NDTV Khabar

सामूहिक दुष्कर्म


'सामूहिक दुष्कर्म' - 251 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार: पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    बिहार: पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • राष्ट्रपति ने खारिज की निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की दया याचिका

    राष्ट्रपति ने खारिज की निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की दया याचिका

    निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्याकांड के चारों दोषियों में से एक मुकेश की दया याचिका को राष्ट्रपति ने खारिज कर दिया है.

  • तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड (Muzaffarpur Rape Case) में जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया था कि उसने किसी बच्ची का शव बरामद नहीं किय. जो कंकाल मिला था वो किसी वयस्क व्यक्ति का था. इसके बाद इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर अब हत्या का कोई मामला नहीं चलेगा. लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का कहना है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार पीड़ित 34 बच्चियों ने बताया था कि उनकी 2-3 साथियों की जघन्य दुष्कर्म के बाद दरिंदगी से हत्या कर शव वहीं उसी कॉम्पाउंड मे गाड़ दिए थे. खोदने पर उनके कंकाल भी मिले लेकिन अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनके भाजपा (BJP) के मंत्रियों को बचाने के लिए CBI कहानी पलट रही है.

  • निर्भया केस: NGO ने दोषियों की फांसी के लाइव प्रसारण की मांग की, कहा...

    निर्भया केस: NGO ने दोषियों की फांसी के लाइव प्रसारण की मांग की, कहा...

    निर्भया सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामले के दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जानी है. इस बीच एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से एक असामान्य व अजीबोगरीब मांग की है.

  • निर्भया केस के चारों दोषी नहीं कर पाएंगे अंगदान, पढ़ें- कोर्ट ने क्या कहा

    निर्भया केस के चारों दोषी नहीं कर पाएंगे अंगदान, पढ़ें- कोर्ट ने क्या कहा

    निर्भया सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में फांसी की सजा पाए चारों दोषी अंगदान नहीं कर पाएंगे. दिल्ली की एक अदालत ने चारों दोषियों के अंगदान कराने की अनुमति के लिए दायर की गई याचिका खारिज कर दी है.

  • कोचिंग से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

    कोचिंग से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

    कोचिंग से लौटने के क्रम में घरवालों द्वारा खेत पर बुलाने का झांसा देते हुए उसके गांव के ही तीन युवक मिथिलेश चौहान, रवि कुमार और संतोष कुमार उसे लेकर खेत की ओर चले गए और जबरदस्ती एक भूसा घर में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के कोचिंग से घर नहीं लौटने पर पूरे दिन उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे.

  • नीतीश कुमार ने PM मोदी को पत्र लिखकर अश्लील वेबसाइटों पर बैन लगाने की मांग की

    नीतीश कुमार ने PM मोदी को पत्र लिखकर अश्लील वेबसाइटों पर बैन लगाने की मांग की

    मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश ने पत्र में लिखा है कि पिछले कुछ समय से विभिन्न राज्यों में महिलाओं के साथ घटित सामूहिक दुष्कर्म एवं तत्पश्चात जघन्य तरीके से हत्या की घटनाओं ने पूरे देश के जनमानस को उद्वेलित किया है.

  • बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार के रोहतास में शौच करने बाहर गई किशोरी से हुआ गैंगरेप

    बिहार में रोहतास जिले के राजपुर थाना अंतर्गत एक गांव में शौच करने घर से बाहर गयी एक दलित किशोरी के साथ रविवार को चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • ओडिशा में महिला से पति के सहकर्मी और दो अन्य ने किया गैंगरेप

    ओडिशा में महिला से पति के सहकर्मी और दो अन्य ने किया गैंगरेप

    ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक महिला (26) से कथित तौर पर उसके पति के सहकर्मी और दो अन्य लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हैदराबाद मुठभेड़ : एनएचआरसी ने जांच शुरू की, एक आरोपी की पत्नी ने किया चक्का जाम

    हैदराबाद मुठभेड़ : एनएचआरसी ने जांच शुरू की, एक आरोपी की पत्नी ने किया चक्का जाम

    राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) के सात सदस्यीय दल ने शनिवार को उस जगह का दौरा किया जहां पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी कथित मुठभेड़ में मारे गए थे. इस बीच तेलंगाना पुलिस ने कहा कि उसने चारों आरोपियों के खिलाफ उनके साथ गए पुलिस वालों पर “हमला” करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवालों के बीच मारे गए आरोपियों में से एक की पत्नी शनिवार को नारायणपेट जिले में स्थित अपने गांव में कुछ अन्य लोगों के साथ सड़क पर बैठ गई और चक्का जाम किया. उसका आरोप था कि उसके साथ नाइंसाफी हुई है.

  • निर्भया के पिता ने थपथपाई तेलंगाना पुलिस की पीठ, कहा- "सजा देने में बहुत अधिक समय लग जाता"

    निर्भया के पिता ने थपथपाई तेलंगाना पुलिस की पीठ, कहा-

    Hyderabad Encounter: निर्भया के पिता ने शुक्रवार को हैदराबाद पशु चिकित्सक के सामूहिक दुष्कर्म और हत्यारोपियों के मुठभेड़ में मार गिराए जाने को लेकर तेलांगना पुलिस की पीठ थपथपाई है.

  • नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

    सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी इन पांच लोगों के अलावा पुलिस ने रवि नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया, जो महिला का दोस्त है. उसने महिला को उस शाम नौकरी ढूंढने में मदद करने की आड़ में पार्क के पास बुलाया था, लेकिन उसका यौन शोषण करने की कोशिश की. पार्क के समीप झुग्गियों में रहने वाले गुड्डू और श्यामू इस दौरान वहां पहुंच गए.

  • मां के बीमार होने का बहाना करके साध्वी को आश्रम से ले गए और फिर किया गैंगरेप

    मां के बीमार होने का बहाना करके साध्वी को आश्रम से ले गए और फिर किया गैंगरेप

    बिहार के शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के फुलचोड गांव के पास रविवार को एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. शेखपुरा महिला थाना अध्यक्ष यशोदा देवी ने बताया कि उक्त साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों में से दो उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित भी उसी गांव की रहने वाली है.

  • मुजफ्फरनगर: गैंगरेप पीड़िता पर शिकायत वापस लेने का बना रहे थे दबाव, आरोपियों का नाम हाथ पर लिखकर कर ली आत्महत्या

    मुजफ्फरनगर: गैंगरेप पीड़िता पर शिकायत वापस लेने का बना रहे थे दबाव, आरोपियों का नाम हाथ पर लिखकर कर ली आत्महत्या

    जिले के चपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार शाम को आत्महत्या करने से पहले 24 वर्षीय महिला ने अपने हाथ पर आरोपियों के नाम भी लिखे थे. पुलिस ने बताया कि महिला का करीब एक साल पहले तीन लोगों ने बलात्कार किया था और तब से आरोपी जमानत पर हैं. 

  • उन्नाव रेप पीड़िता के साथ MLA कुलदीप सिंह सेंगर के बाद तीन और लोगों ने भी किया था कथित गैंगरेप : CBI

    उन्नाव रेप पीड़िता के साथ MLA कुलदीप सिंह सेंगर के बाद तीन और लोगों ने भी किया था कथित गैंगरेप : CBI

    सीबीआई ने उन्नाव रेप पीड़िता के साथ 11 जून 2017 को कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को आरोपपत्र दाखिल किया. घटना के समय लड़की नाबालिग थी. यह मामला बीजेपी से निष्कासित कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा 4 जून, 2017 को उसके साथ कथित दुष्कर्म किए जाने की घटना से अलग है. 

  • 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • सामूहिक दुष्कर्म मामला: एनएचआरसी का बिहार सरकार को नोटिस,एनसीडब्ल्यू ने जांच के लिए समित गठित की

    सामूहिक दुष्कर्म मामला: एनएचआरसी का बिहार सरकार को नोटिस,एनसीडब्ल्यू ने जांच के लिए समित गठित की

    एनएचआरसी के एक बयान के मुताबिक आयोग ने राज्य प्रशासन को पीड़िता को उपयुक्त काउंसलिंग एवं मेडिकल सहायता देने का भी निर्देश दिया, ताकि वह इस सदमे से उबर सके. इसने कहा कि बलात्कार पीड़िता राज्य सरकार की बेपरवाही की पीड़ित बन गई है. आयोग ने कहा कि लड़की को दो बार (रेप का) शिकार बनाया जाना बिहार में अराजकता का संकेत देता है. अपराधी कानून से बेखौफ खुल कर अपनी इच्छानुसार जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं.

  • नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, तीन आरोपी हिरासत में

    नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, तीन आरोपी हिरासत में

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में सोमवार शाम को तीन व्यक्तियों के एक नाबालिग से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

Advertisement