NDTV Khabar

संतोष राय


'संतोष राय' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार : सुशील मोदी को मंत्रिमंडल में नहीं रखने पर क्या है चर्चा?

    बिहार : सुशील मोदी को मंत्रिमंडल में नहीं रखने पर क्या है चर्चा?

    नीतीश के अलावा जनता दल-यूनाइटेड के कोटे से अशोक चौधरी, विजय चौधरी, मेवालाल चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव और शीला मंडल ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की जबकि बीजेपी के मंगल पांडेय, जीवेश मिश्रा, रामप्रीत पासवान, अमरेन्द्र प्रताप सिंह और रामसूरत राय ने शपथ ली है. इसके अलावा 'हम' से संतोष मांझी और वीआईपी से मुकेश मल्लाह ने शपथ ली. संतोष मांझी, बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी के बेटे हैं.

  • बिहार : RSS की जांच पर बीजेपी नेता की नीतीश को नसीहत, क्यों घिनौनी राजनीति में पड़ रहे?

    बिहार : RSS की जांच पर बीजेपी नेता की नीतीश को नसीहत, क्यों घिनौनी राजनीति में पड़ रहे?

    बीजेपी के संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उससे जुड़े संगठनों की जांच करवाने पर तंज किया है. उन्होंने नीतीश से कहा है कि बाढ़, अपराध और बेरोजगारी की चपेट में फंसे बिहार की सुध लीजिए, कहां घिनौनी राजनीति में पड़े हैं.

  • रणजी ट्रॉफी: खराब रोशनी दिल्‍ली की जीत में बनी बाधा, असम के खिलाफ ड्रॉ से करना पड़ा संतोष

    रणजी ट्रॉफी: खराब रोशनी दिल्‍ली की जीत में बनी बाधा,  असम के खिलाफ ड्रॉ से करना पड़ा संतोष

    खराब रोशनी आज यहां रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्‍ली की राह में बाधा बन गई. दिल्ली के सामने 14 ओवर में 79 रन बनाने का लक्ष्य था लेकिन केवल आठ ओवर का खेल संभव होने के कारण असम के खिलाफ आज यहां ड्रॉ रहे ग्रुप मैच में उसे तीन अंक से ही संतोष करना पड़ा. असम ने शिबशंकर राय (87) और वसीकुर रहमान (51) के अर्धशतकों की मदद से अपनी दूसरी पारी में 255 रन बनाकर दिल्ली के सामने 14 ओवर में 79 रन का लक्ष्य रख था. लेकिन इस बीच केवल आठ ओवर का ही खेल हो पाया जिसमें दिल्ली ने दो विकेट पर 49 रन बनाए.

  • गोविंदा से थप्पड़ खाने वाले संतोष की बदल सकती है जिंदगी, 'बिग बॉस' में मिल सकता है मौका!

    गोविंदा से थप्पड़ खाने वाले संतोष की बदल सकती है जिंदगी, 'बिग बॉस' में मिल सकता है मौका!

    2008 में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने बिना वजह उनके एक फैन संतोष राय को एक थप्पड़ जड़ दिया था। इस पूरे ही घटनाक्रम को 8 साल हो गए हैं और अब संतोष की जिंदगी बदलने जा रही है।

  • गोविंदा से थप्पड़ खाने वाले संतोष ने कहा, 'दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा'

    गोविंदा से थप्पड़ खाने वाले संतोष ने कहा, 'दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा'

    10 दिसंबर 2007, यानी आज से ठीक आठ साल पहले एक शख्स अपनी आंखों में ढेरों सपने सजाए, एक लंबा सफर तय करके मुंबई पहुंचा, लेकिन महीनेभर में ही उसके सपने चूर-चूर हो गए।

  • गोविंदा बोले, थप्पड़ केस के पीछे साज़िश?

    गोविंदा बोले, थप्पड़ केस के पीछे साज़िश?

    सात साल पहले 16 जनवरी 2008 को गोविंदा ने अपने एक कथित फैन को थप्पड़ जड़ दिया था, उस थप्पड़ की गूंज एक बार फिर सुनाई दे रही है। सुप्रीम कोर्ट ने चांटे के इस वीडियो क्लिप को देखकर गोविंदा को उनके कथित फ़ैन से माफ़ी मांगने के लिए कहा है।

  • तीरंदाजों ने विश्व कप में रजत पदक जीता

    जयंत तालुकदार, तरुणदीप राय और राहुल बनर्जी की भारतीय पुरुष रिकर्व टीम को अंताल्या में तीरंदाजी विश्व कप के दूसरे चरण में ब्रिटेन की टीम से हारने से रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com