NDTV Khabar

विज्ञापन


'विज्ञापन' - 584 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HSSC Clerk Answer Key 2019: क्‍लर्क एग्‍जाम की आंसर-की जारी, 15 अक्‍टूबर तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति

    HSSC Clerk Answer Key 2019: क्‍लर्क एग्‍जाम की आंसर-की जारी, 15 अक्‍टूबर तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति

    HSSC Answer Key 2019: जो उम्‍मीदवार HSSC Clerk Answer Key पर आपत्ति सबमिट करना चाहते हैं उन्‍हें पोस्‍ट का नाम, विज्ञापन नंबर, कैटगरी नंबर, परीक्षा की तिथि, सुबह या शाम की पाली, क्‍वेशन बुकेलेट और जिस सवाल पर आपत्ति है उसका नंबर मुहैया कराना होगा

  • आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, वहीं मंत्री जी ने करोड़ों का सरकारी विज्ञापन दिला दिया अपने ही अखबार को...

    आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, वहीं मंत्री जी ने करोड़ों का सरकारी विज्ञापन दिला दिया अपने ही अखबार को...

    गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान में मीडिया की माली हालत भी खस्ता है. लेकिन, इसी माहौल में पेशावर का कोई खास पहचान न रखने वाला अखबार बहुत अच्छी कमाई कर रहा है.

  • स्कूल के विज्ञापन वाले होर्डिंग में नर्सरी, LKG, UKG के टॉपर बच्चों की तस्वीर, ट्विटर यूजर्स हुए हैरान

    स्कूल के विज्ञापन वाले होर्डिंग में नर्सरी, LKG, UKG के टॉपर बच्चों की तस्वीर, ट्विटर यूजर्स हुए हैरान

    पोस्टर में कुल 44 बच्चे हैं, जिनकी तस्वीर, नाम और उनके अंक प्राप्त करने वाले स्कोर लिखे हुए हैं. यह सभी बच्चे नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी और पहली कक्षा के हैं. मालूम हो कि हैदराबाद के कोठापेट नाम के इलाके में मौजूद प्रिया भारती हाई स्कूल द्वारा यह होर्डिंग लगवाया गया है. जैसे ही इसकी तस्वीर सोशल मीडिया में आई, कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया.

  • कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए केरल की महिला पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर आप हो जाएंगे भावुक

    कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए केरल की महिला पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर आप हो जाएंगे भावुक

    बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक अन्य ऐसे ही मामले में जयपुर के 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित मरीज ने बालीवुड कलाकार अजय देवगन से समाज के हित में तम्बाकू उत्पादों का विज्ञापन नहीं करने की सार्वजनिक अपील की थी. मरीज के परिजनों ने बताया था कि मरीज बालीवुड कलाकार देवगन का प्रशंसक है और उन उत्पादों का प्रयोग करता था जिसका देवगन ने विज्ञापन किया है, लेकिन अब उसे अहसास हुआ है कि तम्बाकू ने उसकी और उसके परिवार की जिंदगी बर्बाद कर दी थी.

  • झारखंड में पेड न्यूज का नया चेहरा

    झारखंड में पेड न्यूज का नया चेहरा

    पेड न्यूज़ का नया रूप आया है. आया है, तो क्या कमाल आया है. क्या आपने या किसी नॉन रेज़िडेंट इंडियन ने यह सुना है कि सरकार अपनी योजनाओं की तारीफ छपवाने के लिए टेंडर निकाले और पत्रकारों से कहे कि वे अर्जी दें कि कैसे तारीफ करेंगे? विदेशों में ऐसा होता है या नहीं, ये तो नान रेज़िडेंट इंडियन ही बता सकते हैं कि क्या वाशिंगटन पोस्ट, गार्डियन, न्यूयार्क टाइम्स अपने पत्रकारों से कहे कि वे सरकार का टेंडर लें, उसकी योजना की जमकर तारीफ करते हुए लेख लिखें और फिर उसे दफ्तर ले आएं ताकि फ्रंट पेज पर छाप सकें? इसलिए कहा कि ऐसा कमाल बहुत कम होता है. युगों-युगों में एक बार होता है जब चाटुकारिता आफिशियल हो जाती है. वैसे भी होती है लेकिन जब विज्ञापन निकले, तारीफ के पैसे मिलें, यह बताया जाए तो चाटुकारिता पारदर्शी हो जाती है.

  • TikTok Top 5: 'पीछे देखो पीछे...' के बाद पठान बच्चे का नया वीडियो वायरल, अब किया ऐसा

    TikTok Top 5: 'पीछे देखो पीछे...' के बाद पठान बच्चे का नया वीडियो वायरल, अब किया ऐसा

    Tiktok Top 5: TikTok में आज पठान बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान का रहने वाला अहमद शाह (Ahmed Shah) का 'पीछे देखो पीछे...' डायलॉग काफी चर्चा में रहा. अब वो विज्ञापन में नजर आ रहे हैं.

  • वन मंत्री का दिग्विजय पर एक और हमला, कहा- जनता की सरकार है; किसी नेता की नहीं

    वन मंत्री का दिग्विजय पर एक और हमला, कहा- जनता की सरकार है; किसी नेता की नहीं

    पहले बुआ मध्यप्रदेश की पूर्व उप मुख्यमंत्री जमुना देवी की दिग्विजय सिंह से पटरी नहीं बैठी, अब भतीजे मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला है. उमंग ने दिग्विजय को ब्लैकमेलर नंबर वन तक कह डाला. यह भी आरोप लगाया कि दिग्विजय रेत के अवैध उत्खनन और शराब की तस्करी तक में लिप्त हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों में आप दखलंदाजी करते हैं दिग्विजय सिंह जी, आप पर्दे के पीछे से अपने लोगों को बिठाकर अवैध धंधे करवाते हैं, शराब का धंधा अपने जिले में अधिकारी को बिठा रखा है.

  • हिन्दी प्रदेश के नौजवान अपने पिता से पूछे, हाल में कौन सी किताब पढ़ी है!

    हिन्दी प्रदेश के नौजवान अपने पिता से पूछे, हाल में कौन सी किताब पढ़ी है!

    ज़ाहिर है मीडिया के स्पेस में तरह-तरह के गांधी गढ़े जाएंगे. उनमें गांधी नहीं होंगे. उनके नाम पर बनने वाले कार्यक्रमों के विज्ञापनदाताओं के उत्पाद होंगे. गांधी की आदतों को खोज खोज कर साबुन तेल का विज्ञापन ठेला जाएगा. हम और आप इसे रोक तो सकते नहीं.

  • वीसी को सीवी चाहिए तो प्रो रोमिला थापर को दे देनी चाहिए

    वीसी को सीवी चाहिए तो प्रो रोमिला थापर को दे देनी चाहिए

    यह शुभ संकेत है. रोमिला थापर की सीवी को लेकर जिज्ञासा पैदा होना बेहद शुभ संकेत है. लक्स अंडर गार्मेंट का विज्ञापन था. जब लाइफ़ में हो आराम तो आइडिया आता है. तो आइडिया आ गया होगा. चल गुरु, एक मीटिंग में कंसल्ट करते हैं. फिर रोमिला थापर को इंसल्ट करते हैं. उनसे उनकी सीवी मांगते हैं. पता तो करें कि कोई प्रो रोमिला थापर कैसे बनता है. कितनी किताबें लिखता है. कितनी किताबें पढ़ता है. इस टॉपिक पर चर्चा भी ख़ूब होगी. बेरोज़गारी, मंदी, कश्मीर और असम सब ठिकाने लग जाएंगे. सवाल करने वालों को गूगली दे दी जाए.

  • MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं और बाकी कामों में काफी व्यस्त हैं. उनको पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया.

  • तिरुपति बस की टिकट के पीछे दिखा हज यात्रा का सरकारी विज्ञापन, BJP ने साधा निशाना

    तिरुपति बस की टिकट के पीछे दिखा हज यात्रा का सरकारी विज्ञापन, BJP ने साधा निशाना

    बुधवार को बस में सवारी करने वाले यात्रियों की अचानक विज्ञापन पर नजर गई तो उन्होंने इसे क्षेत्रीय प्रबंधक को बताया. इस पर उन्होंने कहा कि गैर-हिंदू तीर्थयात्रा के बारे में छपी हुई टिकट सामग्री के साथ एक बंडल गलत तरीके से तिरुपति में आ गया था.

  • Redmi Note 8 Pro की तस्वीरें लीक, तीन रियर कैमरे व ग्रेडिएंट पैनल की मिली झलक

    Redmi Note 8 Pro की तस्वीरें लीक, तीन रियर कैमरे व ग्रेडिएंट पैनल की मिली झलक

    Redmi Note 8 Pro की तस्वीर इंटरनेट पर सार्वजनिक हुई हैं। फोन की वास्तविक तस्वीरें लीक हुई हैं। प्रतीत होता है कि एक लड़का अपने हाथों में उस फोन को लिए विज्ञापन शूट करवा रहा था।

  • ऑटो के बाद अब टेक्सटाइल सेक्टर में मंदी की मार, बड़ी तादाद में गईं नौकरियां

    ऑटो के बाद अब टेक्सटाइल सेक्टर में मंदी की मार, बड़ी तादाद में गईं नौकरियां

    अंग्रेज़ी समाचारपत्र 'इंडियन एक्सप्रेस' में मंगलवार को आधे पेज का एक बड़ा-सा विज्ञापन छपा है, जिसमें नौकरियां खत्म होने के बाद फैक्टरी से बाहर आते लोगों का स्केच बनाया गया है. इसके नीचे बारीक आकार में लिखा है कि देश की एक-तिहाई धागा मिलें बंद हो चुकी हैं, और जो चल रही हैं, वे भारी घाटे में हैं. उनकी स्थिति ऐसी भी नहीं है कि वे भारतीय कपास ख़रीद सकें, सो, कपास की आगामी फ़सल का कोई ख़रीदार नहीं होगा. अनुमान है, 80,000 करोड़ रुपये का कपास उगने जा रहे है, सो, इसका असर कपास के किसानों पर भी होगा."

  • स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते पीएम, गृहमंत्री के साथ विज्ञापन में दिखे रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर

    स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते पीएम, गृहमंत्री के साथ विज्ञापन में दिखे रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर

    उन्नाव के एक प्रमुख अखबार में उंगू नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने स्वंतत्रता दिवस पर एक विज्ञापन दिया. इस विज्ञापन में कुलदीप सिंह सेंगर और उनकी पत्नी तथा जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सिंह सेंगर की तस्वीरें हैं. सेंगर बांगरमऊ विधानसभा सीट से विधायक हैं और उंगू उनके विधानसभा क्षेत्र में ही आता है. बताया जाता है कि दीक्षित को भाजपा में लाने में सेंगर की अहम भूमिका थी.

  • SSC Selection Posts Phase 7 Notification: एसएससी 1348 पदों पर करेगा भर्ती, जानिए हर डिटेल

    SSC Selection Posts Phase 7 Notification: एसएससी 1348 पदों पर करेगा भर्ती, जानिए हर डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए विभिन्न विभागों में बंपर वैकेंसी निकली है. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सेलेक्शन पोस्ट के सातवें चरण का विज्ञापन जारी कर दिया है. एसएससी (SSC) 236 विभागों में 1348 पदों पर भर्तियां करेगा. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक लोग 31 अगस्त तक आवेदन  कर सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए कम्प्यूटर आधारित परीक्षा 14 से 18 अक्टूबर तक होगी.

  • एयरपोर्ट पर अच्छी नौकरी के साथ खाना फ्री! विज्ञापन देकर जाल में फंसाने वाले मामा-भांजा गिरफ्तार

    एयरपोर्ट पर अच्छी नौकरी के साथ खाना फ्री! विज्ञापन देकर जाल में फंसाने वाले मामा-भांजा गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने मामा और भांजे की एक जोड़ी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है जो फर्जी कॉल सेंटर और अखबारों में विज्ञापन के जरिए एयरपोर्ट में नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करते थे. अब तक यह बदमाश 1000 से ज्यादा लोगों को करोड़ों का चूना लगा चुके हैं.

  • DU Recruitment 2019: दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसरों के 880 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

    DU Recruitment 2019: दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसरों के 880 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

    दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) ने असिस्टेंट प्रोफेसर (DU Assistant Professor), एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर (Professor) के पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली हैं. असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर तीनों के लिए अलग-अलग विज्ञापन जारी किए गए हैं.

  • अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

    अखबार में विज्ञापन दे 'घर में स्पा' के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

    पुलिस ने गुरूवार को बताया कि आरोपी लोगों को ‘घर में स्पा’ सेवा देने का लालच देते थे. उन्होंने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की यूनिट-9 ने अंधेरी में एक पांच सितारा होटल में छापा मारा और देह व्यापार के धंधे में धकेली गई तीन महिलाओं को मुक्त कराया.