NDTV Khabar

सड़कें जाम


'सड़कें जाम' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ओडिशा में धान खरीद प्रणाली के खिलाफ किसानों ने सड़कें जाम की

    ओडिशा में धान खरीद प्रणाली के खिलाफ किसानों ने सड़कें जाम की

    पश्चिमी ओडिशा में किसानों ने प्रमुख सड़कों पर शनिवार को अपनी धान की फसल बिखेरकर सरकारी मंडियों में फसल खरीदने के लिए केंद्रीयकृत टोकन प्रणाली को वापस लेने की मांग की. पश्चिम ओडिशा कृषक संगठन समन्वय समिति (पीओकेएसएसएस) के तत्वावधान में किसानों ने मांग की कि पूरे क्षेत्र में धान की खरीद, फसल रिपोर्ट के आधार पर होनी चाहिए. यह रिपोर्ट संबंधित जिले का कृषि विभाग दायर करेगा.

  • क्या शाहीन बाग की वजह से बंद हुई सड़कें या फिर राजनीति है इसकी वजह? पढ़ें, ग्राउंड रिपोर्ट

    क्या शाहीन बाग की वजह से बंद हुई सड़कें या फिर राजनीति है इसकी वजह? पढ़ें, ग्राउंड रिपोर्ट

    अभी तक सरकार की ओर से बातचीत की कोई पहल नहीं की गई है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) साफ कह चुके हैं कि किसी भी कीमत पर CAA वापस नहीं लिया जाएगा. दूसरी ओर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर सड़क जाम करने का भी आरोप लग रहा है. जिस जगह पर धरना दिया जा रहा है, वह सड़क दिल्ली से नोएडा को जोड़ती है. इसके विरोध में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है. शीर्ष अदालत ने प्रदर्शनकारियों से कहा था, 'आप सड़क को अनिश्चितकाल के लिए बंद नहीं कर सकते.'

  • Mumbai Rains: बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट

    Mumbai Rains: बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट

    लगातार बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया. इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. बारिश की वजह से कई उड़ाने भी प्रभावित हुई हैं, जो अपने निश्चित समय से करीब एक घंटे की देरी से उड़ान भरेंगी.

  • दिल्ली गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

    दिल्ली गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

    दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह झमाझम बारिश हुई.जिससे कई जगहों पर पानी भर गया है. सबसे बुरा हाल गुरुग्राम का रहा, जहां सड़कों पर एक से डेढ़ फुट तक पानी भरा नजर आया.

  • दिल्ली-NCR में ऐसी मूसलाधार बारिश हुई कि सड़कें धंसी, गाड़ियां डूबीं, जानें और राज्यों का हाल

    दिल्ली-NCR में ऐसी मूसलाधार बारिश हुई कि सड़कें धंसी, गाड़ियां डूबीं, जानें और राज्यों का हाल

    दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है. साथ ही घनघोर बादल छाए हुए हैं, जिसकी वजह से दिन रात की तरह दिखने लगा है. इसके अलावा बारिश की वजह से जगह-जगह जाम भी लग गया है. कुछ जगहों पर बारिश भले ही कम हो, मगर वहां भी छींटे पड़ रही हैं. मौसम विभाग ने भी दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, बिहार और देश के कई इलाकों में बारिश की चेतावनी जारी की है. दिल्ली में बारिश की वजह से सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई है. ट्रैफिक की वजह से ऑफिस वालों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

  • दावोस में वर्ल्‍ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक से पहले हर तरफ भारत के नजारे

    दावोस में वर्ल्‍ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक से पहले हर तरफ भारत के नजारे

    स्विट्जरलैंड के बर्फ की पहाड़ियों से घिरे दावोस शहर में फिलहाल हर तरफ भारत के नजारे दिख रहे हैं. एक समय में स्वास्थ्य पर्यटन और स्कीइंग के लिए जाना जाने वाला यह नगर वर्तमान में दुनिया के सबसे संभ्रांत लोगों के जमावड़े का स्थान बना हुआ है.

  • बारिश में बेहाल दिल्ली : इन हालात का जिम्मेदार कौन?

    बारिश में बेहाल दिल्ली : इन हालात का जिम्मेदार कौन?

    क्यों हर साल बारिश से बेहाल हो जाती है दिल्ली? इस समय करीब 17 सरकारी ऐजेंसियां है जो किसी न किसी तौर पर दिल्ली की रोड, नालियों के रखरखाव के लिए जिम्मेदार हैं.

  • ओमान में प्रदर्शनकारियों ने सड़कें जाम कीं

    ओमान में रविवार को हुई हिंसा के बाद सोमवार को नौकरियों और सुधार की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों ने सड़कें अवरुद्ध कर दीं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com