NDTV Khabar

समालखा


'समालखा' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    दिल्ली पुलिस ने आठ साल बाद एक शव के टुकड़े बरामद किए हैं. पति की हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी का प्रेमी और ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी की तलाश की जा रही है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी बीके सिंह के मुताबिक 23 मार्च 2011 को समालखा के रहने वाले जय भगवान ने दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में शिकायत दी कि उनका 22 साल का बेटा रवि अपनी पत्नी के साथ एक दिन पहले अपने साले से मिलने समालखा गया था. वह अपनी पत्नी से पांच मिनट में वापस लौटने की बात कहकर गायब हो गया. इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी. अब आठ साल बाद इस हत्या के मामले का खुलासा हुआ है और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

  • इस छोरी के आगे अंग्रेज भी अंग्रेजी बोलना छोड़ दे, मिलिए भारत की वंडर गर्ल से

    इस छोरी के आगे अंग्रेज भी अंग्रेजी बोलना छोड़ दे, मिलिए भारत की वंडर गर्ल से

    हरियाणा के समालखा के मालपुर गांव की रहने वाली 13 साल की जाह्नवी पंवार 8 भाषाएं बोल सकती है. इन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

  • हरियाणा पुलिस ने एक करोड़ रूपए के पुराने नोट जब्त किए

    हरियाणा पुलिस ने एक करोड़ रूपए के पुराने नोट जब्त किए

    हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले के समालखा से एक व्यक्ति को चलन से बाहर हो चुके नोटों की एक बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है. इन नोटों की कुल राशि एक करोड़ रुपए है. पुलिस ने कहा कि आरोपी अरविंद सोनीपत के दतौली गांव का निवासी है

  • उज्बेक युवतियों की हत्या का मामला दिल्ली के बड़े सैक्स रैकेट से जुड़ा

    उज्बेक युवतियों की हत्या का मामला दिल्ली के बड़े सैक्स रैकेट से जुड़ा

    दो उज्बेक युवतियों की हत्या का आरोपी गगन की 4 दिन तक पुलिस हिरासत में रहेगा। पुलिस को इस हत्याकांड में गगन के साथ कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका है। यह मामला दिल्ली के एक बड़े सैक्स रैकेट से जुड़ा है और गगन खुद उसी गिरोह का हिस्सा है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com