NDTV Khabar

शव News in Hindi


'शव' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • भोपाल: सरकारी स्कूल में मिला युवक का जंजीरों से बंधा हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

    भोपाल: सरकारी स्कूल में मिला युवक का जंजीरों से बंधा हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

    राज्य के विधि विधाई मंत्री शर्मा भी सरदार पटेल स्कूल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा, "युवक का शव मिला है, जो जंजीरों से बंधा हुआ और जला हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक की मौत की वजह का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा."

  • हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई

    हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई

    हैदराबाद एनकाउंटर मामले की आज तेलंगाना हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. कोर्ट ने आदेश दिया है कि चारो आरोपियों के शव 9 दिसंबर की रात 8 बजे तक सुरक्षित रखे जाएं.  हाई कोर्ट ने यह आदेश मुख्य न्यायाधीश के कार्यालय को मिले एक प्रतिवेदन पर दिया, जिसमें घटना पर न्यायिक हस्तक्षेप की मांग की गई थी.

  • दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पासवान आज एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे. वे दिल्ली की फैक्ट्री में आग लगने से घायल हुए लोगों और मृतकों के परिजनों से मिले. घायलों को देखने के साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है. गरीब लोग मारे गए हैं. केंद्र सरकार और हमारे स्वास्थ्य मंत्री यह सुनिश्चित करेंगे कि मृतकों के शव उनके क्षेत्र तक पहुंच सकें. हमारे पार्टी के कार्यकर्ता इन लोगों के परिवार वालों से संपर्क में हैं.

  • TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

    TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

    TOP 5 NEWS:  आज सुबह दिल्ली के अनाज मंडी के पास एक फ़ैक्टरी में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. दमकल की 25 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पर आग पर काबू पाया और सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो गया है. ये आग एक-दूसरे से जुड़ी 3 इमारतों की चौथी और पांचवी मंजिल में लगी थी.

  • Unnao Rape Case: प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता के शव को दफनाया गया

    Unnao Rape Case: प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता के शव को दफनाया गया

    पीड़िता की बहन ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री से खुद बात करनी है. उसने यह भी कहा कि उसकी बहन की सरकारी नौकरी लगने वाली थी. पीड़िता की बहन ने कहा कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए.

  • उन्नाव रेप मामला: परिवार ने कहा- मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ही होगा पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार

    उन्नाव रेप मामला: परिवार ने कहा- मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ही होगा पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार

    अंतिम संस्कार करने से पहले पीड़िता के परिवार ने मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मिलने की मांग रखी है.

  • लंदन में मारा गया आतंकवादी पीओके में दफन, पाकिस्तान सरकार बेखबर

    लंदन में मारा गया आतंकवादी पीओके में दफन, पाकिस्तान सरकार बेखबर

    ब्रिटेन में दोषी करार दिए गए आतंकवादी और लंदन ब्रिज पर हमला कर दो लोगों की हत्या करने पर स्कॉटलैंड यार्ड द्वारा मार गिराए गए उस्मान खान को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) स्थित उसके पैतृक गांव में दफनाया गया है.

  • लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    मध्यप्रदेश के दमोह जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसे गांव के कुछ लड़के छेड़ते थे जिसके कारण वह परेशान थी. दमोह जिले की पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. दमोह जिला मुख्यालय पर अस्पताल में लड़की के शव का परीक्षण किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Telangana News: रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    Telangana News:  रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    तेलंगाना एनकाउंटर मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. दो वकीलों ने याचिका दाखिल कर मांग की है कि पुलिसकर्मियों पर एफआईर दर्ज की जाए और कोर्ट मामले में एसआईटी गठित कर जांच करवाए. इससे पहले तेलंगाना हाइकोर्ट ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. कल रात 8 बजे इस मामले पर तेलंगाना हाइकोर्ट में विशेष सुनवाई हुई. इसके बाद हाइकोर्ट ने चारों आरोपियों के शव को 9 दिसंबर की रात 8 बजे तक सुरक्षित रखने का आदेश दिया. हाइकोर्ट ने पोस्टमॉर्टम का वीडियो भी मांगा है. पोस्टमॉर्टम का वीडियो महबूबनगर के ज़िला जज को देने का आदेश दिया गया है. सोमवार को सुबह 10:30 बजे हाइकोर्ट के चीफ़ जस्टिस की बेंच इस मामले पर सुनवाई करेगी. इससे पहले शुक्रवार शाम को खबर आई थी कि घटना में आरोपियों ने पहले पुलिसकर्मियों से हथियार छीन लिए और फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस कमिश्नर वीएस सज्जनार का कहना है कि इन चारों पर ऐसी ही और भी कई घटनाओं को अंजाम देने का शक है. लेकिन पुलिस की हर थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं.

  • लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

    लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

    ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में नौ साल की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गई. परिवार वालों का कहना है कि बच्ची शुक्रवार को खेलते हुए गायब हो गई. परिजन बच्ची को खोजते रहे पर वह नहीं मिली. बाद में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में बच्ची का शव मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपुर थाने की पुलिस ने बच्ची को गटर के टैंक से निकाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

  • 3 करोड़ के संपत्ति विवाद में टेलीविस्टा कंपनी के मालिक की हत्या, 5 लोग गिरफ्तार

    3 करोड़ के संपत्ति विवाद में टेलीविस्टा कंपनी के मालिक की हत्या, 5 लोग गिरफ्तार

    टीवी बनाने वाली कंपनी टेलीविस्टा के मालिक अरुण शर्मा को अगवा कर चलती कार में गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी गयी और शव को यूपी के झांसी में फेंक दिया गया. इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. हत्या के पीछे की वजह 3 करोड़ रुपए की संपत्ति का विवाद है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी जॉय टिर्की के मुताबिक 15 नवंबर को 64 साल के अरुण शर्मा कैलाश कॉलोनी में अपने घर से सुबह करीब 8:30 बजे गुरुग्राम जाने के लिए निकले. वहां उन्हें एक संपत्ति विवाद की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचना था.

  • एमपी: गौशाला में बैल को घास खिलाने गया था चौकीदार, सींग मारकर किया लहूलुहान, मौके पर ही मौत

    एमपी: गौशाला में बैल को घास खिलाने गया था चौकीदार, सींग मारकर किया लहूलुहान, मौके पर ही मौत

    जबलपुर शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर छतरपुर गांव में एक फार्म हाउस में 70 वर्षीय चौकीदार को बैल ने सींग मार दिए जिसके बाद मौके पर ही चौकीदार की मौत हो गई.

  • पहले 5,000 रुपये में खरीदा कोबरा, फिर पत्नी की हत्या कर शव पर गड़ाए उसके दांत, पर खुल गई पोल

    पहले 5,000 रुपये में खरीदा कोबरा, फिर पत्नी की हत्या कर शव पर गड़ाए उसके दांत, पर खुल गई पोल

    पिछले चार साल से जारी पारिवारिक कलह में पटेरिया ने अपनी पत्नी शिवानी (35) की कनाड़िया क्षेत्र के घर में एक दिसंबर को कथित तौर पर तकिए से दम घोंटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने मरे हुए कोबरा के दांत मृत महिला के हाथ पर गड़ा दिये थे, ताकि वह जांचकर्ताओं के सामने अपने गुनाह पर परदा डालते हुए हत्याकांड को सर्पदंश की घटना साबित कर सके.

  • दिल्ली : रोहिणी में महिला और पुरुष डॉक्टर के शव कार में मिले, दोनों को गोलियां लगीं

    दिल्ली : रोहिणी में महिला और पुरुष डॉक्टर के शव कार में मिले, दोनों को गोलियां लगीं

    दिल्ली के रोहिणी में बुधवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला और पुरुष डॉक्टर के शव एक कार में मिले. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 इलाके में सुबह वेंटो कार में एक 55 साल की महिला डॉक्टर और एक 65 साल के पुरुष डॉक्टर का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ. दोनों को गोलियां लगी हुई हैं. मृतक की पहचान डॉक्टर ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के तौर पर हुई.

  • छत्तीसगढ़: ITBP कैंप में एक जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, 6 जवानों की मौत

    छत्तीसगढ़: ITBP कैंप में एक जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, 6 जवानों की मौत

    इसमें तीन जवान जख्मी भी हो गए हैं. पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि जवानों के शव और घायल जवानों को अस्पताल भेजा गया है.

  • सरकेगुडा एनकाउंटर : न्‍यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट पर क्‍या कहते हैं पीड़ित - ग्राउंड रिपोर्ट

    सरकेगुडा एनकाउंटर : न्‍यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट पर क्‍या कहते हैं पीड़ित - ग्राउंड रिपोर्ट

    28 और 29 जून 2012 की रात छत्तीसगढ़ के बीजापुर के सरकेगुडा में 17 शव नहीं, गंभीर सवाल थे. 7 साल बाद इनका जवाब जस्टिस वी के अग्रवाल ने सरकेगुडा मामले की न्यायिक जांच में सामने रखा, बताया कि गांव वालों को प्रताड़ित किया गया और बाद में उन्हें काफी करीब से गोली मारी गई. ऐसा लगता है कि सुरक्षाबलों ने हड़बड़ाहट में फायरिंग की. रात में कई घंटों की कथित मुठभेड़ के बाद इनमें से हिरासत में लिए एक ग्रामीण को अगली सुबह गोली मारी गई.

  • राजस्थान: 6 साल की बच्ची का रेप के बाद उसकी स्कूल की बेल्ट से गला दबाकर मर्डर, 1 दिन बाद मिला शव

    राजस्थान: 6 साल की बच्ची का रेप के बाद उसकी स्कूल की बेल्ट से गला दबाकर मर्डर, 1 दिन बाद मिला शव

    पुलिस के मुताबिक बच्ची के स्कूल में शनिवार को स्पोर्ट्स कंपीटिशन था और उसके बाद वह लापता हो गई. बच्ची जब दोपहर तीन बजे तक घर नहीं पहुंची तो उसके घरवालों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया.

  • Exclusive: सरकेगुड़ा नरसंहार की जांच रिपोर्ट, सुरक्षाबलों के दावों पर उठे गंभीर सवाल

    Exclusive: सरकेगुड़ा नरसंहार की जांच रिपोर्ट, सुरक्षाबलों के दावों पर उठे गंभीर सवाल

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के सारकेगुड़ा में जून 2012 में हुई मुठभेड़ में गांव वालों ने गोलियां नहीं चलाईं. इस बात के भी सबूत नहीं मिले हैं कि इस मुठभेड़ में नक्सली शामिल थे. यह खुलासा मामले की जांच में जुटे जस्टिस वीके अग्रवाल की न्यायिक रिपोर्ट से हुआ है. सन 2012 में 28-29 जून को हुई इस कथित मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों ने 17 नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया था. उनके शव भी बरामद किए गए थे. इस मुठभेड़ की जांच के लिए जांच आयोग का गठन किया गया था. 78 पन्नों की इस रिपोर्ट से सुरक्षाबलों को दावों पर गंभीर सवाल खड़े हुए हैं.

12345»

Advertisement

 

शव फोटो

शव से जुड़े अन्य फोटो »

शव वीडियो

शव से जुड़े अन्य वीडियो »