NDTV Khabar

साक्षी महाराज


'साक्षी महाराज' - 62 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार के बाद अब यूपी में हमारी मदद करने आए हैं ओवैसी, बंगाल में भी करेंगे : BJP सांसद साक्षी महाराज

    बिहार के बाद अब यूपी में हमारी मदद करने आए हैं ओवैसी, बंगाल में भी करेंगे : BJP सांसद साक्षी महाराज

    अपने बयानों की वजह अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी, अब यूपी में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे. लखनऊ से दिल्ली जाते समय साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी को खुदा ताकत दे. बता दें कि ओवैसी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ का दौरा किया था. इसके अलावा वह जौनपुर भी गए थे. 

  • किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज - असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है

    किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज - असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है

    आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है. हरिद्वार में कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर दिल्ली जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने यहां सदर स्थित शनि पीठाधीश्वर महेंद्र दास जी के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में उत्पात सिर्फ सिंघू बॉर्डर पर हो रहा है. किसान आंदोलन में शामिल नहीं हैं.

  • BJP सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में की शिकायत- पाकिस्तान से फोन पर हत्या की धमकी

    BJP सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में की शिकायत- पाकिस्तान से फोन पर हत्या की धमकी

    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में एक लिखित शिकायत की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें किसी पाकिस्तानी नंबर से आई फोन कॉल में बम विस्फोट में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है.  उन्नाव से सांसद ने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें पाकिस्तान के किसी आतंकवादी संगठन से सोमवार शाम को दो फोन कॉल आईं थी जिसमें उन्हें उनके आवास समेत उड़ा देने की धमकी दी गई. सांसद के पत्र के अनुसार फोन करने वाले ने दावा किया कि कश्मीर बहुत जल्द पाकिस्तान का हिस्सा होगा. उसने अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द भी कहे. 

  • BJP सांसद का विवादास्पद बयान, कहा- दीपिका पादुकोण 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा

    BJP सांसद का विवादास्पद बयान, कहा- दीपिका पादुकोण 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा

    विवादास्पद भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को दीपिका के खिलाफ असामान्य रूप से कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया और दीपिका पादुकोण को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का हिस्सा बताया. 

  • रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज ने दी जन्मदिन की बधाई, फिर हटाया ट्वीट

    रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज ने दी जन्मदिन की बधाई, फिर हटाया ट्वीट

    उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आग के हवाले कर दिया था, पीड़िता दो दिन तक जिंदगी की जंग लड़ती रही, लेकिन आखिर में वह जिंदगी की जंग हार गई.

  • BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान- अयोध्या में इस तारीख से शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण

    BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान- अयोध्या में इस तारीख से शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण

    सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में 40 दिन तक चली अयोध्या मामले (Ayodhya Case) की सुनवाई पूरी हो गई है. सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद में फैसला सुरक्षित रखा लिया है. नवंबर में सुप्रीम कोर्ट इस पर फैसला सुनाएगा. इस बीच BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

  • संसद में शपथ के बाद SP सांसद बोले- संविधान जिंदाबाद, पर वंदे मातरम नहीं बोलूंगा, क्योंकि...

    संसद में शपथ के बाद SP सांसद बोले- संविधान जिंदाबाद, पर वंदे मातरम नहीं बोलूंगा, क्योंकि...

    मंगलवार को संसद में करीब-करीब हर सांसद ने अपनी शपथ के बाद अलग-अलग नारे लगाए. इन नारों में जय श्री राम, जय मां दुर्गा, अल्लाह-हू-अकबर, राधे राधे, भारत माता की जय में शामिल हैं. सर्वाधिक आकर्षण का केंद्र ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रहे, जिन्होंने भाजपा के 'जय श्रीराम' व 'वंदे मातरम्' के नारों के बीच मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली. ओवैसी ने इन नारों का जवाब 'जय भीम' व 'अल्लाह-हु-अकबर' से दिया. हैदराबाद के सांसद जैसे ही शपथ लेने के लिए अध्यक्ष के आसन के समक्ष गए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगभग सभी सांसद 'जय श्रीराम', 'वंदे मातरम्', 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगे.

  • साक्षी महाराज के शपथ लेने पर संसद में लगे 'मंदिर वहीं बनाएंगे' के नारे, तो सोनिया ने राहुल को इशारा कर कही ये बात

    साक्षी महाराज के शपथ लेने पर संसद में लगे 'मंदिर वहीं बनाएंगे' के नारे, तो सोनिया ने राहुल को इशारा कर कही ये बात

    लोकसभा में सर्वाधिक आकर्षण का केंद्र ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रहे, जिन्होंने भाजपा के 'जय श्रीराम' व 'वंदे मातरम्' के नारों के बीच मंगलवार को 17वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली. ओवैसी ने इन नारों का जवाब 'जय भीम' व 'अल्लाह-ओ-अकबर' से दिया. हैदराबाद के सांसद जैसे ही शपथ लेने के लिए अध्यक्ष के आसन के समक्ष गए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगभग सभी सांसद 'जय श्रीराम', 'वंदे मातरम्', 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगे. ओवैसी ने मुस्कराते हुए इन सदस्यों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. उर्दू में शपथ लेने के बाद ओवैसी ने नारा लगाया, "जय भीम, नारा-ए-तकबीर अल्लाह-हू-अकबर, जय हिंद." भाजपा द्वारा नारे लगाए जाने पर बाद में ओवैसी ने कहा, 'अच्छा है कि उन्हें (भाजपा सांसदों को) इस तरह की बातें याद आ जाती हैं, जब वे मुझे देखते हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें संविधान भी याद होगा और मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत भी.'

  • रेप की सजा काट रहे बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे साक्षी महाराज, कहा शुक्रिया...

    रेप की सजा काट रहे बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे साक्षी महाराज, कहा शुक्रिया...

    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. कोर्ट ने कहा था कि आरोपी की हिरासत काफी नहीं है उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. अदालत ने साथ में राज्य सरकार से 2 मई तक प्रगति रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा था. हाईकोर्ट ने इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई न होने पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा था कि वह अपने आदेश में राज्य में कानून व्यवस्था चरमराने का जिक्र करने को मजबूर होगी.

  • Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आगामी 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिये प्रचार कार्य शनिवार शाम छह बजे थम गया गया है. इस चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए मतदान होगा. लेकिन यह चरण काफी कुछ साफ कर देगा कि केंद्र में किसकी सरकार आने जा रही है. बात करें उत्तर प्रदेश की  तो  29 अप्रैल को प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा . मतदान सुबह सात बजे शुरू होकर शाम छह बजे तक होगा. इस चरण में शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर के लिये मतदान होगा.

  • बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मतदाताओं को अजीब चेतावनी, कहा - अगर सन्‍यासी को वोट नहीं दिया तो...

    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मतदाताओं को अजीब चेतावनी, कहा - अगर सन्‍यासी को वोट नहीं दिया तो...

    सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) शुक्रवार को उन्नाव में चुनाव प्रचार के सिलसिले में आए थे. उन्होंने कहा कि मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भिक्षा मांगता है और उसे भिक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है, अगर एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो मैं अपने पाप आपको दे जाऊंगा. 

  • साक्षी महाराज को बीजेपी ने दोबारा उन्नाव से बनाया उम्मीदवार, कहा था- टिकट नहीं मिला तो परिणाम नहीं होंगे अच्छे

    साक्षी महाराज को बीजेपी ने दोबारा उन्नाव से बनाया उम्मीदवार, कहा था- टिकट नहीं मिला तो परिणाम नहीं होंगे अच्छे

    पिछले दिनों टिकट को लेकर पार्टी को धमकी भरा तेवर दिखाने वाले साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) टिकट हासिल करने में सफल रहे. भाजपा ने उन्नाव से साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj ) को एक बार फिर टिकट दिया है.  

  • बीजेपी के दिग्गज : पीएम मोदी वाराणसी से, गांधीनगर से आडवाणी की जगह अमित शाह

    बीजेपी के दिग्गज : पीएम मोदी वाराणसी से, गांधीनगर से आडवाणी की जगह अमित शाह

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनावों (Loksabha Elections 2019) के लिए 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाराणसी (Varanasi) से ही चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah), लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani) की जगह गांधीनगर (Gandhi Nagar) सीट से चुनाव लड़ेंगे.

  • BJP ने पहली लिस्ट में घोषित किए यूपी के 28 सहित 184 उम्मीदवार, बिहार के नामों का ऐलान अभी नहीं

    BJP ने पहली लिस्ट में घोषित किए यूपी के 28 सहित 184 उम्मीदवार, बिहार के नामों का ऐलान अभी नहीं

    नोएडा से डॉ. महेश शर्मा, मुज्जफरनगर से संजीव बालियान, गजियाबाद से वी के सिंह, बागपत से सत्यपाल सिंह, मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया गया है. उन्नाव से साक्षी महाराज को टिकट दिया गया है. केन्द्रीय मंत्री कृष्णा राज की जगह अरुण सागर को शाहजहांपुर से भाजपा उम्मीदवार बनाया गया. छत्तीसगढ़ से पांच सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किये गए हैं जिसमें बस्तर से बैदूराम कश्यप शामिल हैं.

  • बदले साक्षी महाराज के सुर, कहा- अगर टिकट नहीं मिला तो भी करुंगा चुनाव प्रचार

    बदले साक्षी महाराज के सुर, कहा- अगर टिकट नहीं मिला तो भी करुंगा चुनाव प्रचार

    लोकसभा चुनावों के ऐलान के बाद नेताओं के बीच टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. बीजेपी में भी ऐसा देखने को मिल रहा है. उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज पार्टी को धमकी दिए जाने की बात को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की धमकी नहीं दी है. मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं. मेरे टिकट को लेकर किसी भी तरह की शंका नहीं है.

  • साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...

    साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...

    साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद हैं और कांग्रेस ने इस बार अनु टंडन को यहां से टिकट दिया है. बॉलीवुड और टेलीविजन एक्टर एजाज खान ने इस तरह रिएक्शन दिया है.

  • लोकसभा चुनाव 2019: टिकट को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दी धमकी, कही यह बात...

    लोकसभा चुनाव 2019: टिकट को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दी धमकी, कही यह बात...

    बता दें कि कांग्रेस ने उन्नाव सीट से अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर अनु टंडन को टिकट दिया है. इस सीट से बीजेपी के 'बयानवीर' सांसद साक्षी महराज अभी सांसद हैं. जिनको साल 2014 के लोकसभा चुनाव में 518834 वोट मिले थे.

  • साक्षी महाराज की सीट उन्नाव से कांग्रेस ने फिर दिया अनु टंडन को टिकट, पिछली बार मिले थे 197098 वोट

    साक्षी महाराज की सीट उन्नाव से कांग्रेस ने फिर दिया अनु टंडन को टिकट, पिछली बार मिले थे 197098 वोट

    उत्तर प्रदेश की उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर अनु टंडन को टिकट दिया है. इस सीट से बीजेपी के 'बयानवीर' सांसद साक्षी महराज अभी सांसद हैं. जिनको साल 2014 के लोकसभा चुनाव में 518834 वोट मिले थे. दूसरे नंबर पर सपा के अरुण शंक थे जिनको 208661 वोट मिले थे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com