NDTV Khabar

श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश


'श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • श्रीलंका टीम का अभ्‍यास मैच कल से, बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश का मुकाबला करेगी

    श्रीलंका टीम का अभ्‍यास मैच कल से, बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश का मुकाबला करेगी

    भारत में अपना पहला टेस्ट मैच जीतने की उम्मीद के साथ यहां पहुंची श्रीलंका की टीम इस कड़ी सीरीज की शुरुआत कल से यहां बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच से करेगी. श्रीलंका 2009 के बाद भारत में पहला टेस्ट मैच खेलेगा. उसका भारतीय सरजमीं पर बहुत खराब रिकॉर्ड रहा है. उसने अब तक भारत में जो 17 टेस्ट मैच खेले हैं उनमें से दस में उसे हार मिली है और बाकी सात मैच ड्रॉ रहे हैं.

  • श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

    श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुवाई करेंगे संजू सैमसन

    विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को श्रीलंका के खिलाफ यहां 11 और 12 नवंबर को होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए चोटिल नमन ओझा के स्थान पर बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. छत्तीसगढ़ के खिलाफ पिछले रणजी मैच में करियर की सर्वश्रेष्ठ 267 रन की पारी खेलने वाले पंजाब के युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह को ओझा के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

  • ईशांत शर्मा के पांच विकेट से श्रीलंका अध्यक्ष एकादश संकट में

    ईशांत शर्मा के पांच विकेट से श्रीलंका अध्यक्ष एकादश संकट में

    पिच पर ग्रीन टॉप हो और थोड़ी भी गुंजाइश हो तो इसका फ़ायदा कैसे उठाते हैं, एशेज़ सीरीज़ के नॉटिंघम टेस्ट के पहले दिन स्टुअर्ट ब्रॉड ने करके दिखाया। वहीं ट्रेंट ब्रिज से हज़ारों किलोमीटर दूर कोलंबो की पिच पर ईशांत श्रीलंकाई प्रेसीडेंट बोर्ड इलेवन के खिलाफ उसी अंदाज में तहलका मचाते नजर आए।

  • बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ श्रीलंका दौरा शुरू करेगा भारत

    बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ श्रीलंका दौरा शुरू करेगा भारत

    श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के साथ अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत करेगी। श्रीलंका दौरे पर भारत तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हिस्सा लेने आया है।

  • पहला अभ्यास मैच कल से, मौसम साफ रहने की दुआ करेगी टीम इंडिया

    पहला अभ्यास मैच कल से, मौसम साफ रहने की दुआ करेगी टीम इंडिया

    श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज से पहले तैयारी पुख्ता करने की कोशिश में जुटी भारतीय टीम दुआ करेगी कि गुरुवार से कोलंबो में श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ शुरू हो रहे एकमात्र तीन दिवसीय अभ्यास मैच में बारिश से खलल पैदा न हो।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com