Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रेडमी वाई1 लाइट


'रेडमी वाई1 लाइट' - 16 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Xiaomi का दावा, Redmi Y सीरीज़ के 70 लाख से ज़्यादा हैंडसेट कराए गए उपलब्ध

    Xiaomi का दावा, Redmi Y सीरीज़ के 70 लाख से ज़्यादा हैंडसेट कराए गए उपलब्ध

    Redmi Y3 के लॉन्च से पहले कंपनी ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि भारत में रेडमी वाई-सीरीज़ (Redmi Y-Series) के अबतक 70 लाख यूनिट उपलब्ध कराए गए हैं।

  • Xiaomi No.1 Mi Fan Sale आज से, 1 रुपये में मिलेंगे स्मार्टफोन

    Xiaomi No.1 Mi Fan Sale आज से, 1 रुपये में मिलेंगे स्मार्टफोन

    शाओमी क्रिसमस और नए साल के मौके पर मी फैन सेल का आयोजन कर रही है। कंपनी का इरादा अपने मी प्रशंसकों को कुछ ख़ास ऑफर देने की है। मी फैन सेल का आयोजन बुधवार दोपहर 12 बजे शुरू होगा। यह सेल 21 दिसंबर तक चलेगी।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite आज बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

    Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite आज बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

    शाओमी ने अक्टूबर में अपनी सेल्फी सीरीज़ के नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। शाओमी के इन दोनों बजट स्मार्टफोन की बिक्री अमेज़न इंडिया और कंपनी की अपनी वेबसाइट मीडॉटकॉम पर बुधवार को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

  • अलविदा 2017: 10,000 रुपये तक के बेहतरीन स्मार्टफोन

    अलविदा 2017: 10,000 रुपये तक के बेहतरीन स्मार्टफोन

    10,000 रुपये से कम वाली स्मार्टफोन कैटेगरी में सबसे ज़्यादा स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं। बाज़ार में बजट हैंडसेट की भरमार है और इस कैटेगरी के हैंडसेट अधिकतर स्मार्टफोन किसी एक ख़ास फ़ीचर के साथ नहीं आते। बजट फोन में कंपनियां इस बात का ध्यान रखतीं हैं कि ये एक ऑलराउंडर बने और ओवरऑल परफॉर्मेंस अच्छी हो।

  • Xiaomi Redmi 5A की आज दूसरी सेल

    Xiaomi Redmi 5A की आज दूसरी सेल

    शाओमी लगातार भारत में बजट कैटेगरी वाले नए स्मार्टफोन पेश कर रही है। साल 2017 में कंपनी रेडमी नोट 4, रेडमी 4ए और रेडमी 4 जैसे कामयाब फोन लॉन्च किए। इसके अलावा, कंपनी ने रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट जैसे सेल्फी स्मार्टफोन भी पेश किए।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite लाइट की बिक्री आज फिर

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite लाइट की बिक्री आज फिर

    शाओमी ने अक्टूबर में अपनी सेल्फी सीरीज़ के नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। अगर आप अब तक बजट हैंडसेट Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite को खरीदने में कामयाब नहीं हो पाए हैं तो बुधवार को मौका अच्छा है।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite आज अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर मिलेंगे

    Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite आज अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर मिलेंगे

    शाओमी के सेल्फी सीरीज़ के स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए बुधवार का दिन ख़ास है। कंपनी के दोनों स्मार्टपोन को बुधवार को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि शाओमी रेडमी वाई1 और शाओमी रेडमी वाई1 लाइट को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की सेल आज फिर

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की सेल आज फिर

    शाओमी ने पिछले महीने ही अपनी सेल्फी सीरीज़ के स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite भारत में लॉन्च किए। अगर आप शाओमी के नए स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो बुधवार का दिन आपके लिए ख़ास है। शाओमी के इन दोनों स्मार्टफोन को बुधवार को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

  • शाओमी रेडमी वाई1, मी मिक्स 2 और मी 5 को गुरुवार से मिलेगा मीयूआई 9 अपडेट

    शाओमी रेडमी वाई1, मी मिक्स 2 और मी 5 को गुरुवार से मिलेगा मीयूआई 9 अपडेट

    भारत में शाओमी रेडमी नोट 4 और शाओमी मी मैक्स 2 के लिए मीयूआई 9 ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड ज़ारी करने के बाद कंपनी ने जानकारी दी है कि अब अपडेट के लिए Xiaomi Mi Mix 2, Xiaomi Mi 5, Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite की बारी है।

  • शाओमी रेडमी वाई1 और शाओमी रेडमी वाई1 लाइट की बिक्री आज फिर

    शाओमी रेडमी वाई1 और शाओमी रेडमी वाई1 लाइट की बिक्री आज फिर

    शाओमी की सेल्फी सीरीज़ के स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y1 और Xiaomi Redmi Y1 Lite बुधवार को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। याद रहे कि शाओमी के इन स्मार्टफोन की पहली सेल पिछले बुधवार अमेज़न इंडिया पर आयोजित हुई थी।

  • 10,000 रुपये है बजट तो खरीद सकते हैं इन बेहतरीन स्मार्टफोन को

    10,000 रुपये है बजट तो खरीद सकते हैं इन बेहतरीन स्मार्टफोन को

    10,000 रुपये से कम कैटेगरी में सबसे ज़्यादा मोबाइल लॉन्च किए जाते हैं। 10,000 रुपये के अंदर करीब हर रोज कोई ना कोई नया हैंडसेट लॉन्च होता है और बाज़ार में ऐसे विकल्पों की कमी नहीं है। हालांकि, इतने सारे विकल्पों में से कौन सा फोन हमारे लिए उपयुक्त और सही है, इसके चुनाव करना बेहद मुश्किल हो जाता है।

  • Panasonic Eluga I5 लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल कैमरा

    Panasonic Eluga I5 लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल कैमरा

    बाज़ार में रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट के बाज़ार में उपलब्ध होने के बाद, पैनासोनिक ने भारत में नया बजट स्मार्टफोन एलुगा आई5 लॉन्च कर दिया है। नया Panasonic Eluga I5 की कीमत 8,990 रुपये है लेकिन हैंडसेट को लॉन्च ऑफर के तहत 6,490 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite 3 मिनट में हुए आउट ऑफ स्टॉक, अगली सेल 15 नवंबर को

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite 3 मिनट में हुए आउट ऑफ स्टॉक, अगली सेल 15 नवंबर को

    शाओमी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट बुधवार को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए। अमेज़न इंडिया और कंपनी की अपनी आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम पर 8 नवंबर को दोपहर बारह बजे आयोजित सेल में मात्र 3 मिनट में डेढ़ लाख Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite बिक गए।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की पहली सेल आज

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की पहली सेल आज

    शाओमी रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट स्मार्टफोन चीनी कंपनी की वाई-सीरीज़ के पहले डिवाइस हैं। भारत में बुधवार को इन स्मार्टफोन की बिक्री पहली बार होगी। इन बजट स्मार्टफोन को ख़ासतौर पर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। और दोनों हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन काफ़ी अलग हैं।

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite एक-दूसरे से कितने अलग?

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite एक-दूसरे से कितने अलग?

    शाओमी की नई स्मार्टफोन सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट हैं शाओमी रेडमी वाई1 और शाओमी रेडमी वाई1 लाइट। दोनों ही हैंडसेट 10,000 रुपये के प्राइस रेंज के हैं और शाओमी ने पहले की तरह इन फोन में ऐसे हार्डवेयर फीचर दिए हैं जो इन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों से बेहतर बनाते हैं।

  • Xiaomi ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, Redmi Y1 में है 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

    Xiaomi ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, Redmi Y1 में है 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

    चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में नई स्मार्टफोन सीरीज़ रेडमी वाई को पेश किया। कंपनी ने इस सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट शाओमी रेडमी वाई1 और शाओमी रेडमी वाई1 लाइट मार्केट में उतारे हैं।

Advertisement