NDTV Khabar

वास्तु विचार


'वास्तु विचार' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पूर्वोत्तर की जीत पर बोले पीएम मोदी, वास्तु शास्‍त्र के हिसाब से भी नॉर्थ-ईस्ट काफी महत्वपूर्ण

    पूर्वोत्तर की जीत पर बोले पीएम मोदी, वास्तु शास्‍त्र के हिसाब से भी नॉर्थ-ईस्ट काफी महत्वपूर्ण

    पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद पीएम मोदी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं ने शहादत दी है. राजनीतिक विचारधारा के कारण हमारे निर्दोष कार्यकर्ताओं को मौत के घात उतार दिया गया. भय और भ्रम इन दो शस्त्रों को लेकर के विशेषकर के माओवादी विचार, लेफ्टिस्ट पार्टियां, उन्होंने जो जुर्म किया है, यह लोकतंत्र की ताकत है कि गरीब से गरीब मतदाता ने भी इस चोट का जवाब वोट से दिया है. हमारे कार्यकर्ताओं को खोने की पीड़ा जितनी हमें थी उतनी ही त्रिपुरा के नागरिकों को भी थी. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की रक्त का एक बूंद भी कभी बेकार नहीं जाता है.

  • घर में न लगाएं कैक्टस, वास्तुशास्त्र की दृष्टि से अनुकूल नहीं ये

    घर में न लगाएं कैक्टस, वास्तुशास्त्र की दृष्टि से अनुकूल नहीं ये

    आइए उन छोटी-छोटी बातों को जानें, जिनसे घर के शुभ वास्तु प्रभाव को बढ़ाया जा सकता है और अशुभ प्रभाव को कम या समाप्त किया जा सकता है.

  • वास्तुशास्त्र के अनुसार बेडरूम और डायनिंग रूम का रंग देता है सुकून और निर्णय लेने क्षमता

    वास्तुशास्त्र के अनुसार बेडरूम और डायनिंग रूम का रंग देता है सुकून और निर्णय लेने क्षमता

    इसमें कोई संदेह नहीं कि घर का वातावरण व्यक्ति के मन, विचार और कर्म को गहराई से प्रभावित करता है. बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि जैसा घर का वातावरण होता है, हमारे विचार भी वैसे ही होते हैं. अनेक घरों में तनाव, लड़ाई, क्लेश आदि होते हैं, कई बार इनका कारण घर का वास्तुदोष भी होता है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com