NDTV Khabar

वन डे सीरीज


'वन डे सीरीज' - 21 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEW FLASH : उत्तर प्रदेश में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तीन की डूबकर मौत

    NEW FLASH : उत्तर प्रदेश में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान तीन की डूबकर मौत

    कांग्रेस का साथ छोड़ चुके महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे आज अपनी अगली रणनीति की घोषणा करेंगे. वे नई पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं. आज देश भर में मुहर्रम पर्व मनाया जाएगा. इस पर्व के मद्देनजर देश के कई हिस्सों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. खास तौर पर जम्मू-कश्मीर और पश्चिम बंगाल में सुरक्षा को लेकर एहतियात बरती जा रही है. नागपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज के तहत पांचवा मैच होगा.

  • हार्दिक पांड्या बोले, पहले एमएस धोनी हमारा हौसला बढ़ाते थे, अब यह काम विराट कोहली कर रहे हैं

    हार्दिक पांड्या बोले, पहले एमएस धोनी हमारा हौसला बढ़ाते थे, अब यह काम विराट कोहली कर रहे हैं

    टीम इंडिया में तेज गेंदबाज हरफनमौला के रूप में तेजी से स्‍थापित होते जा रहे हार्दिक पांड्या ने कप्‍तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए नए खिलाड़ि‍यों का मार्गदर्शक बताया है. गुजरात के पांड्या ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते थे और अब विराट कोहली यह काम कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को लेकर हार्दिक ने कहा कि टेस्ट और वनडे सीरीज में मिली जीत से हमारा मनोबल काफी ऊंचा है और 26 जनवरी से प्रारंभ हो रही टी 20 सीरीज में भी भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेंगी. ग्रीन पार्क में टी 20 मैच से पहले आज अभ्‍यास सत्र से पूर्व पत्रकार वार्ता में हार्दिक पांड्या ने कहा कि टीम इंडिया ने जैसे जोश के साथ टेस्ट सीरीज और वन डे सीरीज जीती है , उसी उत्साह के साथ वही टी20 सीरीज भी प्रदर्शन करेगी.

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ तेंदुलकर और श्रीनाथ कर चुके है शानदार प्रदर्शन, रिकॉर्डों पर एक नजर

    न्यूजीलैंड के खिलाफ तेंदुलकर और श्रीनाथ कर चुके है शानदार प्रदर्शन, रिकॉर्डों पर एक नजर

    रविवार को भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच सीरीज का पहला एक दिवसीय मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच यह पहला एक दिवसीय मैच होगा. टेस्ट सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की आत्मविश्वास ऊंचाई पर है. अगर रिकॉर्ड की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच 93 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से 46 मैचों में भारत को जीत मिली है और 41 मैच न्यूज़ीलैंड ने जीते हैं. पांच मैचों में कोई नतीजे नहीं आया है.

  • जानें कप्तान धोनी को क्यों है यह डर कि बिटिया ज़ीवा कहीं उन्हें पहचाने ही ना

    जानें कप्तान धोनी को क्यों है यह डर कि बिटिया ज़ीवा कहीं उन्हें पहचाने ही ना

    जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कई मायनों में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए खुशियां लेकर आया...

  • वन डे सीरीज : विंडीज़ बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच सुलह का संकेत, लेकिन क्रिस गेल नदारद

    वन डे सीरीज : विंडीज़ बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच सुलह का संकेत, लेकिन क्रिस गेल नदारद

    वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली ट्राईएंगुलर वनडे सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान किया है। इस टीम में पांच ऐसे खिलाड़ियों को जगह मिली है जो पिछले महीने हुए वर्ल्ड टी20 में चैंपियन टीम का हिस्सा थे।

  • भारतीय टीम की कप्तानी के लिए महेंद्र सिंह धोनी अब भी बेस्ट : माइकल हसी

    भारतीय टीम की कप्तानी के लिए महेंद्र सिंह धोनी अब भी बेस्ट : माइकल हसी

    ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारत की लगातार हार ने ज़ाहिर तौर पर महेंन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। ख़ासकर कैनबरा मैच में धोनी के शून्य पर आउट होने और मैच के फ़ौरन बाद हार की ज़िम्मेदारी अपने सिर ले लेने के बाद ये बहस और तेज़ हो गई है। लेकिन, मिस्टर क्रिकेट माइकल हसी जमकर धोनी की तरफ़दारी कर रहे हैं।

  • 'अश्विन ने मुझे आउट नहीं किया, मैं खुद आउट हुआ'

    'अश्विन ने मुझे आउट नहीं किया, मैं खुद आउट हुआ'

    दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स का कहना है कि 'अश्विन एक बहुत अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन उन्होंने मुझे आउट नहीं किया। मैं उन पर हावी होने की कोशिश कर रहा था इसलिए आउट हुआ। कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं है। दूसरे गेम में शायद मैं आलस की वजह से आउट हुआ।'

  • दक्षिण अफ्रीका सीरीज़ के लिए 15 सितंबर को होगा टीम इंडिया का ऐलान

    दक्षिण अफ्रीका सीरीज़ के लिए 15 सितंबर को होगा टीम इंडिया का ऐलान

    भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का चयन 15 सितंबर को होने की संभावना है। सीरीज़ में तीन T20,पांच वनडे और चार टेस्ट खेले जाएंगे।

  • पाक को आमंत्रित करने के लिए BCCI को कोड़े मारने चाहिये : ठाकरे

    पाक को आमंत्रित करने के लिए BCCI को कोड़े मारने चाहिये : ठाकरे

    शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट सिरीज को बहाल करने के फैसले के लिये बीसीसीआई को ‘सार्वजनिक रूप से कोड़े’ मारने चाहिये।

  • पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे : धोनी

    पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे : धोनी

    भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ इस साल के अंत में होने वाली संक्षिप्त शृंखला व्यस्त कार्यक्रम के कारण खिलाड़ियों के लिए थोड़ी कठिन होगी।

  • मुंबई हमले के बाद चार मैच खेले भारत-पाक ने

    मुंबई हमले के बाद चार मैच खेले भारत-पाक ने

    भारत ने भले ही दिसंबर 2008 में मुंबई आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान से क्रिकेटिया रिश्ते खत्म कर दिए थे लेकिन इस बीच दोनों देशों के बीच तटस्थ स्थानों पर चार मैच खेले गए जिनमें से भारतीय टीम तीन मैच जीतकर अव्वल रही।

  • भारत-पाक शृंखला की फिलहाल जरूरत नहीं : गावस्कर

    भारत-पाक शृंखला की फिलहाल जरूरत नहीं : गावस्कर

    पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल करने के फैसले की आलोचना की क्योंकि उनका मानना है कि पाकिस्तान मुंबई आतंकी हमले की जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

  • भारत-पाकिस्तान दिसम्बर में खेलेंगे वन-डे और टी-20 सीरीज़

    भारत-पाकिस्तान दिसम्बर में खेलेंगे वन-डे और टी-20 सीरीज़

    बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि वन-डे मैच दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में होंगे, और टी-20 बेंगलुरू और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दौरे को मंजूरी के लिए बोर्ड ने गृहमंत्रालय से बात की है।

  • भारत की निगाह जीत की हैट्रिक पर

    भारत की निगाह जीत की हैट्रिक पर

    भारतीय क्रिकेट टीम त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज में मंगलवार को अपने चौथे मैच में श्रीलंका को फिर से धूल चटाकर जीत की हैट्रिक पूरी करने के लिए मैदान पर उतरेगी।

  • श्रीलंका को जीत के लिए मिला 232 रन का लक्ष्य

    बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एक दिवसीय त्रिकोणीय सीरीज के तीसरे क्रिकेट मैच में श्रीलंका के खिलाफ 49.1 ओवर में 231 रन पर सिमट गई।

  • भारत-वेस्टइंडीज वन-डे के सभी टिकट बिके

    भारत−वेस्टइंडीज के बीच कटक में होने वाले पहले वन−डे की सभी टिकटें बिक चुकी हैं। दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज देखने के लिए काफी कम संख्या में दर्शक मैदान पर आए।

  • खिलाड़ियों की फिटनेस पर कोई चांस नहीं लेना चाहता बोर्ड

    खिलीड़ियों की चोटों पर आलोचना झेल रही बीसीसीआई ने आशीष नेहरा को फिटनेस सर्टिफिकेट देने के बावजूद वन−डे सीरीज से बाहर रखा है।

  • भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा वन डे आज

    भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा। इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को अब तक पहली जीत का इंतजार है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com