Plan: 700 रुपये से शुरू होगा जियो गीगाफाइबर प्लान, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे नई फिल्में

    Jio GigaFiber Plan: 700 रुपये से शुरू होगा जियो गीगाफाइबर प्लान, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे नई फिल्में

    रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) ने शुक्रवार को अपनी 42वीं वार्षिक आम सभा आयोजित की. मुंबई के बिड़ला मातृश्री सभागार में आयोजित कार्यक्रम में रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने घोषणा की कि 5 सितंबर को ही कंपनी की ओर से देशभर में जियो फाइबर सेवाएं (Jio GigaFiber Plan) लॉन्च कर दी जाएंगी.

  • रिलायंस AGM में बोले मुकेश अंबानी- सितंबर से Jio फाइबर सर्विस पूरे भारत में लॉन्च की जाएगी

    रिलायंस AGM में बोले मुकेश अंबानी- सितंबर से Jio फाइबर सर्विस पूरे भारत में लॉन्च की जाएगी

    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने समूह की 42वीं वार्षिक आम सभा में घोषणा की, "5 सितंबर से जियो फाइबर सर्विस को पूरे भारत में कमर्शियली लॉन्च किया जाएगा... जियो फाइबर के टैरिफ प्लान 700 रुपये प्रतिमाह से शुरू होंगे..."

  • Dhirubhai Ambani: कभी चाट-पकौड़े बेचते थे Reliance Industries के मालिक

    Dhirubhai Ambani: कभी चाट-पकौड़े बेचते थे Reliance Industries के मालिक

    धीरूभाई अंबानी की सक्सेस स्टोरी काफी इंस्पिरेश्नल है. उनके आदर्शों पर चलते हुए मुकेश अंबानी भी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके हैं.

  • Reliance Jio के यूज़र की संख्या 13.68 करोड़ के पार

    Reliance Jio के यूज़र की संख्या 13.68 करोड़ के पार

    जियो सब्सक्राइबर की संख्या पिछले तीन महीने में बढ़कर 136.8 मिलियन हो गई है, पिछले तीन महीनों में कंपनी ने 15.3 मिलियन नए जियो यूज़र जोड़े। 30 सितंबर को खत्म हुई तिमाही को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (आरआईएल) फाइनेंशियल एंड ऑपरशनल परफॉर्मेंस की रिपोर्ट से इस जानकारी का पता चला है।

  • Jio Payments Bank दिसंबर में होगा लॉन्च: रिपोर्ट

    Jio Payments Bank दिसंबर में होगा लॉन्च: रिपोर्ट

    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की योजना इस साल के खत्म होने से पहले जियो पेमेंट्स बैंक शुरू करने की है। लाइवमिंट की रिपोर्ट के अनुसार, जियो पेमेंट्स बैंक रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की साझेदारी में बनेगा।

  • इंटरनेट डेटा है ऑक्सीजन, बोले मुकेश अंबानी

    इंटरनेट डेटा है ऑक्सीजन, बोले मुकेश अंबानी

    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने मंगलवार को इंटरनेट डेटा को डिजिटल अर्थव्यवस्था के लिए ‘ऑक्सीजन’ और इस युग का ‘तेल’ करार दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दस साल में भारत दुनिया की तीन शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं में से एक होगा और यह उपलब्धि हासिल करने के लिए भारतीय दूरसंचार व आईटी उद्योग को बड़ी भूमिका निभानी होगी।

  • Jio Phone के लिए 'बेहद किफ़ायती' प्लान का हुआ ऐलान, जानें

    Jio Phone के लिए 'बेहद किफ़ायती' प्लान का हुआ ऐलान, जानें

    जियो फोन को शुक्रवार को रिलायंस एजीएम में लॉन्च कर दिया गया। फोन लॉन्च करने के साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कम कीमत वाले टैरिफ़ प्लान का ऐलान भी कर दिया। इस फ़ीचर फोन को 'इंडिया का स्मार्टफोन' बताया जा रहा है।

  • 'JIO रे बाहुबली...' जियो के फीचर फोन पर भी छा गया 'बाहुबली'

    'JIO रे बाहुबली...' जियो के फीचर फोन पर भी छा गया 'बाहुबली'

    रिलायंस जियो की सालाना बैठक चल रही थी... मुकेश अंबानी अपना फीचर फोन लॉन्‍च कर रहे थे... चारों तरफ 'जियो-जियो' हो रहा था और अचानक इस इवेंट में 'बाहुबली' की गूंज मच गई. दरअसल, शुक्रवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जियो इंफोकॉम में जियो के नए फीचर फोन का ऐलान किया.

  • Reliance Jio Feature Phone आज हो सकता है लॉन्च, जानें सब कुछ

    Reliance Jio Feature Phone आज हो सकता है लॉन्च, जानें सब कुछ

    बहु-प्रतीक्षित रिलायंस जियो/लाइफ 4जी वीओएलटीई फ़ीचर फोन को आज होने वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज़ एजीएम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। मुंबई में सुबह 11 बजे रिलायंस एजीएम की शुरुआत होगी। एजीएम में चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी विभिन्न कंपनियों की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी साझा करेंगे।

  • रिलायंस जियो और गूगल मिलकर बना रहे हैं सस्ता 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन: रिपोर्ट

    रिलायंस जियो और गूगल मिलकर बना रहे हैं सस्ता 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन: रिपोर्ट

    पहले भी ख़बरें आ चुकी हैं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज़ 4जी वीओएलटीई क्षमता वाले फ़ीचर फोन पर काम कर रही है। कंपनी का उद्देश्य इसके जरिए रिलायंस जियो नेटवर्क को ग्रामीण इलाकों में पहुंचाना है।

  • रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G) के प्राइम ऑफर (Prime Offer) को ऐसे चुनें आसानी से...

    रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G) के प्राइम ऑफर (Prime Offer) को ऐसे चुनें आसानी से...

    रिलायंस जियो 4जी ने मार्च के बाद से अपने ग्राहकों को पूरी तरह से फ्री सेवा बंद करने का ऐलान कर दिया है. 1 अप्रैल से कंपनी ने अपने वर्तमान ग्राहकों को बनाए रखने के लिए प्राइम ऑफर दिया है. कंपनी ने 99 रुपये में प्राइम ऑफर लेने वालों को टैरिफ के साथ कई फ्री कॉलिंग की सुविधा दी है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए वर्तमान जियो ग्राहकों को प्राइम ऑफर एक्टिव करना होगा.

  • रिलायंस जियो प्राइम ऑफर से जुड़ी 9 बातें जो शायद आप नहीं जानते...

    रिलायंस जियो प्राइम ऑफर से जुड़ी 9 बातें जो शायद आप नहीं जानते...

    रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्रिप्शन आज से शुरू हो रहा है. रिलायंस का नया जियो प्राइम प्लान ऐसा प्लान है जिसके जरिए आप रिलायंस जियो के मौजूदा हैपी न्यू ईयर ऑफर ले रहे लोग फायदा उठा सकते हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने अपने 100 मिलियन यूजर्स (10 करोड़) का आंकड़ा पार करने पर कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह महज 170 दिनों में हासिल किया गया आंकड़ा है.

  • रिलायंस जियो के आम टैरिफ प्लान की तुलना में जियो प्राइम मेंबरशिप कितना फायदेमंद?

    रिलायंस जियो के आम टैरिफ प्लान की तुलना में जियो प्राइम मेंबरशिप कितना फायदेमंद?

    रिलायंस जियो ने अपनी शुरुआत जियो वेलकम ऑफर के साथ की। इस ऑफर के बाद कंपनी ने 31 मार्च 2017 तक मुफ्त डेटा, कॉल और एसएमस वाले हैप्पी न्यू ईयर प्लान का तोहफा दिया। अब रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मुखिया मुकेश अंबानी ने जियो प्राइम मेंबरशिप का ऐलान कर दिया है।

  • रिलायंस जियो (jio) ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी के नए ऐलान, पेश किया प्राइम ऑफर : 10 खास बातें

    रिलायंस जियो (jio) ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी के नए ऐलान, पेश किया प्राइम ऑफर : 10 खास बातें

    रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने जियो (Jio) ग्राहकों को मंगलवार को कुछ और तोहफे दे दिए. उन्होंने LTE नेटवर्क पर आधारित रिलायंस 4जी ने अपने 100 मिलियन यूजर्स (10 करोड़) का आंकड़ा पार करने पर कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हुए इस बात पर जोर दिया कि यह महज 170 दिनों में हासिल किया गया आंकड़ा है.

  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) को लेकर मुकेश अंबानी कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान

    रिलायंस जियो (Reliance Jio) को लेकर मुकेश अंबानी कर सकते हैं आज महत्वपूर्ण ऐलान

    रिलायंस जियो के 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों के लिए आज होने वाली मुकेश अंबानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस खुशखबरी लेकर आ सकती है. रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के नए टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो (Reliance Jio) के यूजर बेस ने 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com