NDTV Khabar

रेप का मामला दर्ज


'रेप का मामला दर्ज' - 144 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार: गया में 16 साल की छात्रा का गला काटकर मर्डर, एसिड से जलाया चेहरा, पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

    बिहार: गया में 16 साल की छात्रा का गला काटकर मर्डर, एसिड से जलाया चेहरा, पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

    छात्रा 28 दिसंबर को लापता हुई थी. परिजन बुनियादगंज थाने में शिकायत दर्ज कराने गए, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और तीन-चार दिन तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की. चार जनवरी को छात्रा के लापता होने का मामला दर्ज किया गया. इसके बाद छह जनवरी को छात्रा का शव मिला. छात्रा का सिर उसके धड़ से अलग था. पहचान मिटाने के लिए छात्रा का चेहरा एसिड से जला दिया गया था. इसके साथ ही उसकी छाती को तेज धारदार हथियार से रेता हुआ था.

  • IIT गुवाहाटी का शिक्षक रेप की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार

    IIT गुवाहाटी का शिक्षक रेप की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार

    पुलिस ने यह जानकारी दी. जीवन बीमा एजेंट ने शुक्रवार को नॉर्थ गुवाहाटी पुलिस चौकी में गणित विभाग के एक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

  • 16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

    16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

    उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी.  उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं.    

  • तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

    तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बच्ची  का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि अब बच्ची हालत स्थिर है. पीड़ित बच्ची के पिता राजमिस्त्री जबकि उसकी मां घर में सहायिका के तौर पर काम करती हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर इस घटना पर अपना दुख जताया. उन्होंने कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी अभी मिली है.

  • दिल्ली में छह साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी फरार

    दिल्ली में छह साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी फरार

    पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोप शख्स बच्ची का पड़ोसी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.पुलिस ने फिलहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

  • आलोक नाथ के खिलाफ विनता नंदा की शिकायत पर दर्ज हुई FIR, लगाया रेप का आरोप

    आलोक नाथ के खिलाफ विनता नंदा की शिकायत पर दर्ज हुई FIR, लगाया रेप का आरोप

    लगभग एक महीने पहले विनता नंदा ने आलोक नाथ (Alok Nath) पर बलात्कार का आरोप लगाया था. विनता नंदा (Vinta Nanda) ने आरोप लगाया था कि उन्होंने 19 वर्ष पहले उनसे एक से अधिक बार बलात्कार किया.

  • मानवता शर्मसार, गुरुग्राम में 3 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, आरोपी फरार

    मानवता शर्मसार, गुरुग्राम में 3 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, आरोपी फरार

    साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की पहचान भी कर ली है. आरोपी पड़ोस का रहने वाला युवक बताया जा रहा है. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

  • हरियाणा के जींद में युवती को बंधक बनाकर रेप, आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी

    हरियाणा के जींद में युवती को बंधक बनाकर रेप, आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी

    हरियाणा के जींद से युवती को बंधक बनाकर कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रेप के आरोप में गांव के ही एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते 4 नवंबर की रात दीपक उसे जबरन अपने साथ ले गया.

  • नोएडा : शादी का झांसा देकर शख्स ने 16 साल की लड़की से किया बलात्कार

    नोएडा : शादी का झांसा देकर शख्स ने 16 साल की लड़की से किया बलात्कार

    पुलिस ने प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है.

  • पीड़ित महिला ने दिल्ली महिला आयोग की मदद से गोरखपुर के एक स्वयंभू बाबा के खिलाफ दर्ज कराया रेप का मामला

    पीड़ित महिला ने दिल्ली महिला आयोग की मदद से गोरखपुर के एक स्वयंभू बाबा के खिलाफ दर्ज कराया रेप का मामला

    महिला का आरोप है कि बाबा ने उसको कुछ दबाई दी जिसको खाने के बाद उसका जी मिचलाने लगा और वह किसी तरह से अपने घर पहुंची. बाबा ने उसको अपना फ़ोन नंबर दिया और स्वास्थ्य सम्बंधित कोई परेशानी होने पर उससे संपर्क करने को कहा. चूंकि उसका जी मिचला रहा था तो उसने बाबा की मदद लेने का फैसला किया. बाबा से बात करने पर बाबा ने उसको मज़ार पर आने को कहा.

  • शादी का झांसा देकर BPO कर्मी से रेप, आरोपी इंजीनियर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    शादी का झांसा देकर BPO कर्मी से रेप, आरोपी इंजीनियर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में  बीपीओ में काम करने वाली एक युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. बीपीओ में काम करने वाली युवती ने एक इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • घर से अपहरण करके 16 साल की किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

    घर से अपहरण करके 16 साल की किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

    हरियाणा में जींद शहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके से एक किशोरी को घर से अपहरण कर उसके साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया.

  • इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट ने दाती महाराज रेप मामला क्राइम ब्रांच से लेकर CBI को सौंपा...

    इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट ने दाती महाराज रेप मामला क्राइम ब्रांच से लेकर CBI को सौंपा...

    दिल्ली हाईकोर्ट ने रेप के एक मामले में स्वयंभू बाबा दाती महाराज को गिरफ्तार नहीं करने पर बुधवार को पुलिस से नाराजगी जताई और मामला सीबीआई को सौंप दिया. मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन और न्यायमूर्ति वीके राव की पीठ ने मामला सीबीआई को हस्तांतरित करने की शिकायतकर्ता महिला की याचिका को स्वीकार करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस ने जिस तरह से जांच की है, वह निराश करने वाली है. पीठ ने कहा कि पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया, जबकि फरियादी महिला का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया जा चुका है.

  • दिल्ली में मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

    दिल्ली में मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

    दिल्ली में एक आर्मी मेजर पर मेड के साथ रेप का आरोप लगा है. कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने 156(3) के तहत FIR दर्ज कर ली है. मेड का आरोप है कि इस घटना के कुछ दिन बाद उसके पति की मौत हो गई. इसे आत्महत्या बताया जा रहा है, लेकिन ये आत्महत्या नहीं है.

  • पंजाब पुलिस के AIG पर कानून की छात्रा से गन प्वाइंट पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

    पंजाब पुलिस के AIG पर कानून की छात्रा से गन प्वाइंट पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

    पंजाब एआईजी (अपराध) रणधीर सिंह उप्पल के खिलाफ कानून की एक छात्रा से कथित तौर पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महिला की ओर से 18 सितंबर को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस महानिरीक्षक (अपराध एवं महिला) विभू राज को मामले की जांच करने के आदेश दिए गए.

  • रेप के आरोपी 'फलाहारी बाबा' दोषी करार, अलवर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

    रेप के आरोपी 'फलाहारी बाबा' दोषी करार, अलवर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

    राजस्‍थान के अलवर जिले की एक अदालत ने स्‍वयंभू संत कौशलेन्द्र प्रपन्नाचार्य उर्फ 'फलाहारी बाबा' को रेप के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश राजेंद्र शर्मा ने यह फैसला सुनाया. अलवर पुलिस ने पिछले साल सितंबर में बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया था. अदालत ने बाबा पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. बचाव पक्ष के वकील अशोक शर्मा ने कहा कि वह इस फैसले को उच्च अदालत में चुनौती देंगे.

  • नोएडा में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार 

    नोएडा में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार 

    नोएडा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सेक्टर 53 के ए ब्लॉक में रहने वाली एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरठ के रहने वाले शशांक शर्मा नाम के व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसका बलात्कार किया.

  • क्राइम ब्रांच को रेप केस में दिल्ली पुलिस के ही इस एसीपी की तलाश

    क्राइम ब्रांच को रेप केस में दिल्ली पुलिस के ही इस एसीपी की तलाश

    दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) रमेश दहिया फरार हो गए हैं. दहिया के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि रमेश दहिया ने उसे झांसा देकर रेप किया.

Advertisement