NDTV Khabar

शरद पवार


'शरद पवार' - 740 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शरद पवार बोले, 'प्‍याज निर्यात के बैन पर पुनर्विचार करे केंद्र, पाकिस्‍तान और अन्‍य देशों को होगा इससे लाभ'

    शरद पवार बोले, 'प्‍याज निर्यात के बैन पर पुनर्विचार करे केंद्र, पाकिस्‍तान और अन्‍य देशों को होगा इससे लाभ'

    पवार ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा, 'केंद्र सरकार ने प्‍याज के निर्यात पर प्रतिबंध लगा दिया है. महाराष्‍ट्र के प्‍याज उगाने वाले क्षेत्र में इस कदम की तीखी प्रतिक्रिया हुई है. विभिन्‍न पाटियों के जनप्रति‍निधियों ने इस मुद्दे पर कल रात मुझसे संपर्क करके सरकार को इस प्रतिक्रिया से अवगत कराने का आग्रह किया.'

  • रक्षा मामलों की बैठक में शरद पवार की मांग- LAC पर क्या हैं हालात, बताए सरकार

    रक्षा मामलों की बैठक में शरद पवार की मांग- LAC पर क्या हैं हालात, बताए सरकार

    रक्षा मामलों से जुड़ी पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी (Parliamentary Standing Committee) की आज (शुक्रवार) मीटिंग हुई. पार्लियामेंट एनेक्सी में इस मीटिंग का आयोजन किया गया. बैठक में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) व कई अन्य दलों के नेता मौजूद रहे. बैठक का आधिकारिक एजेंडा विशेष रूप से सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षाबलों के लिए राशन और अन्य वस्तुओं की गुणवत्ता की निगरानी था. इस दौरान NCP सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने लद्दाख में LAC के हालातों को लेकर एक मांग की.

  • कंगना रनौत को लेकर ठाकरे-पवार की मुलाकात में क्या-क्या हुआ...?

    कंगना रनौत को लेकर ठाकरे-पवार की मुलाकात में क्या-क्या हुआ...?

    अभिनेत्री कंगना रनौत काफी तेज़ गति से आगे बढ़ी हैं और (Y+ सिक्योरिटी के साथ) मुंबई में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच छिड़ी राजनैतिक जंग के बीचोंबीच उतर आई हैं.

  • कंगना रनौत विवाद शिवसेना को पड़ा भारी? NCP प्रमुख शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

    कंगना रनौत विवाद शिवसेना को पड़ा भारी?  NCP प्रमुख शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

    शिवसेना के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के विवाद पर महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी पार्टी नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि बीएमसी ने अपने डिमॉलिशन ड्राइव से कंगना रनौत को 'गैरजरूरी पब्लिसिटी' दे दी है.

  • महाराष्ट्र : COVID की भयंकर मार झेल रहा पुणे, NCP सुप्रीमो शरद पवार ने संभाला मोर्चा  

    महाराष्ट्र : COVID की भयंकर मार झेल रहा पुणे, NCP सुप्रीमो शरद पवार ने संभाला मोर्चा  

    पवार ने अधिकारियों से कहा कि वह सार्वजनिक जगहों पर लोगों के मास्क नहीं पहनने या सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं किए जाने को लेकर चितिंत हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को काबू करने के लिए जरूरी है कि शहर के नागरिक सरकार का सहयोग करें. 

  • आदित्य ठाकरे हैं, BJP के 'पप्पू 2' अभियान का निशाना... जानिए, क्यों...?

    आदित्य ठाकरे हैं, BJP के 'पप्पू 2' अभियान का निशाना... जानिए, क्यों...?

    ऐसा लगता है, महाराष्ट्र की राजनीति ने तय कर लिया है कि वह मुंबई फिल्म इंडस्ट्री से ही प्रेरणा लेती रहेगी, क्योंकि यहां अब दो खानदानों के बीच पीढ़ी-दर-पीढ़ी चला आ रहा सत्ता संघर्ष जारी है. इसके साथ ही यहां एक अभिनेता की मौत होती है, एक के बाद एक आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरू हो जाता है, और भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सारा ध्यान बिहार चुनाव की तरफ है, तो कुछ ही महीनों में होने वाले हैं.

  • सुशांत सिंह केस CBI को सौंपे जाने पर शरद पवार ने कसा तंज, जानिए क्या है इसकी वजह

    सुशांत सिंह केस CBI को सौंपे जाने पर शरद पवार ने कसा तंज, जानिए क्या है इसकी वजह

    अभिनेत्री जिया खान खुदकुशी मामला भी अभी तक अंजाम तक नही पहुंच पाया है. मुम्बई पुलिस की जांच पर सवाल उठने के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. मां का आरोप है कि जिया खान की हत्या की गई थी लेकिन मामला खूदकुशी के लिए उकसाने से आगे नही बढ़ पाया. मामले में आरोप तय हो चुके हैं, लेकिन मुकदमा अब भी लंबित है. 

  • सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शरद पवार- बस नरेंद्र दाभोलकर जैसा मामला न बन जाए...

    सुशांत केस में CBI जांच पर बोले शरद पवार- बस नरेंद्र दाभोलकर जैसा मामला न बन जाए...

    पवार ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में लिखा कि वो उम्मीद करते हैं कि अभिनेता की मौत के मामले की जांच नरेंद्र दाभोलकर हत्या मामले की तरह नहीं की जाएगी, जो अभी तक पूरी नहीं हुई है. दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

  • शरद पवार ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा, सहकारी बैंकों के सहकारी स्वरूप की रक्षा हो

    शरद पवार ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा, सहकारी बैंकों के सहकारी स्वरूप की रक्षा हो

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि सहकारी बैंकों का अस्तित्व और उनका सहकारी चरित्र संरक्षित किया जाना चाहिए. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इस धारणा को खारिज किया कि सहकारी बैंक अन्य बैंकों की तुलना में खराब हैं, अथवा उन्हें निजी संस्थाओं में परिवर्तित करने से धोखाधड़ी या अनियमितताएं समाप्त हो जाएंगी. पवार ने अपने पत्र को मंगलवार को ट्विटर पर डाला है. इसमें मोदी के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्र को संबोधन का जिक्र किया गया है.

  • सुशांत केस : शरद पवार के पार्थ को "अपरिपक्व" कहने पर अजित पवार नाराज? NCP नेताओं ने किया ये दावा

    सुशांत केस : शरद पवार के पार्थ को

    गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की पार्थ की मांग को लेकर शरद पवार ने सार्वजनिक रूप से उन्हें डांट दिया था.

  • सुशांत केस को लेकर शरद पवार ने पार्थ पवार को फटकारा तो उठे सवाल, शिवसेना ने कहा- इतना बवाल क्यों?

    सुशांत केस को लेकर शरद पवार ने पार्थ पवार को फटकारा तो उठे सवाल, शिवसेना ने कहा- इतना बवाल क्यों?

    नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार के रिश्तेदार पार्थ पवार की ओर से सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करने और शरद की उनकी आलोचना करने से पैदा हुए हुए विवाद पर शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि इस पर इतना बवाल मचाने की क्या जरूरत है.

  • शरद पवार के 'अपरिपक्‍व' संबंधी कमेंट को लेकर छगन भुजबल बोले, 'नाराज नहीं हैं अजित पवार'

    शरद पवार के 'अपरिपक्‍व' संबंधी कमेंट को लेकर छगन भुजबल बोले, 'नाराज नहीं हैं अजित पवार'

    छगन भुजबल (Chhaggan Bhujbal) ने कहा, 'पार्थ पवार राजनीति में नए हैं..अजित पवार नाराज नहीं है.' गौरतलब है कि सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच (Sushant Singh Rajput death Case) सीबीआई से कराने संबंधी पार्थ पवार की मांग को लेकर 79 वर्षीय शरद पवार ने अपनी नाराजगी जताई थी. 

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सवालों के घेरे में है. सुशांत के पिता ने साफ कह दिया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. बिहार सरकार (Bihar Government) पहले ही जांच सीबीआई (CBI) को दे चुकी है. जांच के अधिकार को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में है. ऐसे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का खुलकर मुंबई पुलिस पर भरोसा जताना, मुंबई पुलिस ही नहीं राज्य सरकार के लिए भी बड़ी राहत है. खासकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के लिए.

  • सुशांत की मौत के मामले में कोई CBI जांच चाहता है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा : शरद पवार

    सुशांत की मौत के मामले में कोई CBI जांच चाहता है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा : शरद पवार

    नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर जारी विवाद को लेकर कहा कि मैं महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) और मुंबई पुलिस को 50 वर्षों से जानता हूं. उन पर पूरा भरोसा रखें. मैं आरोपों में नहीं जाना चाहता, यह इतना महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि जब कोई आत्महत्या करके मर गया तो यह निश्चित रूप से दुखद है, लेकिन मीडिया में जिस तरह से इस मुद्दे पर चर्चा हुई है, इससे मैं आश्चर्यचकित हूं.

  • शरद पवार ने अजीत पवार के बेटे की सुशांत केस को लेकर की गई टिप्पणी को 'अपरिपक्व' कहा

    शरद पवार ने अजीत पवार के बेटे की सुशांत केस को लेकर की गई टिप्पणी को 'अपरिपक्व' कहा

    नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर जारी विवाद को लेकर कहा कि मैं महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) और मुंबई पुलिस को 50 वर्षों से जानता हूं. उन पर पूरा भरोसा रखें. मैं आरोपों में नहीं जाना चाहता, यह इतना महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि जब कोई आत्महत्या करके मर गया तो यह निश्चित रूप से दुखद है, लेकिन मीडिया में जिस तरह से इस मुद्दे पर चर्चा हुई है, इससे मैं आश्चर्यचकित हूं.

  • VIDEO: राममंदिर मामले में शरद पवार पर बिफरीं उमा भारती, कहा-बयान पीएम मोदी नहीं, भगवान राम के खिलाफ..

    VIDEO: राममंदिर मामले में शरद पवार पर बिफरीं उमा भारती, कहा-बयान पीएम मोदी नहीं, भगवान राम के खिलाफ..

    उमा ने कहा, पवार का यह बयान राम द्रोही है ये बयान पीएम मोदी के खिलाफ नहीं, भगवान राम के खिलाफ है. उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा, पीएम अगर 2 घंटे वहां पहुंच जाएंगे तो कौन सी अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी पूर्व सीएम उमा भारती सावन के तीसरे सोमवार को आज भोपाल के नजदीक सीहोर स्थित प्राचीन गणेश मंदिर पहुचीं और विधि विधान से पूजा-अर्चना की.

  • अयोध्या में भूमिपूजन पर शरद पवार ने कहा, कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनेगा तभी कोरोना जाएगा

    अयोध्या में भूमिपूजन पर शरद पवार ने कहा, कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनेगा तभी कोरोना जाएगा

    अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए प्रस्तावित भूमि पूजन के कार्यक्रम को लेकर एनसीपी (NCP) नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मंदिर बनेगा उसी दिन कोरोना जाएगा. इसलिए शायद उन्होंने यह कार्यक्रम रखा होगा. हमारे लिए फिलहाल कोरोना वायरस (Coronavirus) सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है.

  • अब शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस की तारीफ, कहा- पूर्व सीएम अच्छा काम कर रहे हैं

    अब शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस की तारीफ, कहा- पूर्व सीएम अच्छा काम कर रहे हैं

    महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले चीन के मुद्दे पर जहां एनसीपी नेता शरद पवार पीएम मोदी का बचाव करते नजर आए तो अब नए और हैरत भरे घटनाक्रम में शिवसेना ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की है. शिवसेना की ओर से कहा गया है कि महाराष्ट्र के पूर्व देवेंद्र फडणवीस विपक्ष के नेता के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं. सत्ताधारी शिवसेना ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने कोविड-19 को लेकर राज्य सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं को संतोषजनक बताया है उससे सरकार और मरीजों  एक बड़ा 'आत्मबल' मिला है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में पूर्व सीएम की तारीफ करते हुए कहा गया कि हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी के नेता को उन्होंने कोरोना के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में जाने की सलाह दी थी.   

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com