NDTV Khabar

हत्या


'हत्या' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

    गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

    पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. मेधपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस व्यक्ति की उम्र 35 साल बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने रविवार की सुबह दीवार फांदकर मकान में घुसने का प्रयास किया था. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Boss ने निकाला जॉब से तो शख्स ने ऐसे लिया बदला, पुलिस भी रह गई हैरान

    Boss ने निकाला जॉब से तो शख्स ने ऐसे लिया बदला, पुलिस भी रह गई हैरान

    शख्स ने अपने बॉस की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे जॉब से निकाल दिया था. मुंबई के घाटकोपर इलाके में ये घटना हुई. पुलिस ने रविवार को शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

  • पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पत्नी की हत्या की सूचना खुद फोन करके अपनी सास को दी थी लेकिन उसकी सास को लगा कि उनका दामाद मजाक कर रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच बीते लंबे समय से कई चीजों को लेकर खींचतान भी चल रही थी. आरोपी युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. 

  • पैसों के विवाद पर दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर 10वीं क्लास के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पैसों के विवाद पर दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर 10वीं क्लास के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली के नबी करीम इलाके में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां 10वीं के एक छात्र की उसी के दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी.

  • शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

    शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

    पुलिस की गिरफ्त में चल रहे आशू ने जब रविवार सुबह प्रेम नगर थाने पहुंचकर जो कबूलनामा किया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने अपनी पत्नी सीमा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और शव के चाकू से कई टुकड़े कर घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिये हैं. 

  • राजस्थान के झालावाड़ में मोटर पंप चोरी के आरोप में दलित की पीट-पीटकर हत्या

    राजस्थान के झालावाड़ में मोटर पंप चोरी के आरोप में दलित की पीट-पीटकर हत्या

    राजस्थान के झालावाड़ जिले में मोटर पंप चोरी के आरोप में एक 40 वर्षीय दलित व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. थाना प्रभारी नैनूराम मीणा ने बताया कि घटना शनिवार सुबह घटोली इलाके में उस समय घटी जब 60 वर्षीय व्यक्ति, उसके दो बेटों और अन्य अज्ञात लोगों ने खेत से मोटर पंप चोरी के आरोप में मेवाखेड़ा गांव निवासी धुलीचंद मीणा की पिटाई कर दी. उ

  • झारखंड में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को मौत की सजा

    झारखंड में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को मौत की सजा

    झारखंड के गिरिडीह में एक विशेष पॉक्सो अदालत ने चार साल की एक बच्ची से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के मामले में एक व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई है जबकि दोषी के पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.  रामबाबू गुप्ता की पोक्सो अदालत ने शनिवार को पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 27 वर्षीय रामचंद्र ठाकुर को मौत की सजा सुनाई और उसके पिता मधु ठाकुर को उम्र कैद की सजा सुनाई. 

  • एक चुनाव के नतीजे ने क्या इतनी ताकत दे दी है कि लोग किसी को भी मार दें, मैं भी हिंदू हूं लेकिन इस तरह नहीं : शशि थरूर

    एक चुनाव के नतीजे ने क्या इतनी ताकत दे दी है कि लोग किसी को भी मार दें, मैं भी हिंदू हूं लेकिन इस तरह नहीं : शशि थरूर

    कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक बार फिर बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि हमने 6 साल से क्या देखा है. शुरुआत हुई पुणे से जहां मोहसिन शेख की हत्या की गई उसके बाद मोहम्मद अकलाख को इसलिए मारा गया क्योंकि वह बीफ ले जा रहा था. बाद में पता चला कि उसके पास बीफ नहीं था.

  • पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख ने जताई पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की हत्या की आशंका, बताई यह वजह...

    पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख ने जताई पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की हत्या की आशंका, बताई यह वजह...

    मित्रा ने एक बयान में कहा कि यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यदि राजीव कुमार को गिरफ्तार किया जाता है और वह बोलते हैं तो कई प्रभावशाली लोग मुश्किल में होंगे. चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं एवं मंत्रियों से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है और कई को गिरफ्तार कर चुकी है.

  • दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आशिफ उर्फ आशु है. जिस पर 25 हजार का इनाम था. उसके कब्जे से अवैध हथियार और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं.

  • दिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पीट-पीटकर हत्या, 2 लोग गिरफ्तार

    दिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पीट-पीटकर हत्या, 2 लोग गिरफ्तार

    महरौली में चोरी के आरोप में एक विधवा महिला की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला किराये के घर में रहती थी और उसके मकानमालिकों ने ही उसकी हत्या कर दी. महिला का नाम मंजू गोयल था और वह घरों में खाना बनाने और बर्तन धोने का काम करती थी. मंजू के ऊपर उसके मकान मालिकों ने 60-70 हजार रुपए चोरी का इल्जाम लगाया था.

  • बिहार: RJD विधायक की भतीजी की हत्या, प्रेमी ने मारी गोली

    बिहार: RJD विधायक की भतीजी की हत्या, प्रेमी ने मारी गोली

    मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात प्रेमी युगल का शव बरामद किया गया है. पुलिस पहले इस मामले में हत्या की आंशका जता रही थी, परंतु शनिवार को इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया है. पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह मामला असफल प्रेम के कारण आत्महत्या का है. शुक्रवार की रात के अंधेरे में युवक मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया उर्फ ट्विंकल की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई.

  • पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. दिल्ली में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था. पुलिस के अनुसार आरोपी ने प्रेमिका से मिले इनकार के बाद पहले उसकी गला रेतकर हत्या की और बाद में उसके शव के कई टुकड़े कर उसे नहर में फेंकने की भी कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी की पहचान मोहम्मद अय्यूब के रूप में की गई थी.

  • पंजाबः मां की हत्या कर फरार हुआ ड्रग एडिक्ट युवक, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

    पंजाबः मां की हत्या कर फरार हुआ ड्रग एडिक्ट युवक, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

    आरोपी पिछले महीने स्वीडन से लौटा था और उसने वहां ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था. सतविंदर के छोटे भाई वरिंदर सिंह की सूचना पर करमजीत कौर की मौत के बारे में पुलिस पहले से ही सतर्क थी. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

  • कुख्‍यात डकैत को मार गिराने का मध्‍यप्रदेश पुलिस का दावा झूठा? दूसरा डाकू तो कुछ और कह रहा

    कुख्‍यात डकैत को मार गिराने का मध्‍यप्रदेश पुलिस का दावा झूठा? दूसरा डाकू तो कुछ और कह रहा

    कुख्यात डकैत बबली कोल को किसने मारा, मध्यप्रदेश पुलिस ने या फिर उसके साथी ने? चार दिनों पहले मध्यप्रदेश पुलिस ने दावा किया था कि उसने सतना के जंगलों में मुठभेड़ में बबली कोल को मार गिराया लेकिन अब बबली कोल के नेतृत्व वाले गिरोह के एक सदस्य ने दावा किया है कि फिरौती की रकम के बंटवारे को लेकर उसने बबली को गोलियों से भून दिया. चित्रकूट के मानिकपुर इलाके के कल्याणपुर के जंगल से बबली कोल के गिरोह के प्रमुख सदस्य सोहन कोल उर्फ ​​राजा भैया ने मीडिया के सामने दावा किया कि गैंग के सरगना बबली कोल और वो खुद था.

  • पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे का अपहरण, अभी तक 3 से दुष्कर्म कर हत्या के मामले आ चुके हैं सामने

    पाकिस्तान के कसूर इलाके से एक और बच्चे का अपहरण, अभी तक 3 से दुष्कर्म कर हत्या के मामले आ चुके हैं सामने

    पाकिस्तान (Pakistan) की चुनिया तहसील में तीन नाबालिग लड़कों के शव मिलने के दो दिन बाद कसूर इलाके से एक बच्चे के अपहरण की खबर आई है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है. पुलिस ने कहा था कि तीन नाबालिग लड़कों से कुकर्म करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी.

  • अशोक गहलोत ने कहा- पीएम मोदी और उनकी टीम ने महात्मा गांधी को कभी नहीं अपनाया, केवल वोट पाने के लिए लेते हैं नाम

    अशोक गहलोत ने कहा- पीएम मोदी और उनकी टीम ने महात्मा गांधी को कभी नहीं अपनाया, केवल वोट पाने के लिए लेते हैं नाम

    अशोक गहलोत ने गुरुवार को कहा कि नई पीढ़ी को महात्मा गांधी के बारे में शिक्षित करने के लिए राज्य में अगले एक साल तक महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाई जाएगी. गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थक महज वोट हासिल करने के लिए ही महात्मा गांधी के नाम का जिक्र करते हैं. गहलोत ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान महात्मा गांधी, सरदार पटेल और अन्य नेताओं द्वारा किए गए कार्यों को कभी स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा, "अब हमें उन्हें बेनकाब करने की जरूरत है. नई पीढ़ी को इस बात से अवगत कराया जाना चाहिए कि सरदार पटेल, जिनका नाम मोदी ने बार-बार लिया है, उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या के बाद आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया था."

  • गरीबी से परेशान महिला ने अपनी नवजात बेटी को मार डाला

    गरीबी से परेशान महिला ने अपनी नवजात बेटी को मार डाला

    नागपुर के पास रानला गांव में गुरुवार को एक 22 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपनी नवजात बेटी की हत्या कर दी. आरोपी की पहचान नागपुर जिले के मौदा तहसील के अरोली की निवासी पायल अनिल कनौजे के रूप में हुई है.

Advertisement