NDTV Khabar

वेबसाइट


'वेबसाइट' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Jio यूज़र्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

    Jio यूज़र्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

    Reliance Jio की अधिकारिक वेबसाइट पर टीज़र पोस्ट किया गया है। बताया गया है कि जल्द ही जियो अपने ग्राहकों को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन 1 साल तक के लिए फ्री में उपलब्ध कराएगा।

  • JAC Board 8th Result 2020 : झारखंड बोर्ड के 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक, कई ऐप पर भी देख जा सकता है परिणाम

    JAC Board 8th Result 2020 : झारखंड बोर्ड के 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक, कई ऐप पर भी देख जा सकता है परिणाम

    JAC Class 8th Result 2020 Declared: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) ने 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स jac.jharkhand.gov.in  या jacresults.com पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर और रोल कोड की जरूरत पड़ेगी. बता दें कि जनवरी के महीने में आयोजित हुई 8वीं क्लास की परीक्षाओं में कुल 5.12 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. 

  • MTNL ने लॉन्च किया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगा 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

    MTNL ने लॉन्च किया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगा 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

    MTNL का यह नया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान मुंबई वेबसाइट पर लाइव किया गया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में हर दिन 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मैसेज की भी सुविधा प्राप्त होगी।

  • JAC Class 8th Result 2020: झारखंड बोर्ड आज इस समय जारी कर सकता है 8वीं क्लास का रिजल्ट, जानिए कैसे कर सकेंगे चेक

    JAC Class 8th Result 2020: झारखंड बोर्ड आज इस समय जारी कर सकता है 8वीं क्लास का रिजल्ट, जानिए कैसे कर सकेंगे चेक

    JAC Class 8th Result 2020: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) 8वीं क्लास का रिजल्ट आज जारी कर सकता है. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. खबरों के मुताबिक, रिजल्ट 2 बजे तक जारी किया जा सकता है. स्टूडेंट्स  Jac.jharkhand.gov.in,  या jacresults.com पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर और रोल कोड की जरूरत पड़ेगी. जनवरी के महीने में आयोजित हुई 8वीं क्लास की परीक्षाओं में कुल 5.12 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. 

  • Samsung Galaxy A31 की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर

    Samsung Galaxy A31 की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर

    Samsung Galaxy A31 कल यानी 4 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर होगी।

  • चीन विरोधी भावनाओं के बीच पचास लाख से अधिक बार डाउनलोड किया गया ''रिमूव चाइना ऐप''

    चीन विरोधी भावनाओं के बीच पचास लाख से अधिक बार डाउनलोड किया गया ''रिमूव चाइना ऐप''

    ऐप को बनाने वाले ''वन टच ऐप लैब्स'' का दावा है कि इसे शैक्षिक उद्देश्यों के लिये बनाया गया है ताकि किसी ऐप को बनाने वाले देश का पता लगाया जा सके.कंपनी की वेबसाइट के अनुसार वह जयपुर में स्थित है. डेवलपर्स व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए ऐप का उपयोग करने का इरादा नहीं रखते हैं.

  • UP Board Result 2020 Update: क्या 9 जून को जारी होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट, जानिए क्या है सच्चाई

    UP Board Result 2020 Update: क्या 9 जून को जारी होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट, जानिए क्या है सच्चाई

    UP board Results 2020 Update: यूपी बोर्ड के 10वीं, 12वीं क्लास के रिजल्ट की घोषणा को लेकर सोशल मीडिया पर फेक मैसेज वायरल हो रहे हैं. इन मैसेज में दावा किया जा रहा है कि यूपी बोर्ड (UP Board Result) 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट 9 जून को जारी करेगा. ये मैसेज पूरी तरह से फेक हैं. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे लाखों स्टूडेंट्स से अपील की जाती है कि वे किसी भी तरह के फेक मैसेज पर भरोसा ना करें और सभी तरह की जानकारी या अपडेट के लिए सिर्फ यूपी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर ही लॉग इन करें. 

  • JAC 9th Board Result 2020 Declared: झारखंड बोर्ड ने जारी किया 9वीं क्लास का रिजल्ट, 97 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास, वेबसाइट पर ऐसे करें चेक

    JAC 9th Board Result 2020 Declared: झारखंड बोर्ड ने जारी किया 9वीं क्लास का रिजल्ट, 97 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास, वेबसाइट पर ऐसे करें चेक

    JAC Board Class 9th Result 2020 Declared: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) ने 9वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स Jac.jharkhand.gov.in या jacresults.com पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. बता दें कि झारखंड बोर्ड रिजल्ट पहले 1 बजे जारी करने वाला था, लेकिन कुछ तकनीकी खराबी की वजह से रिजल्ट 1 घंटे देरी से जारी किया गया है. 

  • JAC Board Class 9th Result 2020 Declared: जारी हुआ झारखंड बोर्ड का 9वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    JAC Board Class 9th Result 2020 Declared: जारी हुआ झारखंड बोर्ड का 9वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    JAC Board Class 9th Result 2020: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) ने 9वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स  Jac.jharkhand.gov.in या jacresults.com पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर और रोल कोड की जरूरत पड़ेगी. 

  • JAC Board 9th Result 2020: झारखंड बोर्ड आज इस समय जारी करेगा 9वीं क्लास का रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

    JAC Board 9th Result 2020: झारखंड बोर्ड आज इस समय जारी करेगा 9वीं क्लास का रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

    JAC Board Class 9th Result 2020: झारखंड अकेडमिक काउंसिल (JAC) आज दोपहर 1 बजे तक 9वीं क्लास का रिजल्ट जारी कर सकता है. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स  Jac.jharkhand.gov.in या jacresults.com पर चेक कर सकेंगे. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर की जरूरत पड़ेगी. रिपोर्ट्स में JAC के अध्यक्ष के हवाले से कहा गया है कि 9वीं क्लास का रिजल्ट आज दोपहर 1 बजे जारी किया जाएगा.

  • Oppo Reno 4 सीरीज़ 5 जून को होगी लॉन्च, ये होंगी खासियतें

    Oppo Reno 4 सीरीज़ 5 जून को होगी लॉन्च, ये होंगी खासियतें

    Oppo Reno 4 सीरीज़ के दोनों ही स्मार्टफोन TENAA वेबसाइट पर पहले ही लिस्ट हो चुके थे, जिनसे पता चला था कि ओप्पो रेनो 4 में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा और रेनो 4 प्रो में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा।

  • Delhi University Exams 2020: फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को देने होंगे ओपन बुक एग्जाम, DU ने जारी की गाइडलान्स

    Delhi University Exams 2020: फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को देने होंगे ओपन बुक एग्जाम, DU ने जारी की गाइडलान्स

    Delhi University Exams 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स के लिए ओपन बुक एग्जामिनेशन (Open Book Exams) आयोजित कारने का फैसला लिया है. ओपन बुक एग्जामिनेशन (OBE) के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर गाइडलाइन्स जारी कर दी हैं. नोटिफिकेशन को देखने के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट du.ac.in पर लॉग इन कर सकते हैं. 

  • आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी वेबसाइट बनाकर लाखों रुपये ठगने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

    आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी वेबसाइट बनाकर लाखों रुपये ठगने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

    दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने 4 ऐसे लोगों के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है जिन्होंने आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी सरकारी वेबसाइट बनाकर 6 राज्यों में 5 हज़ार से ज्यादा नौकरियों की भर्ती के विज्ञापन देकर 4 हज़ार से ज्यादा लोगों से रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए. पकड़े गए आरोपियों में गैंग का मास्टरमाइंड उमेश उसका साथी रजत,गौरव और सीमा रानी शर्मा हैं.

  • Redmi Note 8, Redmi 8 और Redmi 8A Dual हुए महंगे, जानें नए दाम

    Redmi Note 8, Redmi 8 और Redmi 8A Dual हुए महंगे, जानें नए दाम

    Redmi Note 8, Redmi 8 और Redmi 8A Dual स्मार्टफोन नई कीमत में ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे कि Flipkart, Amazon और Mi.com पर उपलब्ध हैं।

  • Mitro ऐप पर उठते हैं कई सवाल, फिलहाल डाउनलोड से बचें

    Mitro ऐप पर उठते हैं कई सवाल, फिलहाल डाउनलोड से बचें

    Mitron ऐप डेवलपर की वेबसाइट mitron.tv है और यदि आप उस वेबसाइट को खोलते हैं, तो कुछ समय पहले तक यह आपको मित्रों के Google Play पेज पर ले जाता था, लेकिन खबर को लिखने के समय यह केवल एक खाली पेज दिखा रहा था।

  • PSEB Board Result 2020: पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं, 8वीं और 5वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    PSEB Board Result 2020: पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं, 8वीं और 5वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    PSEB Board Result 2020: पंजाब बोर्ड ने 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. बोर्ड ने रिजल्ट ऑनलाइन जारी किया है. पंजाब बोर्ड की 10वीं की परीक्षा देने वाले उम्मीदवार अपने रोल नंबर की मदद से रिजल्ट ऑनलाइन देख सकते हैं. हालांकि, पंजाब बोर्ड ने टॉपर्स की लिस्ट अभी जारी नहीं की है. खबरें हैं कि पंजाब बोर्ड कल तक टॉपर्स की लिस्ट जारी करेगा. 10वीं के अलावा पंजाब बोर्ड ने 5वीं और 8वीं क्लास का रिजल्ट भी जारी कर दिया है. रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. 

  • iQoo 3 हैंडसेट 31,990 रुपये में हो जाएगा आपका, जानें ऑफर

    iQoo 3 हैंडसेट 31,990 रुपये में हो जाएगा आपका, जानें ऑफर

    न केवल ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए पूरा भुगतान करने से, बल्कि यह छूट कार्ड के जरिए iQoo 3 को ईएमआई पर खरीदने पर भी मिलेगी। यह ऑफर फ्लिपकार्ट और आइकू की वेबसाइट पर 29 मई से 15 जून, 2020 तक वैध है।

  • Bihar Board 10th Result 2020: इस दिन से खुलेगी स्क्रूटिनी के लिए एप्लिकेशन विंडो, जानिए आवेदन का तरीका

    Bihar Board 10th Result 2020: इस दिन से खुलेगी स्क्रूटिनी के लिए एप्लिकेशन विंडो, जानिए आवेदन का तरीका

    Bihar Board Class 10 Result 2020: बिहार बोर्ड ने लंबे इंतजार के बाद 10वीं क्लास का रिजल्ट घोषित कर दिया है. रिजल्ट जारी करने के बाद अब बिहार बोर्ड स्टूडेंट्स को स्क्रूटिनी का मौका दे रहा है. जो छात्र अपने किसी एक विषय या फिर सभी विषयों में मिले अंकों से संतुष्ट नहीं हैं, वे स्क्रूटिनी के लिए आवेदन कर सकते हैं. 10वीं कक्षा के लिए स्क्रूटिनी विंडो 29 मई से 12 जून तक उपलब्ध रहेगी. स्टूडेंट्स, जो अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं हैं, बिहार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com