NDTV Khabar

सामूहिक बलात्कार


'सामूहिक बलात्कार' - 528 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जज को रेप के मामले में फंसाने के लिए पत्नी को मजबूर कर रहा था पति, पुलिस ने यूं धर दबोचा

    जज को रेप के मामले में फंसाने के लिए पत्नी को मजबूर कर रहा था पति, पुलिस ने यूं धर दबोचा

    पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि मंगलवार को एक महिला जिला एवं सत्र न्यायाधीश के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची और उसने आरोप लगाया कि न्यायाधीश ने उसका उत्पीड़न किया जब वह 29 जून को दर्ज सामूहिक बलात्कार के एक मामले में अपना बयान दर्ज कराने गई थी.

  • सहारनपुर में नाबालिग से गैंग रेप, कुछ युवकों को हिरासत में लिया

    सहारनपुर में नाबालिग से गैंग रेप, कुछ युवकों को हिरासत में लिया

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार को एक नाबालिक लड़की के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले में पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

  • 3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए. एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

  • नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से किया गैंग रेप

    नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से किया गैंग रेप

    नोएडा शहर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव में एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का एक मामला सामने आया है.

  • हापुड़ रेप केस पर कांग्रेस का सीएम योगी और बीजेपी निशाना, कहा- मोदी है तो मुमकिन

    हापुड़ रेप केस पर कांग्रेस का सीएम योगी और बीजेपी निशाना, कहा- मोदी है तो मुमकिन

    कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की पीड़िता द्वारा खुद को आग लगाए जाने की घटना को लेकर मंगलवार को  भाजपा एवं राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार  पर आरोप लगाया कि जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पिछले वर्षों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. जम्मू - कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक महिलाओं के खिलाफ अपराध हुए. ऐसी कुछ घटनाओं में तो बीजेपी के लोग ही शामिल पाए गए. जहां बीजेपी की सरकार है वहां महिला सुरक्षा की स्थिति बहुत खराब है.

  • मायावती के बाद अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 'घटना बहुत दुखद, लेकिन इस पर सियासत करना...'

    मायावती के बाद अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 'घटना बहुत दुखद, लेकिन इस पर सियासत करना...'

    उनका कहना था कि अलवर में एक दलित बेटी के साथ दो हफ्ते पहले कुछ दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार किया, लेकिन राजस्थान में चुनाव थे. कांग्रेस सरकार और पुलिस इस केस को छिपाने और दबाने में जुट गई.

  • मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा

    मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा

    बसपा अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड (Alwar gangrape Case) मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की चुनौती देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर पलटवार करते हुए रविवार को कहा कि मोदी इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें.

  • PM मोदी का मायावती पर हमला: अलवर गैंगरेप पर घड़ियाली आंसू मत बहाइये, कांग्रेस सरकार से सपोर्ट वापस लीजिए

    PM मोदी का मायावती पर हमला: अलवर गैंगरेप पर घड़ियाली आंसू मत बहाइये, कांग्रेस सरकार से सपोर्ट वापस लीजिए

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती को अगर अलवर में हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड से वाकई पीड़ा हो रही है तो वह राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लें.

  • जम्मू कश्मीर के राजौरी में नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार 

    जम्मू कश्मीर के राजौरी में नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार 

    जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक ड्राइवर और कंडक्टर ने 15 साल की एक लड़की से कथित तौर पर अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात की है. अधिकारियों ने कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

  • नोएडा में महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार

    नोएडा में महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार

    नोएडा के सेक्टर 62 में चार लोगों ने एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित रूप से उसका सामूहिक बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उससे 12 लाख रुपए वसूले.

  • नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो कबाड़ियों को थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया, ‘‘सेक्टर आठ में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी जब 26 मार्च को सेक्टर 10 स्थित एक कंपनी में काम सीखने जा रही थी तभी फरमान और इनाम नामक दो कबाड़ियों ने उसे अगवा कर जबरन अपनी कार में बैठा लिया.’’

  • महिला मरीज को अस्पताल में नशीला इंजेक्शन देकर किया गैंगरेप, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा

    महिला मरीज को अस्पताल में नशीला इंजेक्शन देकर किया गैंगरेप, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा

    महिला का आरोप है कि अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने उसे नशीला इंजेक्शन देकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. मेडिकल थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी और 21 मार्च से अस्पताल में भर्ती थी.

  • गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

    गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

    मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना ने खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया और जघन्यता की सारी सीमाएं लांघ दीं. क्या गुजरी होगी उस मासूम पर जिसकी अस्मत की रक्षा करने वाले भाइयों और पिता समान चाचा ने ही पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में सिर काटकर उसकी हत्या कर दी.

  • दिल्ली : युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, शव बैग में डालकर फेंका; चार आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली : युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, शव बैग में डालकर फेंका; चार आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में 25 साल की एक युवती की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई. हत्या के बाद युवती का शव एक बैग में छिपा दिया गया. युवती के शव के पास एक नोट मिला जिसमें हत्या के लिए जिम्मेदार किसी और को ठहराया गया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है.

  • मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और इसका इल्जाम बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मियों पर लगाया है. दरअसल, दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो कैदियों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुर्खियों में आए मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ दो लोगों ने कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है. 

  • छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार

    रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के लैलूंगा क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन अभी भी फरार हैं.

  • यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित अस्पताल में भर्ती नर्सिग की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.इस मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement