NDTV Khabar

लाइफस्‍टाइल टिप्‍स


'लाइफस्‍टाइल टिप्‍स' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अगर आपका भी निकला है पेट तो पहनें ऐसे कपड़े, टमी नहीं आएगा नजर

    अगर आपका भी निकला है पेट तो पहनें ऐसे कपड़े, टमी नहीं आएगा नजर

    अगर आपका पेट बाहर निकल गया है और आप इससे परेशान हैं, तथा इसे छिपाना चाहते हैं तो इसके लिए आप लंबे फ्लोवी टॉप और ढीले-ढाले पहनावों का चयन कर सकती हैं.

  • क्‍या आपका बच्‍चा भी गुजर रहा है अकेलेपन के दर्द से...

    क्‍या आपका बच्‍चा भी गुजर रहा है अकेलेपन के दर्द से...

    आजकल की दौड़ती-भागती जिंदगी में अपने लाइफस्‍टाइल को ‘हाई-फाई’ बनाने के लिए हर माता-पिता जी-तोड़ कोशिश करता है. अच्‍छी एजुकेशन, ब्रांडेड कपड़े अब इतने महत्‍वपूर्ण हो चुके हैं कि लोग इनको पाने के लिए दिन रात काम करते हैं. आज न्यूक्लियर फैमिली होने के नाते वर्किंग पैरेंट्स अपने छोटे से बच्‍चे को क्रेच में या मेड के सहारे छोड़ने को मजबूर है. ऐसे में कई बार बच्‍चों के अंदर  अकेलेपन की भावना घर करने लगती है. बच्‍चों को लगने लगता है कि उनके पैरेंट्स उन्‍हें समय नहीं देते, उन्‍हें प्‍यार नहीं करते. अगर आपका बच्‍चा भी इन दिनों इन चीजों से गुजर रहा है तो इन टिप्‍स को ट्राई जरूर करें.

  • आदर्श मॉम बनने के लिए जरूरी है बच्‍चों को समय देना...

    आदर्श मॉम बनने के लिए जरूरी है बच्‍चों को समय देना...

    काम की भागदौड़, अच्‍छे लाइफस्‍टाइल की चाह और जिम्‍मेदारियों के चलते आज की महिला इतना व्‍यस्‍त हो चुकी है कि उसके पास अपने बच्‍चों के लिए वक्‍त नहीं रह गया है. वह इतनी बिजी हो चुकी है कि अनजाने में बच्‍चों को अपना वो साथ नहीं दे पा रही है कि जिसकी उन्‍हें दरकार है. भले ही आप यह सब अपने बच्‍चों के लिए ही कर रही हों, लेकिन ये न भूलें कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता, कभी- कभी आपके बच्‍चे आपका प्‍यार भी चाहते हैं, आपकी गोद में सिर रखकर सोना चाहते हैं. अगर आप चाहतीं है एक परफेक्‍ट मां बनना तो इन टिप्‍स को जरूर अपनाएं.

  • फ्लैट टमी की चाहत नहीं हो रही है पूरी.... तो ट्राई करें ये टिप्‍स

    फ्लैट टमी की चाहत नहीं हो रही है पूरी.... तो ट्राई करें ये टिप्‍स

    आज के बदलते लाइफस्‍टाइल में हम घंटों कम्‍प्‍यूटर के सामने बैठकर काम करते हैं, सीट पर बैठकर ही खाते हैं और अपना आधा समय टीवी देखने और मोबाइल पर गेम खेलने में बिताते हैं. जिसका सीधा असर हमारे पेट पर पड़ता है.

  • अब मिनटों में हो जाएगा आपका गुस्‍सा शांत, अपनाएं ये मज़ेदार टिप्‍स

    अब मिनटों में हो जाएगा आपका गुस्‍सा शांत, अपनाएं ये मज़ेदार टिप्‍स

    आज के दौर में हाई लाइफस्‍टाइल के लिए हम खुद पर इतना प्रेशर हावी कर लेते हैं जिसका परिणाम होता है गुस्‍सा। गाहे बगाहे ये गुस्‍सा अकसर उन लोगों पर निकल जाता है जिनका कोई कसूर भी नहीं होता।