NDTV Khabar

संजय सिंह


'संजय सिंह' - 581 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • किसान आंदोलन : अमित शाह पर जमकर बरसे 'आप' के सांसद संजय सिंह

    किसान आंदोलन : अमित शाह पर जमकर बरसे 'आप' के सांसद संजय सिंह

    आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) आज किसानों की समस्याएं और उनके आंदोलन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि किसान जहां भी आंदोलन (Farmers Movement) करना चाहते हैं, वहां उन्हें जगह देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना का बहाना मत बनाइए. आपके लिए दिल्ली में कोरोना है, लेकिन हैदराबाद में आप जुलूस निकाल रहे हैं. जब देश की राजधानी की सीमा पर लाखों किसान इकट्ठे हों, ऐसे समय मे कैसे कोई गृह मंत्री निगम के चुनाव प्रचार में हैदराबाद जा सकता है? उन्होंने कहा कि आज एक किसान की मौत भी हो गई. ऐसा असंवेदनशील और किसानों की समस्याओ से बेपरवाह गृह मंत्री इस देश ने पहली बार देखा है. 

  • बिहार MLC चुनाव : JDU, BJP व भाकपा के खाते में 2-2 सीटें, एक पर कांग्रेस की जीत  

    बिहार MLC चुनाव : JDU, BJP व भाकपा के खाते में 2-2 सीटें, एक पर कांग्रेस की जीत  

    जद (यू) के नीरज कुमार एवं देवेश चंद्र ठाकुर, भाजपा के एन के यादव एवं नवल किशोर यादव, भाकपा के केदरानाथ पांडेय तथा संजय कुमार सिंह और कांग्रेस के मदन मोहन झा ने अपना कब्जा बरकार रखा.

  • 'नीतीश जी अपनी पारी खेल चुके, जनता उन्हें विदाई दे', चुनाव के आखिरी दिन बोले संजय राउत

    'नीतीश जी अपनी पारी खेल चुके, जनता उन्हें विदाई दे', चुनाव के आखिरी दिन बोले संजय राउत

    Bihar Assembly Polls 2020: आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दिन आखिरी समय में पूर्णिया के धमदाहा में जेडीयू प्रत्याशी लेसी सिंह का चुनाव प्रचार करते हुए नीतीश कुमार ने खुद कहा था कि यह उनका अंतिम चुनाव है. तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार अब राजनीति से संन्यास लेंगे.

  • Bihar Election 2020 Updates: पहले चरण में शाम 5 बजे तक 52.24% हुई वोटिंग

    Bihar Election 2020 Updates: पहले चरण में शाम 5 बजे तक 52.24% हुई वोटिंग

    Bihar Elections 2020: अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इन 71 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे कड़ी निगरानी और सुरक्षा पुख्ता व्यवस्था के बीच तथा Covid-19  को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए दोपहर 1 बजे तक 33.10 फीसदी मतदान दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आज दो करोड़ 14 लाख 84 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करेंगे. संजय ने बताया कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी मतदान केंद्रों में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. कुल 31,380 मतदान केन्द्रों के लिए 31,380-31,380 सेट EVM और VVPAT का प्रबंध किया गया है.

  • बिहार चुनाव: पहले चरण के लिये 71 सीटों पर वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्‍याशियों की किस्‍मत का होगा फैसला

    बिहार चुनाव: पहले चरण के लिये 71 सीटों पर वोटिंग शुरू, 1066 प्रत्‍याशियों की किस्‍मत का होगा फैसला

    Bihar Assembly Polls: अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इन 71 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे कड़ी निगरानी और सुरक्षा पुख्ता व्यवस्था के बीच तथा Covid-19  को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया. उन्होंने बताया कि आज दो करोड़ 14 लाख 84 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करेंगे. 

  • प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध की तारीख तय कर दी है : यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

    प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध की तारीख तय कर दी है : यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

    भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया. स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की.

  • AAP के संजय सिंह ने PM को लिखी चिट्ठी, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का किया अनुरोध

    AAP के संजय सिंह ने PM को लिखी चिट्ठी, इस मामले में CM योगी के खिलाफ कार्रवाई का किया अनुरोध

    आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर उत्तर प्रदेश में दलितों पर होने वाले अत्याचारों के बारे में अवगत कराया.

  • महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के पत्र विवाद पर शिवसेना ने शाह के बयान का स्वागत किया

    महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के पत्र विवाद पर शिवसेना ने शाह के बयान का स्वागत किया

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी राज्य में पूजा स्थलों को फिर से खोलने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में बेहतर शब्द चुन सकते थे. शिवसेना सांसद संजय राउत ने शाह के इस बयान का स्वागत किया है.

  • हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट - "पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार, आदित्यनाथ राज के खौफ में.."

    हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट -

    इससे पहले 15 अक्टूबर को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था, 'हिंदुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि दोषियों को बचाने के लिए कोई सरकार कोर्ट में झूठा शपथ पत्र दे रही है."

  • हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    'आप' (AAP) सांसद ने कहा, 'प्रतापगढ़, गोरखपुर, जैसे इलाकों में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. यूपी में आए दिन बेटियां मौत को गले लगा रहीं हैं. आज बाराबंकी में एक बेटी की हत्या हो गई, परिवार इसमें बलात्कार की आशंका जता रहे है..

  • बिहार चुनाव के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इन नेताओं को नहीं मिली जगह...

    बिहार चुनाव के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इन नेताओं को नहीं मिली जगह...

    बीजेपी की इस स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह एवं राम कृपाल यादव, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं बाबू लाल मरांडी, बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव एवं मंगल पांडेय, पार्टी सांसद मनोज तिवारी, सुशील सिंह एवं छेदी पासवान, बिहार विधान परिषद सदस्य संजय पासवान, सम्राट चौधरी एवं विवेक ठाकुर, पूर्व सांसद जनक चमार तथा निवेदिता सिंह के नाम भी शामिल हैं .

  • बीजेपी का चिराग पासवान को साफ संकेत, हमें दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं

    बीजेपी का चिराग पासवान को साफ संकेत, हमें दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं

    Bihar Election 2020: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं है. इसके दो संकेत रविवार को मिले. पहले गया (Gaya) की सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि चुनाव दोस्ती यारी का नहीं होता. वहीं पार्टी द्वारा जारी दूसरी सूची में दो विधानसभा सीटों लालगंज और गोविंदगंज के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. पार्टी ने गोविंदगंज सीट पर सुनील मणि त्रिपाठी को उतारा है वहीं वैशाली जिले की लालगंज सीट पर संजय कुमार सिंह उम्मीदवार होंगे. पिछले विधानसभा चुनाव में इन दोनों सीटों पर लोक जनशक्ति पार्टी के राजू तिवारी और राज कुमार शाह जीते थे.

  • दलित समाज की बच्‍ची को न्‍याय नहीं दिलाना चाहते योगी : संजय सिंह

    दलित समाज की बच्‍ची को न्‍याय नहीं दिलाना चाहते योगी : संजय सिंह

    उत्‍तर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित समुदाय की युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और उसकी मौत के मामले पर आंदोलित आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को राज्‍य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. AAP सांसद और उत्‍तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को हाथरस प्रकरण को लेकर यहां प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सवाल उठाया कि आखिर दलित समाज की बच्‍ची को योगी क्‍यों न्‍याय नहीं दिलाना चाहते हैं. 

  • ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल, फराह खान बोलीं- इस दया के लिए...

    ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल, फराह खान बोलीं- इस दया के लिए...

    रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने पर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

  • Hathras में स्याही फेंके जाने से नाराज संजय सिंह ने कहा-डरपोक हैं यूपी के मुख्यमंत्री

    Hathras में स्याही फेंके जाने से नाराज संजय सिंह ने कहा-डरपोक हैं यूपी के मुख्यमंत्री

    Hathras में गैंगरेप पीड़िता के गांव के बाहर स्याही फेंके जाने से नाराज आप सांसद संजय सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ क्षत्रिय नहीं, बल्कि डरपोक हैं.  दरअसल, संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के नेता जब गांव के बाहर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, तभी दीपक शर्मा नाम का शख्स नारेबाजी करते हुए उनकी ओर बढ़ा और स्याही फेंक दी.

  • हाथरस: आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    हाथरस: आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से सोमवार को मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर एक शख्स ने काली स्याही फेंक दी. यह घटना पीड़ित के गांव के बाहर हुई. जानकारी है कि आरोपी का नाम दीपक शर्मा है, जो एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है.

  • Hathras Case Live Updates: AAP सांसद संजय सिंह और राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    Hathras Case Live Updates: AAP सांसद संजय सिंह और राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

    Hathras Case Live Updates: हाथरस में दलित युवती के कथित बलात्कार और उसकी मौत के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को लगातार विपक्षी दलों के नेताओं की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं ने शनिवार और रविवार को लड़की के परिवार से मुलाकात भी की.

  • सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाने वाले चैनल अब CBI से पूछें सवाल: संजय राउत

    सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाने वाले चैनल अब CBI से पूछें सवाल: संजय राउत

    संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा करने वाले चुनाव आयोग ने शायद पाटिल को ‘कुछ जिम्मेदारी दी हो’ और संभवत: उनके पास इस संबंध में अधिक जानकारी हो. उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मैं चंद्रकांत पाटिल के बयान को सकारात्मक ढंग से लेता हूं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com