NDTV Khabar

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी


'वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NCB अदालत से रिया चक्रवर्ती की कस्टडी नहीं मांगेगी : सूत्र

    NCB अदालत से रिया चक्रवर्ती की कस्टडी नहीं मांगेगी : सूत्र

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रिया की कोर्ट में आज ही पेशी होगी. सूत्र बता रहे हैं कि जांच एजेंसी अदालत से रिया की आगे की कस्टडी नहीं मांगेगी.

  • मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

    मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुजफ्फरपुर के पॉस्को कोर्ट में पेशी हुई. पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर इंक फेंके गये और उसके खिलाफ में नारेबाजी हुई. जब कोर्ट में ब्रजेश कुमार की पेशी हुई तो उसने अगली बार से पेशी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग की और कहा कि मेरी जान को खतरा है. इसलिए मेरी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हो. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह के 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हो चुकी है और इस मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ही है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह का संचालक ब्रजेश ठाकुर ही है. 

  • जे डे हत्यााकंड : छोटा राजन मकोका कोर्ट की हिरासत में, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

    जे डे हत्यााकंड : छोटा राजन मकोका कोर्ट की हिरासत में, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खिलाफ दर्ज सारे मामलों की जांच भले सीबीआई को दे दी गई हो, लेकिन पत्रकार जे डे हत्याकांड का मुकदमा सुन रही मकोका अदालत सीबीआई के भरोसे बैठने को तैयार नहीं है। मकोका अदालत ने गुरुवार को खुद डॉन को अपनी हिरासत में ले लिया और 19 जनवरी को आरोप तय करने की तारीख भी तय कर दी।

  • चारा घोटाले के एक अन्य मामले में लालू की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी

    चाईबासा कोषागार से 37 करोड़, 70 लाख रुपये फर्जी ढंग से निकालने के चारा घोटाला मामले में पांच वर्ष की कैद की सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की इसी से जुड़े एक अन्य मामले में आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रांची में सीबीआई अदालत में पेशी की गई।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com