NDTV Khabar

वाराणसी में रोड शो


'वाराणसी में रोड शो' - 50 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राहुल का पलटवार- PM मोदी के लिए कभी बराबर नहीं हो सकता वाराणसी और केरल, वजह भी बताई...

    राहुल का पलटवार- PM मोदी के लिए कभी बराबर नहीं हो सकता वाराणसी और केरल, वजह भी बताई...

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केरल दौरे के तीसरे और आखिरी दिन रविवार को रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के वाराणसी और केरल वाले बयान को लेकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बयान पर अविश्वास जताते हुए कहा कि वह गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार करते हैं

  • General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

    General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

    प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी.

  • Loksabha Elections 2019 : चुनावी महासमर के अंतिम दौर में काशी का युद्ध, प्रचार में जुटेंगे सूरमा

    Loksabha Elections 2019 : चुनावी महासमर के अंतिम दौर में काशी का युद्ध, प्रचार में जुटेंगे सूरमा

    Loksabha Elections 2019 : प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बीएचयू के पास मालवीय प्रतिमा से शुरू होकर उन्ही रास्तों लंका, अस्सी, शिवाला भदैनी सोनारपुरा मदनपुरा गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर तक पहुंचेगा जिन रास्तों से प्रधानमंत्री का रोड शो हुआ था. दोनों रोड शो की खास बात यह है कि बनारस (Varanasi) में हिंदुत्व का रंग देने के लिए जहां पीएम मोदी (PM Narendra Modi) दशाश्वमेघ घाट पर गंगा आरती में शामिल होकर शो खत्म किया था तो वहीं प्रियंका गांधी बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेककर अपने रोड शो को खत्म करेंगी.

  • Election 2019: सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- वाराणसी से अगर 'फौजी' प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ता तो...

    Election 2019: सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- वाराणसी से अगर 'फौजी' प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ता तो...

    अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस दौरान वाराणसी से अपनी पार्टी के उम्मीदवार तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) के बारे में भी बात की. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक 'फौजी' से डर गए.

  • 2014 के मुकाबले 2019 में 52 फीसदी बढ़ गई पीएम मोदी की संपत्ति, पढ़ें पूरा ब्यौरा

    2014 के मुकाबले 2019 में 52 फीसदी बढ़ गई पीएम मोदी की संपत्ति, पढ़ें पूरा ब्यौरा

    उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना नामांकन भर दिया. नामांकन से पहले एक बड़े रोड शो का आयोजन किया गया था जहां भारी संख्या में लोग पहुंचे थे.

  • पीएम मोदी के रोड शो में भाड़े की भीड़, ‘फकीरीपन’ और बनारस प्रेम दिखावटी : अजय राय

    पीएम मोदी के रोड शो में भाड़े की भीड़, ‘फकीरीपन’ और बनारस प्रेम दिखावटी : अजय राय

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में गुरुवार को यहां जुटे अपार जनसैलाब को भाड़े की भीड़ करार देते हुए उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने कहा कि उनका ‘फकीरीपन’ और बनारस प्रेम दिखावटी है. वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले मोदी के रोड शो में गुरुवार को भारी तादाद में लोग जुटे लेकिन राय का दावा है कि उनमें स्थानीय लोग बमुश्किल 15 प्रतिशत थे. उन्होंने कहा,‘‘ कल मोदीजी ने रोड शो किया और कई लाख लोग सड़क पर उतर आए.

  • पीएम मोदी के नामांकन में एनडीए ने दिखाई ताकत, वाराणसी पहुंचे गठबंधन के दिग्गज, 5 बड़ी बातें

    पीएम मोदी के नामांकन में एनडीए ने दिखाई ताकत, वाराणसी पहुंचे गठबंधन के दिग्गज, 5 बड़ी बातें

    उत्तर प्रदेश की वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन दाखिल कर दिया है. गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी पहुंचे थे और 7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रोड शोर के जरिए पूर्वांचल की 26 और बिहार की 6 सीटों पर अपना प्रभाव छोड़ना चाहते हैं. उनका यह प्रयोग 2014 के लोकसभा चुनाव में भी रहा है. एनडीए ने वाराणसी से सटी 32 में से 31 सीटें जीत ली थीं. प्रधानमंत्री ने नामांकन से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और काल भैरव के दर्शन किए. पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने के लिए एनडीए के बड़े नेता मौजूद थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है. पोलिटिकल पंडितों को इस बार फिर से माथापच्ची करनी पड़ेगी, मगर जनता ने मूड बना लिया है'. उन्होंने कृष्ण के गोवर्धन पर्वत  उठाने का संदर्भ देते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी नहीं छोटे-छोटे ग्वालों ने अपना हाथ लगाया है, उसके कारण जीतेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए.लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं. वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं.उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया. क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ?मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए

  • पीएम मोदी ने वाराणसी में पुलवामा, उरी हमले और स्ट्राइक का जिक्र कर गरमाया माहौल, आज भरेंगे पर्चा

    पीएम मोदी ने वाराणसी में पुलवामा, उरी हमले और स्ट्राइक का जिक्र कर गरमाया माहौल, आज भरेंगे पर्चा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को वाराणसी में लोकसभा चुनाव का पर्चा दाखिल करेंगे. इससे पहले उन्होंने गुरुवार को शहर में बड़ा रोड शो करने के बाद दशाश्वमेध घाट पर लोगों को संबोधित किया.

  • Election Updates: कांग्रेस एक परिवार के राजनीतिक वजूद को बचाने के लिए मिडिल क्लास पर टैक्स का बोझ डालना चाहती है : पीएम मोदी

    Election Updates:  कांग्रेस एक परिवार के राजनीतिक वजूद को बचाने के लिए मिडिल क्लास पर टैक्स का बोझ डालना चाहती है : पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में गुरुवार को एक बड़ा रोड शो करने के बाद आज नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. अस्सी घाट पर 'सुबह-ए-बनारस' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 9 बजे उन्होंने  पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किय. 11 बजे पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में दर्शन किया और फिर वहां से सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंचे. पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने के लिए एनडीए के बड़े नेता मौजूद थे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीधी और जबलपुर में दो जनसभाएं संबांधित करने वाले है.  वहीं आज  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समस्तीपुर, बालासोर और महाराष्ट्र के अहमदनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पटना जाने वाले विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण मजबूरन उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा जिसके कारण उनकी चुनावी रैलियों में देरी होगी.

  • वाराणसी में PM मोदी का मेगा रोड शो, गंगा आरती में भी लिया भाग, कहा- काशी के फक्कड़पन में ये फकीर भी रम गया

    वाराणसी में PM मोदी का मेगा रोड शो, गंगा आरती में भी लिया भाग, कहा- काशी के फक्कड़पन में ये फकीर भी रम गया

    PM Modi Varanasi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले विशाल रोड शो और गंगा आरती कर शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से किए गए इस आयोजन का समापन दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के साथ हुआ, जिसमें मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हिस्सा लिया.

  • पीएम के रोड शो के लिए जिन रास्तों को चुना गया है, वे बताते हैं बनारस का मिज़ाज

    पीएम के रोड शो के लिए जिन रास्तों को चुना गया है, वे बताते हैं बनारस का मिज़ाज

    वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो है तो तकरीबन 5 किलोमीटर का, लेकिन इस 5 किलोमीटर के रोड शो में वह बनारस के पूरे मिजाज को छू लेंगे.

  • PM Modi Varanasi Road Show: वाराणसी में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की गंगा आरती

    PM Modi Varanasi Road Show: वाराणसी में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की गंगा आरती

    PM Modi’ Road Show Updates: माना जा रहा है कि भाजपा के शीर्ष नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण सहित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रीगण भी इस शो में शामिल हो सकते है. जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, नामांकन दाखिल किए जाने के दौरान मोदी के साथ होंगे. शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे मोदी नामांकन दाखिल करेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार शिरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान भी उपस्थित रहेंगे.

  • पीएम मोदी नामांकन से पहले आज वाराणसी में करेंगे बड़ा रोड शो, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

    पीएम मोदी नामांकन से पहले आज वाराणसी में करेंगे बड़ा रोड शो, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Narendra Modi) नामांकन से एक दिन पहले आज वाराणसी में बड़ा रोड शो (PM Modi Road Show) करेंगे. रोड शो की शुरुआत पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से होगी और यह दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा. पीएम मोदी रोड शो के बाद गंगा आरती में भी शामिल होंगे.

  • Lok Sabha Election Updates: 1 मई को अयोध्या जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, माया बाजार में रैली को करेंगे संबोधित

    Lok Sabha Election Updates: 1 मई को अयोध्या जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, माया बाजार में रैली को करेंगे संबोधित

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में रोड शो करेंगे. अगले दिन शुक्रवार को वह लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा भरेंगे.

  • 25 अप्रैल को वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, 26 को नामांकन करने से पहले करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

    25 अप्रैल को वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, 26 को नामांकन करने से पहले करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

    25 अप्रैल को वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो, 26 को नामांकन करने से पहले करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

  • Lok Sabha Election Updates: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन नहीं

    Lok Sabha Election Updates: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन नहीं

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया.इस दौरान उन्होंने एक रोड शो भी किया. जहां केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समते एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी उत्तर पूर्व में मोर्चा संभाला, उन्होंने अरुणाचल के आलो में रैली करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया. इसके अलावा आज वाराणसी पर भी निगाहें बनी हुई हैं, भीम आर्मी के चंद्रशेखर आज वाराणसी में हैं,चुनाव के मद्देनजर वह आज एक रोड शो कर रहे हैं.  

  • कर्नाटक में सोनिया का PM मोदी पर तंज, 'सिर्फ भाषणों से देश का पेट नहीं भरता'

    कर्नाटक में सोनिया का PM मोदी पर तंज, 'सिर्फ भाषणों से देश का पेट नहीं भरता'

    करीब दो साल बाद चुनावी सभा या रैली में सोनिया गांधी की वापसी हुई है. इससे पहले सोनिया गांधी ने वर्ष 2016 में वाराणसी में आखिरी बार रोड शो किया था.

  • वाराणसी में पुलिस-प्रशासन के लिए कुछ इस तरह बीते 'वो तीन दिन'...पैरों में पड़ गए छाले

    वाराणसी में पुलिस-प्रशासन के लिए कुछ इस तरह बीते 'वो तीन दिन'...पैरों में पड़ गए छाले

    तीन दिन की कवायद में पुलिस और पैरा फ़ोर्स के जवान तो लगे ही रहे पर जिले के जिकाधिकारी और एसएसपी जिस पर पूरे कार्यक्रम का दारोमदार था वो इन तीन दिनों में बनारस की 50 किलोमीटर सदके पैदल नापी एसएसपी नितिन तिवारी के पैरों में छाले पड़ गए और यही हाल डीएम का भी हुआ.