NDTV Khabar

विजेंद्र सिंह


'विजेंद्र सिंह' - 27 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार : सुशील मोदी को मंत्रिमंडल में नहीं रखने पर क्या है चर्चा?

    बिहार : सुशील मोदी को मंत्रिमंडल में नहीं रखने पर क्या है चर्चा?

    नीतीश के अलावा जनता दल-यूनाइटेड के कोटे से अशोक चौधरी, विजय चौधरी, मेवालाल चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव और शीला मंडल ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की जबकि बीजेपी के मंगल पांडेय, जीवेश मिश्रा, रामप्रीत पासवान, अमरेन्द्र प्रताप सिंह और रामसूरत राय ने शपथ ली है. इसके अलावा 'हम' से संतोष मांझी और वीआईपी से मुकेश मल्लाह ने शपथ ली. संतोष मांझी, बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी के बेटे हैं.

  • नीतीश कुमार फिर बने बिहार के सीएम, बीजेपी से दो उप मुख्‍यमंत्री, 10 बातें...

    नीतीश कुमार फिर बने बिहार के सीएम, बीजेपी से दो उप मुख्‍यमंत्री, 10 बातें...

    Nitish Kumar oath Ceremony: नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. राज्‍यपाल फागु चौहान ने सोमवार को उन्‍हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.नीतीश के अलावा बीजेपी कोटे से दो उप मुख्‍यमंत्री (तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी) ने भी शपथ ग्रहण की. जनता दल-यूनाइटेड के कोटे से अशोक चौधरी, विजय चौधरी, मेवालाल चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव और शीला मंडल ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की जबकि बीजेपी के मंगल पांडेय, जीवेश मिश्रा, रामप्रीत पासवान, अमरेन्द्र प्रताप सिंह और रामसूरत राय ने शपथ ली है.नीतीश के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार के 15 मंत्रियों ने (नीतीश सहित) सोमवार को शपथ ली.

  • मध्‍य प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में 'महाराज' के समर्थकों का 'जलवा'...

    मध्‍य प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में 'महाराज' के समर्थकों का 'जलवा'...

    इस खेमे ने जिन नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली, उनमें इमरती देवी, महेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रद्युमन सिंह तोमर, राज्‍यवर्धन सिंह दत्‍तीगांव, डॉ. प्रभुराम चौधरी, ओपी एस भदौरिया, सुरेश धाकड़, ओपीएस भदौरिया और विजेंद्र सिंह यादव शामिल हैं. कांग्रेस विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होने वाले निर्दलीय विधायक हरदीप सिंह डंग भी मंत्री पद पाने में सफल रहे हैं.

  • Delhi Election 2020: AAP के राघव चड्ढा और BJP के RP सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व डूसू अध्यक्ष को दिया टिकट

    Delhi Election 2020: AAP के राघव चड्ढा और BJP के RP सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व डूसू अध्यक्ष को दिया टिकट

    AAP के राघव चड्ढा के खिलाफ बीजेपी ने पूर्व विधायक आरपी सिंह को टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद आरपी सिंह ने NDTV से बात करते हुए कहा था, 'राजेंद्र नगर में विकास ठप्प है. मैंने नाले को बनवाने का काम शुरु किया था, लेकिन आप सरकार ने रोक दिया. अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए.'

  • Amit Panghal vs Shakhobidin Zoirov: फाइनल में अमित पंघाल हारे, वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत को पहली बार रजत

    Amit Panghal vs Shakhobidin Zoirov: फाइनल में अमित पंघाल हारे, वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत को पहली बार रजत

    World Boxing Championship: अब तक चार भारतीय पुरुष मुक्केबाजों ने विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य जीता है. विजेंद्र सिंह ने 2009 में यह कारनामा किया था जबकि विकास कृष्णन ने 2011 और शिवा थापा ने 2015 में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था.

  • करणी सेना का स्कूल बस पर पथराव से इनकार

    करणी सेना का स्कूल बस पर पथराव से इनकार

    श्री राजपूत करणी सेना ने 'पद्मावत' के विरोध में हरियाणा के गुरुग्राम में स्कूल बस पर पथराव में अपनी भूमिका से गुरुवार को इनकार किया. करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह ने कहा, "राजपूत कभी भी स्कूल बस पर हमला करने के बारे में सोच भी नहीं सकते. यह राजनेताओं की साजिश है, जो हमारे शांतिपूर्ण विरोध को कमजोर करना चाहते हैं."

  • Exclusive Interview : अपने करियर के सबसे बड़े WWE मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं जिंदर महाल

    Exclusive Interview : अपने करियर के सबसे बड़े WWE मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं जिंदर महाल

    अमेरिका और इंग्‍लैंड के बाद WWE सबसे अधिक लोकप्रिय भारत में है. नौ दिसंबर को दिल्‍ली में WWE के मुकाबले होने हैं. इसमें सबसे जोरदार मुकाबला होगा भारतीय मूल के पहलवान जिंदर महाल और ट्रिपल एच का. जिंदर महाल ने NDTV से खास बातचीत की. उन्‍होंने बताया कि यह मैच उनके करियर का सबसे बड़ा मैच है.

  • एर्नेस्ट अमुजु की ललकार, बोले- मुझसे भिड़कर पेशेवर मुक्केबाजी का सही मतलब समझेंगे विजेंदर

    एर्नेस्ट अमुजु की ललकार, बोले- मुझसे भिड़कर पेशेवर मुक्केबाजी का सही मतलब समझेंगे विजेंदर

    जेंदर सिंह जयपुर के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में 23 दिसम्बर को आयोजित होने वाली 'राजस्थान रुम्ब्ले' में अमुजु के खिलाफ अपना खिताब बचाने उतरेंगे. 

  • 'नेवी डे' पर वीरेंद्र सहवाग सहित पूरे खेल जगत ने किया ट्वीट, वीरू ने इस खास अंदाज में दी बधाई

    'नेवी डे' पर वीरेंद्र सहवाग सहित पूरे खेल जगत ने किया ट्वीट, वीरू ने इस खास अंदाज में दी बधाई

    भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ष 1971 में हुए युद्ध में भारत की जीत की याद में मनाया जाता है.

  • Delhi Pollution: वरुण धवन और बॉक्‍सर विजेंद्र सिंह ने शेयर की दिल्‍ली के Smog के साथ Selfie

    Delhi Pollution: वरुण धवन और बॉक्‍सर विजेंद्र सिंह ने शेयर की दिल्‍ली के Smog के साथ Selfie

    दिल्‍ली में बुधवार की सुबह सूरज नहीं दिखाई दिया, क्‍योंकि पूरी दिल्‍ली को 'स्‍मोग' यानी 'स्‍मोक+फोग' ने अपनी गिरफ्त में ले रखा था. हवा में घुले इस प्रदूषण ने सुबह-सुबह लोगों का दफ्तर पहुंचना मुश्किल कर दिया और हर कोई दिल्‍ली में फैले प्रदूषण के इस जहर के बारे में बात करने लगा.

  • राहुल गांधी हैं अकीडो में ब्लैक बेल्ट, ट्विटर पर कांग्रेस ने साझा की तस्वीरें

    राहुल गांधी हैं अकीडो में ब्लैक बेल्ट, ट्विटर पर कांग्रेस ने साझा की तस्वीरें

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें आज वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें राहुल गांधी की अकीडो मार्शल आर्ट्स से जुड़ी हुई हैं. 47 वर्षीय कांग्रेसी नेता इन तस्वीरों में अकीडो की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें दर्शाती हैं कि राहुल गांधी ने जो बॉक्स विजेंद्र सिंह से वादा किया ता उसे उन्होंने निभाया. बता दें कि एक कार्यक्रम में विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से उनकी शादी का सवाल किया था और साथ ही खेल से जुड़ा सवाल किया था. खेल से जुड़े सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने बताया था कि वह रोज एक घंटे अकीडो की प्रैक्टिस करते हैं.

  • ...जब एक कार्यक्रम में राहुल गांधी से बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने पूछ लिया शादी का सवाल, मिला ये जवाब

    ...जब एक कार्यक्रम में राहुल गांधी से बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने पूछ लिया शादी का सवाल, मिला ये जवाब

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 47 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके हैं और अभी तक कंवारे हैं. कहा जाता है कि वह देश में करोड़ों युवतियों की पहली पसंद हैं. अकसर राहुल गांधी को अपनी शादी से जुड़े सवाल का सामना करना पड़ता रहा है. गैर राजनीतिक इवेंट में तो अकसर ऐसा हुआ है कि राहुल गांधी से लोगों ने उनकी शादी करने के इरादे और शादी पर सवाल किया है. आज एक बार फिर एक कार्यक्रम में बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी ने सार्वजनिक मंच पर यह सवाल किया. 

  • वीरेंद्र सहवाग को उनके बर्थडे पर बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने इस ठेठ हरियाणवी अंदाज में दी बधाई

    वीरेंद्र सहवाग को उनके बर्थडे पर बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने इस ठेठ हरियाणवी अंदाज में दी बधाई

    टीम इंडिया के धमाकेदार ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग यानी वीरू का आज (20 अक्टूबर) बर्थडे है. 39 वर्ष पूरे करने वाले वीरू को उनके जन्मदिन पर देश के नामी बॉक्‍सर विजेंद्र सिंह ने ठेठ हरियाणवी अंदाज में बधाई दी है. सहवाग के जन्‍मदिन पर उनके कई फैंस ने भी उन्‍हें शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. 20 अक्‍टूबर 1978 को जन्‍मे सहवाग अलग ही अंदाज में बल्‍लेबाजी के लिए जाने जाते थे.

  • चीनी मुक्केबाज जुल्पिकार माईमाईतियाली को मात देने के बेताब विजेंदर सिंह

    चीनी मुक्केबाज जुल्पिकार माईमाईतियाली को मात देने के बेताब विजेंदर सिंह

    सिंह ने कहा कि वह शनिवार को होने वाले अपने अगले दोहरे खिताबी मुकाबले में चीन के मुक्केबाज जुल्पिकार माईमाईतियाली को मात देने को लेकर आश्वस्त हैं.

  • अपने ही पोस्टर की राजनीति में फंस गए अरविंद केजरीवाल! एग्जिट पोल्स के नतीजों से उत्साहित बीजेपी ने शुरू की इस्तीफे की मांग

    अपने ही पोस्टर की राजनीति में फंस गए अरविंद केजरीवाल! एग्जिट पोल्स के नतीजों से उत्साहित बीजेपी ने शुरू की इस्तीफे की मांग

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को सीधे अपनी और पार्टी की प्रतिष्ठा का मुद्दा बनाने में खुद ही कोई कसर नहीं छोड़ी. आम आदमी पार्टी की ओर से शहर में तमाम जगहों पर ऐसे पोस्टर लगाए गए जहां पर लोगों से पूछा गया कि एमसीडी की बागडोर किसको . अरविंद केजरीवाल या विजेंद्र गुप्ता (BJP).

  • AAP महिला कार्यकर्ता के परिजनों के साथ विजेंद्र गुप्ता ने राजनाथ से की मुलाकात

    AAP महिला कार्यकर्ता के परिजनों के साथ विजेंद्र गुप्ता ने राजनाथ से की मुलाकात

    दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता ने पिछले सप्ताह कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली AAP कार्यकर्ता के पति और पुत्री के साथ शुक्रवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

  • प्रो-बॉक्सिंग के ज़रिये रियो के दरवाज़े पर विकास की दस्तक

    प्रो-बॉक्सिंग के ज़रिये रियो के दरवाज़े पर विकास की दस्तक

    भारत के ओलिंपिक पदक विजेता और प्रो-बॉक्सिंग स्टार विजेंद्र सिंह दिल्ली में 16 जुलाई को एशियाई चैंपियन बनने के लिए ख़िताबी लड़ाई लड़ेंगे। उससे पहले शनिवार की शाम विकास कृष्ण ने प्रो-बॉक्सिंग के लिए कमर कस ली है।

  • विजेंद्र सिंह की WBO एशिया टाइटिल फाइट टली

    विजेंद्र सिंह की WBO एशिया टाइटिल फाइट टली

    भारतीय प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को अगले महीने भारत में WBO एशिया खिताब के लिए मुकाबला लड़ना था जो मैदान के बाहर की वजहों से महीने भर के लिए टल गया है। चैंपियन विजेंद्र सिंह पोलैंड के आंद्रेज़ सोल्द्रा के खिलाफ अपना छठा प्रोफेशनल मैच जीतकर लौट रहे हैं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com