NDTV Khabar

सुनील शेट्टी के पिता


'सुनील शेट्टी के पिता' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सुनील शेट्टी के बेटे डेब्यू के लिए तैयार, इनके साथ करियर की शुरुआत करेंगे अहान शेट्टी

    सुनील शेट्टी के बेटे डेब्यू के लिए तैयार, इनके साथ करियर की शुरुआत करेंगे अहान शेट्टी

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) पिता के नक्शे-कदम पर चलते हुए बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्ममेकर मिलन लुथरिया, अहान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं.

  • क्रिकेटर मो. कैफ के घर आई नन्‍ही परी, सचिन, सहवाग, हरभजन ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

    क्रिकेटर मो. कैफ के घर आई नन्‍ही परी, सचिन, सहवाग, हरभजन ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई...

    टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन फील्‍डरों में गिने जाने वाले मोहम्‍मद कैफ पिता बन गए हैं. कैफ की बीवी पूजा ने एक प्‍यारी से बेटी को जन्‍म दिया है. कैफ ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिये दी. उन्‍होंने इस ट्वीट में कहा,‘हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई है, पूजा और मैं एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं.'टीम इंडिया के सदस्‍य के रूप में कैफ के साथ खेले मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले, मुरली कार्तिक, इरफान पठान, क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले, फिल्‍म अभिनेता सुनील शेट्टी और बोमन ईरानी ने कैफ को बधाई दी है.

  • पिता के निधन के बाद सुनील शेट्टी ने लिखा भावनात्‍मक पोस्‍ट

    पिता के निधन के बाद सुनील शेट्टी ने लिखा भावनात्‍मक पोस्‍ट

    अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने पिता को याद करते हुये आज एक भावुक पोस्ट लिखा. गौरतलब है कि शेट्टी के पिता का बीमारी के कारण निधन हो गया है. सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी (93) का एक मार्च को निधन हो गया था. अभिनेता ने दुख की इस घड़ी में साथ देने के लिए अपने दोस्तों और प्रशंसकों को ट्वीटर पर धन्यवाद दिया.

  • सुनील शेट्टी के पिता विरप्‍पा शेट्टी का 93 साल की उम्र में हुआ निधन

    सुनील शेट्टी के पिता विरप्‍पा शेट्टी का 93 साल की उम्र में हुआ निधन

    बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का मंगलवार रात को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने रात के डेढ़ बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली. वह पिछले कुछ समस से इसी अस्‍पताल में भर्ती थे.