NDTV Khabar

स्मैश


'स्मैश' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने PBL में वर्ल्‍ड नंबर वन ताए जु यिंग को पराजित किया

    बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने PBL में वर्ल्‍ड नंबर वन ताए जु यिंग को पराजित किया

    प्रीमियर बैडमिंटन लीग में भारत की स्‍टार शटलर पीवी सिंधु ने दुनिया की नंबर वन महिला खिलाड़ी ताइवान की ताए जु यिंग को हराया है, टूर्नामेंट में चेन्नई स्मैशर्स की ओर से खेल रहीं पीवी सिंधु ने अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स की ताए जु यिंग को तीन गेम तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में शिकस्‍त दी. यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में सिंधु 15-11, 10-15, 15-12 से जीतीं.

  • बैडमिंटन: एचएस प्रणय ने पीबीएल में किदांबी श्रीकांत को हराकर किया धमाका

    बैडमिंटन: एचएस प्रणय ने पीबीएल में किदांबी श्रीकांत को हराकर किया धमाका

    एचएस प्रणय ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मुकाबले में देश के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को हराकर बड़ा धमाका किया है. इस जीत के सहारे प्रणय ने इस टूर्नामेंट में लगातार 10वीं जीत दर्ज की. प्रणय को इस साल हुई नालामी में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स टीम ने 62 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. उन्होंने ऐसे समय में श्रीकांत पर जीत हासिल की, जब उनकी टीम 0-3 से पीछे थे.

  • रियो में गहराते 'अंधेरे' को उजाले में बदल सकती हैं सिंधु

    रियो में गहराते 'अंधेरे' को उजाले में बदल सकती हैं सिंधु

    सिंधु के लिए जरूरी है कि मैच पर फोकस रखें. उनके लिए जरूरी है कि तगड़े स्मैश पर भी रिटर्न आ जाए, तो फ्रस्ट्रेशन न आने दें. उनके लिए जरूरी है कि पिछले दो मैचों के खेल की लय को लगातार तीसरे मैच में भी बने रहने दें. ये हुआ तो वह अंधेर छंटेगा, जो रियो ने भारतीय खेलों पर बिखेरा है. वो जीरो हटेगा,

  • तेंदुलकर के सह-स्वामित्व वाली कंपनी ने फुटबॉलर रोनाल्डो से करार किया

    तेंदुलकर के सह-स्वामित्व वाली कंपनी ने फुटबॉलर रोनाल्डो से करार किया

    सचिन तेंदुलकर के सह स्वामित्व वाली स्मैश, जो खेलों से संबंधित वर्चुअल मनोरंजन कंपनी है, ने दुबई और जेद्दाह में अपने पहले स्मैश सॉकर सेंटर के लिए फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ करार किया है। तेंदुलकर इसके मेंटर भी हैं।

  • आईबीएल : दिल्ली स्मैशर्स ने किया हैदराबाद को ‘स्मैश’

    आईबीएल : दिल्ली स्मैशर्स ने किया हैदराबाद को ‘स्मैश’

    वी. दीजू और प्राजक्ता सावंत की मिश्रित युगल जोड़ी के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत क्रिश दिल्ली स्मैशर्स ने शनिवार को बाबू बनारसीदास बैडमिंटन अकादमी में खेले गए इंडियन बैडमिंटन लीग (आईबीएल) के अपने दूसरे दौर के मुकाबले में हैदराबाद हॉटशॉटस को 3-2 से हरा दिया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com