NDTV Khabar

सलमान खान दोषी करार


'सलमान खान दोषी करार' - 18 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को बेल या फिर जेल, आज भी होगी जमानत पर सुनवाई, 10 बातें

    Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को बेल या फिर जेल, आज भी होगी जमानत पर सुनवाई, 10 बातें

    काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद दो दिनों से जोधपुर सेंट्रल जेल में रह रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जमानत याचिका पर शनिवार को भी सुनवाई होगी. सलमान खान को शुक्रवार को जमानत नहीं मिल सकी थी, क्योंकि अभी बहस की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई थी. उम्मीद की जा रही है कि आज जमानत याचिका पर फैसला आ सकता है. हालांकि, राजस्थान में बड़ी संख्या में जजों के तबादले की वजह से भी इस फैसले में देरी की संभावनाएं बढ़ सकती हैं क्योंकि जिन जजों का तबादला हुआ है उसमें सेशन कोर्ट के जज रवींद्र जोशी भी शामिल हैं, जो सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे हैं. दरअसल, ज़मानत अर्जी पर सुनवाई अभी पूरी नहीं हुई है, और सुनवाई शनिवार को भी जारी रहेगी. जब तक ज़मानत पर कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता, सलमान खान को जेल में ही रहना होगा.

  • सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए दी ये दलीलें

    सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए दी ये दलीलें

    सलमान खान के बेल के लिए वकील महेश बोहरा ने कहा कि बेल के लिए उनके पास 4-5 ग्राउंड हैं. गवाह विश्वसनीय नहीं है. हाईकोर्ट में परिस्थिति जन्य साक्ष्य बेकार साबित हुए हैं. बोहरा ने बताया कि बेल अप्लीकेशन 51 पन्नों की है. 54 बिंदुओं पर बात कही गई है. इसमें कहा गया है कि प्रत्यक्षगवाह पूनम चंद बिश्नोई पर ज्यादा भरोसा किया गया है. इसमें कहा गया है कि आधी रात के बाद जब चांद भी चला गया था तब अंधेरे में बिश्नोई ने सलमान खान को पहचाना कैसे. उन्होंने कहा कि बाकी सब को बरी कर दिया गया लेकिन सलमान खान को ही क्यों दोषी पाया गया.

  • Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला आज

    Blackbuck Poaching Case: सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला आज

    काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रातभर जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शुक्रवार को भी ज़मानत नहीं मिल सकी. अब सलमान की ज़मानत याचिका पर कोर्ट आज फैसला सुनाएगी.

  • जेल में सलमान ने नहीं खाई दाल-रोटी, सोने के लिए मिले 4 कंबल, जमानत पर फैसला आज

    जेल में सलमान ने नहीं खाई दाल-रोटी, सोने के लिए मिले 4 कंबल, जमानत पर फैसला आज

    काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार देते हुए 5 साल कैद और दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई है. वह जोधपुर की सेंट्रल जेल में हैं. उनकी जमानत पर आज फैसला होगा. जोधपुर जेल में सलमान खान कैदी नंबर-106 हैं और उन्हें बैरक नंबर 2 में रखा गया है. जेल प्रशासन का कहना है, उनकी सुरक्षा का पूरा खयाल रखा जा रहा है. जेल प्रशासन ने कहा कि फिल्म अभिनेता ने अलग से कोई मांग नहीं की है. पीटीआई की खबर के अनुसार जेल में उन्हें दाल रोटी दी गई, जिसे उन्होंने नहीं खाया.

  • Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, रानी मुखर्जी ने दिया ये रिएक्शन

    Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, रानी मुखर्जी ने दिया ये रिएक्शन

    जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार को सुपरस्टार सलमान खान से जुड़े वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में अपना फैसला सुना दिया, जिसमें सलमान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है.

  • इस कानून के तहत दोषी करार दिए गए सलमान खान, 6 साल तक हो सकती है सजा

    इस कानून के तहत दोषी करार दिए गए सलमान खान, 6 साल तक हो सकती है सजा

    काला हिरण शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दिया है.

  • आखिर कौन हैं बिश्नोई समाज के लोग, सलमान खान के इस केस से इनका क्या है लेना-देना

    आखिर कौन हैं बिश्नोई समाज के लोग, सलमान खान के इस केस से इनका क्या है लेना-देना

    सलमान खान को कोर्ट ने काला हिरण के शिकार मामले में दोषी पाया है और उनके साथ मौजूद सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है. सलमान खान को इस सजा में बिश्नोई समाज की काफी अहम भूमिका माना जा रही है. बाकी चार को बरी किए जाने से बिश्नोई समाज नाराज है और मांग कर रहा है कि सरकार को कोर्ट के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देनी चाहिए. इस समाज के लोगों को गवाही भी इस मामले में काफी अहम साबित हुई है. 

  • Salman Khan काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार, ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिएक्शन

    Salman Khan काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार, ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिएक्शन

    Blackbuck Poaching Case: सलमान खान 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं. जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में सलमान को दोषी करार जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है. जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की सजा को लेकर बहस अब भी जारी है. लेकिन ट्विटर यूजर्स ने अपना फैसला सुना दिया है. 

  • Salman Khan को हुई 5 साल की जेल, हो सकता है 1,000 करोड़ रु. का नुकसान; जानें कैसे

    Salman Khan को हुई 5 साल की जेल, हो सकता है 1,000 करोड़ रु. का नुकसान; जानें कैसे

    सुपरस्टार सलमान खान 2 दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं. उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है. ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन के मुताबिक, सलमान के जेल जाने से उन्हें 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है. 

  • काला हिरण शिकार मामला: इस वजह से मिली 5 साल की सजा

    काला हिरण शिकार मामला: इस वजह से मिली 5 साल की सजा

    काला हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान पर कोर्ट का फैसला सुनाया. उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई. जोधपुर की अदालत काला हिरण के शिकार के 19 साल पुराने मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया जबकि अन्य लोगों बरी कर दिया. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे.

  • सलमान खान दोषी करार, कॉमनवेल्थ गेम में भारत को मिला पहला पदक, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    सलमान खान दोषी करार, कॉमनवेल्थ गेम में भारत को मिला पहला पदक, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    काला हिरण शिकार मामले में सलमान खाने के लिए आज निर्णायक दिन है क्योंकि आज जोधपुर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. वहीं कॉमनवेल्थ गेम 2018 में वेटलिफ्टिंग में गुरुराजा ने पहला मेडल भारत को दिला दिया है. उधर, फेसबुक ने का कि कैंब्रिज एनालिटिका के साथ करीब 8 करोड़ 70 लाख यूजर्स के आंकड़े साझा किए थे. वहीं, मुंबई में एक सिरफिरे आशिक ने एक महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी, और सैफ अली खान अपने ड्राइवर को धमकाते दिखे हैं. 

  • Blackbuck Poaching Case: जोधपुर की जेल में कैदी नंबर 106 हैं सलमान खान, बैरक नंबर-2 में रखे गए

    Blackbuck Poaching Case: जोधपुर की जेल में कैदी नंबर 106 हैं सलमान खान, बैरक नंबर-2 में रखे गए

    काला हिरण शिकार मामले (Blackbuck Poaching Case) में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार देते हुए 5 साल कैद और दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई है, जबकि उनके साथ मामले में आरोपी रहे अन्य फिल्मी सितारों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम - को बरी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सलमान खान को जोधपुर के सेंट्रल जेल में भेजा जाएगा, जहां पहले से ही आसाराम कैद में है. 

  • काला हिरण शिकार मामला LIVE: सलमान खान की जेल में कटेगी रात, जमानत अर्जी पर कोर्ट कल करेगा सुनवाई

    काला हिरण शिकार मामला LIVE: सलमान खान की जेल में कटेगी रात, जमानत अर्जी पर कोर्ट कल करेगा सुनवाई

    Blackbuck Poaching Case:जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार मामले (BlackBuck Poaching Case) में दो दशक पुराने बाद अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया था. कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल कैद की सजा सुनाई. इसके साथ ही कोर्ट ने सलमान खान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

  • सलमान खान को मिली बेल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सस्पेंड की सजा

    सलमान खान को मिली बेल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सस्पेंड की सजा

    बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की जमानत अर्जी और उन्हें सेशंस कोर्ट द्वारा मिली पांच साल जेल की सजा पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद सजा को फिलहाल निलंबित कर दिया है। 2002 हिट एंड रन मामले में कोर्ट ने सलमान को खान दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी।

  • सलमान को क्यों मिल गई 3 घंटे में जमानत

    सलमान को क्यों मिल गई 3 घंटे में जमानत

    बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाने के बाद तीन घंटे के भीतर ही बोंबे हाईकोर्ट के अंतरिम जमानत देने पर सवाल उठ रहे हैं।

  • अभिषेक शर्मा की कलम से : सलमान केस के बहाने

    अभिषेक शर्मा की कलम से : सलमान केस के बहाने

    बड़े सवाल उठ रहे हैं। 12-13 साल एक हिट एंड रन का केस चलता रहा फिर भी हमसे उम्मीद की जा रही है कि हम इंसाफ के तराजू पर यकीन करते रहें। अरसे तक केस की कई अहम फाइलें गायब रहीं फिर भी राज्य व्यवस्था हमसे कहती है कि भरोसा रखें।

  • 'बींग ह्यूमन' आपने क्या किया सलमान

    'बींग ह्यूमन' आपने क्या किया सलमान

    कलीम कहता है कि सलमान खान को जेल हो या फांसी हो, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे मुआवज़ा चाहिए बस। कलीम उन पीड़ितों में से एक है जिसे 2002 में सलमान खान ने अपनी गाड़ी से कुचल दिया था जब वो रात को फुटपाथ पर सो रहे थे।

  • सलमान भाई को मेरी चिट्ठी दे देना भाई लोग

    सलमान भाई को मेरी चिट्ठी दे देना भाई लोग

    दलीलों से गुनाह कम नहीं हो जाता सलमान भाई। उन दलीलों को सुनिए, जो आपके भीतर इस वक्त मचल रही होंगी। अगर सच्चे मन से लौटकर आएंगे तो मैं फिर से उस नए सलमान के लिए टिकट खिड़की पर खड़ा मिलूंगा, जैसे मैं 1989 में मिला था।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com