NDTV Khabar

सुरेश राणा


'सुरेश राणा' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, राजीव प्रताप रूडी, चिराग पासवान सहित इन नेताओं की सुरक्षा

    गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, राजीव प्रताप रूडी, चिराग पासवान सहित इन नेताओं की सुरक्षा

    गृह मंत्रालय ने कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती कर दी है. मंत्रालय ने जिन नेताओं की सुरक्षा घटाई है उनमें राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी, बीजेपी विधायक संगीत सोम, यूपी सरकार के मंत्री सुरेश राणा, एलजेपी सांसद चिराग पासवान, पूर्व सांसद पप्पू यादव शामिल हैं. इन नेताओं की सीआरपीएफ सुरक्षा में कटौती की गई है. 

  • प्रियंका गांधी ने उठाया गन्ना किसानों का मुद्दा, तो योगी सरकार के मंत्री ने दी ये चुनौती...

    प्रियंका गांधी ने उठाया गन्ना किसानों का मुद्दा, तो योगी सरकार के मंत्री ने दी ये चुनौती...

    उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने सूबे में किसानों का 10 हजार करोड़ रुपये गन्ना मूल्य बकाया होने पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को गन्ने और चरी के बीच फर्क बताने की चुनौती दी है. राणा ने कहा कि प्रियंका गन्ने और स्थानीय स्तर पर उगायी जाने वाली फसल चरी के बीच अंतर बता दें तो मैं मान जाऊंगा कि उन्हें किसानों के हित के बारे में बोलने का हक है.

  • मध्य प्रदेश : यात्री को पड़ा दिल का दौरा, इंदौर में विमान की आपात लैंडिंग

    मध्य प्रदेश : यात्री को पड़ा दिल का दौरा, इंदौर में विमान की आपात लैंडिंग

    यह फैसला विमान में सवार 52 वर्षीय यात्री को दिल का दौरा पड़ने के कारण किया गया. देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे की निदेशक अर्यमा सान्याल ने बताया कि इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6ई 769 में सवार सुरेश कुमार राणा (52) की तबीयत सफर के दौरान अचानक बिगड़ गयी.

  • योगी सरकार के मंत्री बोले, 'दलितों के घर जाने वाले बीजेपी नेता भगवान राम की तरह हैं'

    योगी सरकार के मंत्री बोले, 'दलितों के घर जाने वाले बीजेपी नेता भगवान राम की तरह हैं'

    एक ओर जहां मोदी सरकार दलितों के मन में अपनी सरकार की छवि को बेहतर बनाने की पूरजोर कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर उनकी पार्टी के नेता, विधायक और मंत्री अपने बयानों और गतिविधियों से सरकार की फजीहत करा रहे हैं. सत्तारूढ़ बीजेपी जहां दलितों तक अपनी पहुंच बनाने पर काम कर रही है, वहीं उनके नेता गलतियां कर न सिर्फ विवादों में घिर रहे हैं, बल्कि जाति के पुर्वाग्रह को भी मजबूत करते दिख रहे हं. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने खुद को शामिल करते हुए बीजेपी नेताओं की तुलना भगवान राम से कर दी है, जो दलितों के घऱ जाते हैं और उनके साथ बैठकर खाना खाते हैं. वहीं, योगी सरकार में एक और मंत्री सुरेश राणा ने अलीगढ़ में दलित के घर बाहर से लाए गये शाही भोजन और मिनरल वाटर के साथ खाना खाकर इसे एक और नई परिभाषा दे दी है. 

  • योगी के मंत्री ने दलित के घर खाया बाहर का खाना, घरवालों ने कहा- वह रात में अचानक आ गये

    योगी के मंत्री ने दलित के घर खाया बाहर का खाना, घरवालों ने कहा- वह रात में अचानक आ गये

    उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा ने दलित के घर भोजन करना महंगा पड़ गया. दलित के घर खाना खाने के बहाने राजनीति करने की कोशिशों का भांडा फोड़ हुआ है. दरअसल, मंत्री सुरेश राणा अलीगढ़ में दलित के घर भोजन करने गये थे, मगर वहां दलित के घर का खाना खाने के बजाय बाहर से मंगाया खाना खाया. 

  • नोएडा में फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत? कंप्लीशन तक नहीं देना होगा कोई पैसा

    नोएडा में फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत? कंप्लीशन तक नहीं देना होगा कोई पैसा

    बिल्डर बॉयर समस्या को लेकर यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना, सतीश महाना और सुरेश राणा ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस की. समिति ने कहा कि दो दिन में हमने 200 से अधिक बॉयर्स को सुना. आम्रपाली और जेपी इंफ्राटेक से बॉयर्स सबसे ज्यादा परेशान थे.

  • अब BJP सांसद आरके सिंह बोले, 'भारत विरोधी नारा लगाने वालों के हाथ-पैर तोड़ दूंगा'

    अब BJP सांसद आरके सिंह बोले, 'भारत विरोधी नारा लगाने वालों के हाथ-पैर तोड़ दूंगा'

    पूर्व केंद्रीय गृह सचिव और बिहार के आरा से भाजपा सांसद आरके सिंह ने भारत विरोधी नारा लगाने वालों के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सोमवार को कहा कि अगर हम किसी को भारत विरोधी नारेबाजी करते हुए देखेंगे तो उसके हाथ-पैर तोड़ देंगे. मीडियाकर्मियों द्वारा आदित्यनाथ योगी के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुने जाने के बारे में पूछे जने पर उनके चयन को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे आदमी हैं और राष्ट्रभक्त हैं.

  • बीजेपी MLA विक्रम सैनी के विवादित बोल - गोहत्या करने वालों की टांगे तोड़ देंगे

    बीजेपी MLA विक्रम सैनी के विवादित बोल  - गोहत्या करने वालों की टांगे तोड़ देंगे

    उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है. भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने धमकी दी है कि जो लोग गाय का वध करेंगे और उसका अपमान करेंगे उनकी टांगे तोड़ देंगे. उनकी इस टिप्पणी से विवाद हो सकता है. खतौली से विधायक विक्रम सैनी 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगा मामले में आरोपी हैं और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत पकड़ा गया था.

  • UP Polls: बीजेपी नेताओं का भड़काऊ बयान, सुरेश राणा बोले-जीते तो कैराना-देवबंद में कर्फ्यू लगा देंगे, VIDEO वायरल

    UP Polls: बीजेपी नेताओं का भड़काऊ बयान, सुरेश राणा बोले-जीते तो कैराना-देवबंद में कर्फ्यू लगा देंगे, VIDEO वायरल

    ताजा विवादित बयान केन्द्रीय मंत्री और मुजफ्फनगर से लोकसभा सांसद संजीव बालियान की तरफ से आया है जो उन्होंने समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव के लिए दिया है. उनके साथ ही बीजेपी सांसद सुरेश राणा ने भी दिया है.

  • आगरा की रैली में नरेंद्र मोदी करेंगे दंगों के आरोपी नेताओं को सम्मानित!

    आगरा की रैली में नरेंद्र मोदी करेंगे दंगों के आरोपी नेताओं को सम्मानित!

    आगरा में होने वाली भाजपा के पीएम पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की रैली में मुज़फ़्फ़नगर दंगे के आरोपी विधायकों को सम्मानित किए जाने की तैयारी पर बवाल खड़ा हो गया है। ऐसी ख़बर है कि मोदी की रैली में बीजेपी सुरेश राणा और संगीत सोम को सम्मान देने के बारे में सोच रही है।

  • मुजफ्फरनगर दंगा : परामर्श बोर्ड की राय, भाजपा विधायक सोम, राणा पर एनएसए गलत

    मुजफ्फरनगर दंगा : परामर्श बोर्ड की राय, भाजपा विधायक सोम, राणा पर एनएसए गलत

    उत्तर प्रदेश परामर्श बोर्ड ने भाजपा के दो विधायकों संगीत सोम एवं सुरेश राणा के खिलाफ लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून की धाराओं को हटा लिया। दोनों को मुजफ्फरनगर जिले में हाल में हुई सांप्रदायिक हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

  • मुजफ्फरनगर हिंसा : भाजपा विधायकों की न्यायिक हिरासत बढ़ी

    मुजफ्फरनगर हिंसा : भाजपा विधायकों की न्यायिक हिरासत बढ़ी

    मुजफ्फरनगर हिंसा मामले में जेल में बंद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों-संगीत सोम और सुरेश राणा को शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों विधायकों की न्यायिक हिरासत 18 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

  • मुजफ्फरनगर दंगा : बसपा और भाजपा विधायक को जमानत मिली

    पिछले शनिवार को कथित तौर पर उकसाने वाला भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बसपा विधायक नूर सलीम और भाजपा विधायक सुरेश राणा को मंगलवार को जमानत मिल गई।

  • मुजफ्फरनगर हिंसा : संगीत सोम सहित तीन आरोपी विधायक गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर हिंसा : संगीत सोम सहित तीन आरोपी विधायक गिरफ्तार

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोपी विधायक संगीत सोम ने शनिवार को जहां समर्पण कर दिया, वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक नूर सलीम राणा को मुजफ्फनगर से गिरफ्तार कर लिया गया।

  • मुजफ्फरनगर हिंसा : भाजपा विधायक सुरेश राणा गिरफ्तार

    मुजफ्फरनगर हिंसा : भाजपा विधायक सुरेश राणा गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश में विधान मंडल का सत्र समाप्त होते ही मुजफ्फरनगर हिंसा मामले में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुरेश राणा को शुक्रवार शाम लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया।