NDTV Khabar

स्कूल प्रिंसिपल की हत्या


'स्कूल प्रिंसिपल की हत्या' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बेंगलुरु में जमीन विवाद की वजह से स्कूल प्रिंसिपल की हत्या

    बेंगलुरु में जमीन विवाद की वजह से स्कूल प्रिंसिपल की हत्या

    स्कूल में हुए हत्याकांड से बेंगलुरु के लोग दहल गए हैं. स्कूल के संस्थापक जो प्रिंसिपल भी थे, उनकी हत्या की वजह 10 फुट ज़मीन थी. बग़ल के क्लासरूम में बच्चे उनका इंतजार कर रहे थे, लेकिन वहां पहुंचने से ठीक पहले उनकी हत्या धारदार हथियारों से कर दी गई. 60 साल के रंगनाथ की हत्या की वजह 10 फुट ज़मीन का टुकड़ा है, जिसपर लंबी क़ानूनी लड़ाई के बाद कोर्ट ने उन्हें मालिकाना हक़ हाल ही में दिया था. इससे गंगम्मा का बेटा मुनिराज उर्फ बबली नाराज़ हो गया. जब अदालत के आदेश के मुताबिक रंगनाथ ने ज़मीन स्कूल में मिलाने की कोशिश की तो  बबली ने आपा खो दिया और रविवार को जब मोहल्ले वालों के बीच बचाव की कोशिश नाकाम हो गई तो उसने अपने आधे दर्जन दोस्तों के साथ मिलकर रंगनाथ की हत्या कर दी. 

  • दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई की हत्या

    दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल प्रिंसिपल और उसके भाई की हत्या

    दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में ज़मीनी विवाद के चलते एक स्कूल की प्रिंसिपल और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने का शक है जिनकी तलाश की जा रही है.

  • हरियाणा : स्कूल से निकाले जाने पर 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी

    हरियाणा : स्कूल से निकाले जाने पर 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी

    हरियाणा में इन दिनों अप्रत्याशित तरीके से क्राइम की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं. कहीं रेप की घटना तो कहीं मर्डर की. शनिवार को हैरान कर देने वाली घटना में हरियाणा के यमुनानगर में 12वीं के एक छात्र ने कथित तौर पर अनपे स्कूल की प्रिंसिपल की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, प्रिंसिपल रीता छाबड़ा अपने कार्यालय में बैठी थीं, तभी वहां कथित छात्र आया और आते ही उसने प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. 

  • रयान स्कूल हत्याकांड : बस कंडक्टर के पिता ने कहा, 'स्कूल के प्रिंसिपल ने मेरे बेटे को फंसाया है'

    रयान स्कूल हत्याकांड : बस कंडक्टर के पिता ने कहा, 'स्कूल के प्रिंसिपल ने मेरे बेटे को फंसाया है'

    रयान स्कूल में बच्चे हत्या का मामला लगातार सभी को परेशान किए हुए हैं. पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई. हत्या के शक पर स्कूल की एक बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पुलिस ने माली हरपाल से पूरे दिन पूछताछ की.रयान स्कूल में बच्चे हत्या का मामला लगातार सभी को परेशान किए हुए हैं. पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई. हत्या के शक पर स्कूल की एक बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पुलिस ने माली हरपाल से पूरे दिन पूछताछ की. गुरुवार को देर रात तक पुलिस उससे सवाल पूछती रही और रात में उसे छोड़ा गया. शुक्रवार की सुबह फिर उसे पुलिस स्कूल के अंदर ले गई और पूछताछ की.

  • फर्रुखाबाद : मोबाइल चोरी के शक में तीसरी क्लास के बच्चों को हाथ पांव बांधकर कुएं में लटकाया, प्रिंसिपल सस्पेंड

    फर्रुखाबाद :  मोबाइल चोरी के शक में तीसरी क्लास के बच्चों को हाथ पांव बांधकर कुएं में लटकाया, प्रिंसिपल सस्पेंड

    स्कूली बच्चों के साथ हैवानियत की घटनाएं थम नहीं रही हैं. पहले गुरुग्राम में रयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की हत्या का मामला और फिर दिल्ली के टैगोर इंटरनेशनल स्कूल में बच्ची से रेप का मामला और अब उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से बच्चों के साथ हैवानियत का मामला सामने आ रहा है. 

  • गुरुग्राम स्कूल में बच्चे की हत्या : रयान इंटरनेशनल स्कूल प्रिंसिपल सस्पेंड, लोगों का प्रदर्शन जारी

    गुरुग्राम स्कूल में बच्चे की हत्या : रयान इंटरनेशनल स्कूल प्रिंसिपल सस्पेंड, लोगों का प्रदर्शन जारी

    गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे का शव बाथरूम में मिलने के बाद बीती शाम कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया और अब प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है.

  • बिहार के भागलपुर जिले में स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या

    बिहार के भागलपुर जिले में स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या

    बिहार के भागलपुर जिला के नवगछिया अनुमंडल के गोपालपुर थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में अज्ञात अपराधियों ने शनिवार को प्रधानाध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • बिहार : डूबने से हुई थी छात्रों की मौत, भीड़ ने प्रिंसिपल की ले ली जान

    बिहार : डूबने से हुई थी छात्रों की मौत, भीड़ ने प्रिंसिपल की ले ली जान

    छात्रों की मौत से गुस्साए गांववालों ने रविवार को स्कूल के प्रिंसिपल की लाठी-डंडों और लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई की थी, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Advertisement