NDTV Khabar

सड़क दुर्घटना में मौत


'सड़क दुर्घटना में मौत' - 291 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चम्पावत में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, आईटीबीपी ने चलाया बचाव कार्य

    चम्पावत में सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, आईटीबीपी ने चलाया बचाव कार्य

    उत्तराखंड के कुमाऊं में एक दुर्घटना के बाद रविवार को आइटीबीपी ने 12 लोगों को सुरक्षित निकाला जबकि 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा 2 लोग अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ गए.

  • हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में बस खाई में गिरी, पांच छात्रों समेत 6 की मौत

    हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में बस खाई में गिरी, पांच छात्रों समेत 6 की मौत

    हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शनिवार को एक स्कूल बस के खाई में गिरने से पांच छात्रों समेत छह लोगों की मौत हो गई.

  • उत्तर प्रदेश के चंदौली में तेज रफ्तार झोपड़ी में घुसा, 8 की मौत

    उत्तर प्रदेश के चंदौली में तेज रफ्तार झोपड़ी में घुसा, 8 की मौत

    उत्तर प्रदेश में मंगलवार को नए साल के मौके पर एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है. राज्य के चंदौली जिले में एक सड़क दुर्घटना में आठ लोग मारे गए हैं, जबकि कई अन्य घायल हो गए.

  • गुजरात : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत

    गुजरात : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत

    गुजरात के कच्छ जिले में भचाऊ के पास रविवार को सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत हो गई.

  • चीन में कार ने मारी छात्रों को टक्कर, कम से कम पांच की मौत

    चीन में कार ने मारी छात्रों को टक्कर, कम से कम पांच की मौत

    चीन के लियाओनिंग प्रांत में तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से कई स्कूली छात्रों की मौत हो गई जबकि 18 छात्र जख्मी हो गए. हादसे के वक्त बच्चे सड़क पार कर रहे थे.

  • दिल्‍ली : मीरा बाग इलाके में बेकाबू एसयूवी ने कई लोगों को रौंदा, एक लड़की की मौत

    दिल्‍ली : मीरा बाग इलाके में बेकाबू एसयूवी ने कई लोगों को रौंदा, एक लड़की की मौत

    दिल्ली के पश्चिम विहार के मीरा बाग इलाके में एक सड़क हादसा हुआ जिसमें एक 15 साल की बच्ची की मौत हो गई. इसके अलावा 8 अन्‍य लोग घायल हुए हैं. दरअसल एक टोयोटा फॉर्च्‍यूनर कार मीरा बाग स्थित वाइट बिल्डिंग से निकली थी.

  • बिहार के औरंगाबाद में कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ी, तीन की मौत

    बिहार के औरंगाबाद में कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ी, तीन की मौत

    बिहार में औरंगाबाद जिले के कामा बिगहा गांव के पास बुधवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से भिड़ गई. इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि मृतकों में जय सिंह, उनकी एक पुत्री और एक अन्य व्यक्ति शामिल है, जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि झारखंड के धनबाद से जय सिंह अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

  • महाराष्‍ट्र : चंद्रपुर में शराब माफिया ने पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर को गाड़ी से उड़ाया, मौके पर ही हुई मौत

    महाराष्‍ट्र : चंद्रपुर में शराब माफिया ने पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर को गाड़ी से उड़ाया, मौके पर ही हुई मौत

    पुलिस उप निरीक्षक छत्रपति चिड़े की मौके पर ही मौत हो गई. राज्‍य के चंद्रपुर जिले में शराब बिक्री पर पाबंदी है. लेकिन शराब माफिया अक्सर नागपुर से गोशिखुर्द नहर के रास्ते जिले में शराब की तस्करी करते रहते हैं.

  • उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्कोडा और सफारी कार में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

    उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्कोडा और सफारी कार में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

    स्कोडा और सफारी कार की टक्कर में चार लोगों की मौत व 6 लोग गंभीर घायल हो गए. मृतकों में सफारी कार में सवार सीबीएसई नई दिल्ली में ज्वाइंट कमिश्नर रमाशंकर के परिवार के तीन सदस्य और एक उद्योगपति शामिल हैं.

  • लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष की कार दुर्घटना में मौत, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

    बिहार से लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के पास कार दुर्घटना में मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर टोयोटा गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई.

  • पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

    पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

    पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक ही परिवार के 13 लोगों सहित 20 की मौत हो गई, जबकि 30 अन्य घायल हो गए. घायलों मे से कइयों की हालत गंभीर है. उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि पंजाब प्रांत में दो यात्री बसों के बीच भिड़ंत हुई, जिसमें 20 लोगों की जान चली गई. पंजाब प्रांत में आपात सेवाएं देने वाली 'रेस्क्यू 1122' की प्रवक्ता दीबा शहनाज ने बताया कि यह दुर्घटना पंजाब के डी जी खान जिले में रविवार की रात में हुई. मुल्तान से आ रही एक बस दूसरी दिशा से आ रही एक बस से टकरा गई. 

  • असम में बस हादसे में 7 की मौत, 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल

    असम में बस हादसे में 7 की मौत, 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल

    असम राज्य परिवहन निगम का बस आज दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 7 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक यात्री घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार के गुवाहाटी से मुकालमुवा जा रही असम राज्य परिवहन निगम की बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तालाब में गिर जाने से 7 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

  • तुर्की में वाहन दुर्घटना में 22 आव्रजकों की मौत 

    तुर्की में वाहन दुर्घटना में 22 आव्रजकों की मौत 

    आपात सेवा के कर्मचारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. डीएचए समाचार एजेंसी ने बताया है कि वाहन इजमीर क्षेत्र के तटवर्ती इलाके की ओर जा रहा था। वहां से सभी प्रवासी नौका के जरिए यूनान के समोस द्वीप जाने वाले थे.

  • महाराष्ट्र: नासिक में कार से कुचलकर लड़के की मौत, सात घायल 

    महाराष्ट्र: नासिक में कार से कुचलकर लड़के की मौत, सात घायल 

    महाराष्ट्र के नासिक में तेज रफ्तार से जा रही एक कार की टक्कर लगने से 11 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और उसके सात दोस्त घायल हो गए. ये लोग यहां स्थित एक मंदिर की ओर जा रहे थे. मुंबई नाका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना साईनाथ नगर इलाके में सुबह चार बजे के करीब हुई. उन्होंने बताया कि सभी लड़के नासिक के रहने वाले थे और उनकी उम्र नौ से 15 साल के बीच थी. वे नवरात्रि त्योहार के दौरान शहर में स्थित कालिका माता मंदिर की ओर जा रहे थे. उसी समय मुंबई आगरा रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

  • छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की हुई मौत

    छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की हुई मौत

    छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रविवार को एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एसयूवी सवार दस लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि यह दुर्घटना राजनांदगांव-दुर्ग मार्ग पर अलसुबह हुई जब डोंगरगढ़ कस्बे से नवरात्रि उत्सव के दौरान मां बामलेश्वरी मंदिर का दर्शन कर ये लोग लौट रहे थे. मृतकों में अधिकतर एक ही परिवार के हैं.

  • छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    ऑटो जैसे ही चंद्रपुर मोड़ के पास पहुँचा तब विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा वाहन से टकरा गया. इस हादसे में ऑटो चालक कृष्ण कुमार राजवाड़े (45),अमृत सिंह (27), अकालु राजवाड़े (50) और रामधनी की मौत हो गयी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में ऑटो पूरी तरह नष्ट हो गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि घटना के बाद दो शव ऑटो में ही फंसे रह गए.

  • शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, 3 घायल

    शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, 3 घायल

    हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शनिवार को सड़क दुर्घटना में चार महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में उस वक्त हुई जब वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया.

  • तंजानिया में नौका पलटने से 40 से अधिक मरे, अमेरिका में सड़क दुर्घटना में नौ की मौत

    तंजानिया में नौका पलटने से 40 से अधिक मरे, अमेरिका में सड़क दुर्घटना में नौ की मौत

    तंजानिया की विक्टोरिया झील में गुरुवार को एक नौका के पलट जाने से 40 से अधिक लोगों की मौत हो गई. उधर अमेरिका में एरीजोना राजमार्ग पर दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई.

Advertisement