NDTV Khabar

स्‍कीन


'स्‍कीन' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गर्मियों में धूप से त्वचा को बचाने के लिए करें ये उपाय, नहीं होगी सन बर्न की समस्‍या

    गर्मियों में धूप से त्वचा को बचाने के लिए करें ये उपाय, नहीं होगी सन बर्न की समस्‍या

    गर्मी के मौसम में स्‍कीन बर्न की समस्‍या से लगभग सभी को गुजरना पड़ता है और इससे बचने के लिए बहुत उपाय करते हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि नारियल तेल, जोजोबा तेल और खूब पानी पीने से धूप से त्वचा को झुलसने से बचाया जा सकता है.

  • Happy Holi 2017: केमिकल वाले रंगों के डर से नहीं खेलते होली, तो घर पर ऐसे बनाएं हर्बल कलर

    Happy Holi 2017: केमिकल वाले रंगों के डर से नहीं खेलते होली, तो घर पर ऐसे बनाएं हर्बल कलर

    होली का त्योहार बिल्कुल करीब है और इस बसंती त्योहार में लोग अपने कपड़ों, बालों, त्वचा तथा रंगरूप की परवाह किए बिना रंगों से सराबोर रहना पसंद करते हैं. लेकिन रंगों के त्‍योहार पर लोग इसलिए रंग खेलने से बचते हैं कि उनकी स्‍कीन खराब हो जाएगी. बाजार में जो रंग मौजूद हैं उनमें बहुत सारे केमिकल वाले रंग है. इससे बचने के लिए आप अपना हर्बल रंग बना सकते हैं.

  • Happy Holi 2019: होली पर अपनी त्‍वचा को भी रखना है हैप्पी, तो इन तरीको से रखे अपनी स्किन का ख्याल

    Happy Holi 2019:  होली पर अपनी त्‍वचा को भी रखना है हैप्पी, तो इन तरीको से रखे अपनी स्किन का ख्याल

    होली का त्योहार बिल्कुल करीब है और इस बसंती त्योहार में लोग अपने कपड़ों, बालों, त्वचा तथा रंगरूप की परवाह किए बिना रंगों से सराबोर रहना पसंद करते हैं. लेकिन रंगों के त्‍योहार पर लोग इसलिए रंग खेलने से बचते हैं कि उनकी स्‍कीन खराब हो जाएगी. हालांकि आप कुछ आसान टिप्‍स को अपनाकर अपनी स्‍कीन का ख्‍याल रख सकते हैं और आप होली को पूरा एन्‍जॉय भी कर सकते हैं.

  • INDvsBAN: तस्‍कीन अहमद और मेहदी हसन माने जा रहे थे बांग्‍लादेश के ट्रंप कार्ड लेकिन टीम इंडिया पर नहीं छोड़ पाए असर

    INDvsBAN: तस्‍कीन अहमद और मेहदी हसन माने जा रहे थे बांग्‍लादेश के ट्रंप कार्ड लेकिन टीम इंडिया पर नहीं छोड़ पाए असर

    भारत के खिलाफ हैदराबाद टेस्‍ट में 140 किमी प्रति घंटे से अधिक की गति से गेंद फेंकने वाले स्‍पीड स्‍टर तस्‍कीन अहमद और 19 साल के राइट ऑर्म ऑफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज को बांग्‍लादेश का ट्रंप कार्ड माना जा रहा था. बांग्‍लादेशी टीम का मानना था कि अपनी गेंदों की गति से तस्‍कीन भारतीय बल्‍लेबाजों को चौंका सकते हैं. मेहदी ने भी इंग्‍लैंड के खिलाफ बांग्‍लादेशी मैदान में अच्‍छा प्रदर्शन किया था.

  • INDvsBAN: जब चेतेश्‍वर पुजारा की गलती से रन आउट होते-होते बचे मुरली विजय

    INDvsBAN: जब चेतेश्‍वर पुजारा की गलती से रन आउट होते-होते बचे मुरली विजय

    हैदराबाद टेस्‍ट में जब पहले ही ओवर में बांग्‍लादेशी तेज गेंदबाज तस्‍कीन अहमद ने जब भारतीय ओपनर लोकेश राहुल को बोल्‍ड किया तो स्‍टेडियम में मौजूद क्रिकेट प्रशंसकों के बीच सन्‍नाटा छा गया. हालांकि यह शुरुआती झटका झेलने के बाद मुरली विजय और पहले क्रम पर बैटिंग को आए लोकेश राहुल ने भारतीय पारी को संवारने का काम बखूबी किया. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 178 रन की साझेदारी की और संकट टाल दिया.

Advertisement