NDTV Khabar

लड़की को चाकू से गोदा


'लड़की को चाकू से गोदा' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मिलने गए प्रेमी ने पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा, फिर खुद की कलाई काटकर 10वीं मंजिल से लगाई छलांग

    मिलने गए प्रेमी ने पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा, फिर खुद की कलाई काटकर 10वीं मंजिल से लगाई छलांग

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या से पहले दोनों प्रेमियों के बीच एक जोरदार बहस हुई थी, जिसके बाद प्रेमी ने कथित तौर पर लड़की को पास रखे चाकू से गोदना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने अपनी कलाई भी काट ली और फिर 10वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट की बालकनी से कूद गया.

  • एक और बेटी की जान चली गई...

    एक और बेटी की जान चली गई...

    एक और नाम जुड़ गया उस लिस्ट में मरनेवालो की जिसकी आबरू को ठेस पंहुची थी. एक और परिवार जुड़ गया उस लिस्ट में न्याय के लिए बरसों इंतजार करेगा. एक और भाई जुड़ गया उस लिस्ट में जो अपनी बहन के न होने पर रोया करेगा. एक और लड़की जुड़ गई उस लिस्ट में जिसने दिल्ली को देश का सबसे असुरक्षित शहर बना दिया.

  • सरेआम कत्‍ल देखती दिल्‍ली : राजधानी में लड़कियों को पुलिस पर नहीं है भरोसा

    सरेआम कत्‍ल देखती दिल्‍ली : राजधानी में लड़कियों को पुलिस पर नहीं है भरोसा

    मंगलवार को दिन दहाड़े दिल्ली में एक शख़्स ने एक 21 साल की लड़की की एक धारधार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी लंबे वक़्त से पीड़िता का पीछा किया करता था. दिल्ली की लड़कियों का कहना है किसी के द्वारा पीछा किये जाने पर या तो वे पेपर स्प्रे यूज़ करेंगीं, या किसी सेफ जगह चली जाएंगी या फ़िर अपने माता पिता को बताएंगी.

  • दिल्ली में दिनदहाड़े युवक ने युवती को चाकू से बार-बार गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

    दिल्ली में दिनदहाड़े युवक ने युवती को चाकू से बार-बार गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

    मंगलवार सुबह करीब 9 बजे सरेआम हत्या की भयावह तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गयीं. उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बाइक पर आये 34 साल के सुरेंद्र ने 21 साल की करुणा का पहले रास्ता रोका और फिर उस पर बेख़ौफ़ होकर कैंची से वार और वार करता रहा.

  • कैमरे में कैद : इश्क में नाकाम युवक ने कथित रूप से लड़की को चाकू से गोदा

    इलाहाबाद में इश्क में नाकाम रहने पर एक सिरफिरे आशिक ने कथित तौर पर दिन दहाड़े नर्सिंग की एक लड़की को चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया। इक तरफे इश्क में पागल इस प्रेमी की वहशियाना मुहब्बत की दिल दहला देने वाली यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।