NDTV Khabar

हत्या का मामला


'हत्या का मामला' - 691 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पालघर मामले की जांच पूरी, पुलिसकर्मियों पर की गई कार्रवाई : महाराष्‍ट्र सरकार ने SC को दी जानकारी

    पालघर मामले की जांच पूरी, पुलिसकर्मियों पर की गई कार्रवाई : महाराष्‍ट्र सरकार ने SC को दी जानकारी

    याचिकाकर्ता के वकील ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में लगातार सुनवाई टलने की वजह से साक्ष्य के नष्ट होने का डर है. गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र के पालघर में साधुओं की हुई निर्मम हत्या के मामला सुप्रीम कोर्ट में है. महाराष्ट्र सरकार ने शीर्ष अदालत में नई स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की थी

  • हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    गिरफ्तार आरोपी राहुल जाजरू कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा नाबालिग आरोपी भी इसी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 6 जनवरी को आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और बल्लभगढ़ बर्तन की दुकान से चाकू खरीदा. शाम के समय सेक्टर-20 फरीदाबाद से ओला कार जाजरू जाने के लिए किराए पर की.

  • मुख्तार अंसारी को यूपी लाने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा

    मुख्तार अंसारी को यूपी लाने का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा

    सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने पंजाब सरकार (Punjab Government) और मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को हत्या, गैंगस्टर एक्ट आदि से जुड़े 10 मामलों में यूपी (UP) के समक्ष पेश होने के लिए अंसारी की हिरासत यूपी को देने की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए दो सप्ताह का समय दिया है. यूपी सरकार ने तर्क दिया है कि अंसारी के खिलाफ यूपी में गंभीर आरोप लंबित हैं. वह "मामूली मामले" में दो साल तक पंजाब में रहे हैं.

  • 26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    मुंबई के मलाड में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 26 साल के एक युवक पहले 23 साल की युवती की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार मालाड पश्चिम में लिंकमंग रोड के पास हुई है. बांगुर नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक़ हत्या की वजह प्रेम संबंध में आया तनाव हो सकता है. 

  • हरियाणा में 'झूठी शान' की खातिर हत्या, ताऊ ने शादी कराने के बहाने बुलाया और मार डाला

    हरियाणा में 'झूठी शान' की खातिर हत्या, ताऊ ने शादी कराने के बहाने बुलाया और मार डाला

    हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में 'झूठी शान' की खातिर डबल मर्डर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा जान देकर चुकानी पड़ी. यहां एक लड़की के ताऊ ने अपनी भतीजी और उसके प्रेमी को गोली मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस (Police) ने मुख्य आरोपी और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

  • किसान प्रदर्शन : लोकतंत्र में मांग मनवाने के लिए दबाव की युक्तियों की कोई जगह नहीं : CM खट्टर

    किसान प्रदर्शन : लोकतंत्र में मांग मनवाने के लिए दबाव की युक्तियों की कोई जगह नहीं : CM खट्टर

    खट्टर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री जी, अन्नदाताओं के जायज संघर्ष को तमाशा करार देकर आपने खेती विरोधी सोच का परिचय दिया है. शर्म आनी चाहिए आपको, इस तरह के शब्दों पर. अंबाला में काले झंडे दिखाने वालों पर तो आप हत्या के प्रयास तक का मामला दर्ज कराते हैं.

  • दूसरे युवक से बने रिश्ते, तो Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने SBI कर्मी को मार डाला, शव को जलाया

    दूसरे युवक से बने रिश्ते, तो Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने SBI कर्मी को मार डाला, शव को जलाया

    आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुर में हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में काम करने वाली 19 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को आग लगा दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह लड़की के किसी और के साथ संबंध होने से आगबबूला था.

  • दारोगा के साथ ''लिव इन'' में रह रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत

    दारोगा के साथ ''लिव इन'' में रह रही महिला की संदिग्ध हालात में मौत

    उन्होंने बताया कि इस मामले में दारोगा राहुल राठौर और उसके नौकर से पूछताछ की जा रही है. शव के पोस्टमार्टम और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का. इस बात की भी जांच की जा रही है कि राहुल ललितपुर से छुट्टी लेकर आया था, या ड्यूटी से गैर—हाजिर था.

  • दिल्ली : निर्माणाधीन बिल्डिंग के नीचे लड़की का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

    दिल्ली : निर्माणाधीन बिल्डिंग के नीचे लड़की का  शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

    पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. शुरुआती तौर पर लड़की के साथ दुराचार के बाद उसकी हत्या की गई ऐसा प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम होने के बाद क्लीयर हो पाएगा मृतक लड़की के साथ रेप हुआ है या नहीं.

  • मध्यप्रदेश: माचिस नहीं देने पर दलित व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

    मध्यप्रदेश: माचिस नहीं देने पर दलित व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

    महज एक रुपये की माचिस के लिए मध्यप्रदेश (Madhya Pradeh) के गुना (Guna) में 50 साल के एक दलित शख्स की हत्या कर दी गई. मामला गुना के करौद गांव का है जहां पेशे से खेतिहर मजदूर लालजी राम अहिरवार कुछ लोगों के साथ गांव के चबूतरे पर आराम कर रहे थे. इसी दौरान दो युवकों ने सिगरेट के लिए उनसे माचिस मांगी. मना करने पर विवाद बढ़ा, मारपीट हुई जिसमें लालजी राम की जान चली गई. गंभीर हालत में लालजी राम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

  • गुजरात : पिता ने बेटी से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या की

    गुजरात : पिता ने बेटी से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या की

    पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गयी. लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया.’’

  • झारखंड के रामगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना, बेटे ने नौकरी के लिए पिता की हत्या की

    झारखंड के रामगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना, बेटे ने नौकरी के लिए पिता की हत्या की

    झारखंड के रामगढ़ जिले में मानवता ही नहीं बल्कि रिश्ते को भी शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. मृतक के बड़े पुत्र भोला राम ने ही सीसीएल में नौकरी के लिए पिता की हत्या कर दी थी और हत्या के बाद वह पुनः नबीनगर औरंगाबाद चला गया था. बरकाकाना ओपी क्षेत्र में सीसीएल के आवासीय परिसर में सीनियर सिक्योरिटी गार्ड घर मे हुई निर्मम हत्या कांड का खुलासा 72 घंटे के अंदर रामगढ़ पुलिस ने कर लिया है. मृतक का बड़ा पुत्र भोलाराम ने नौकरी के लिए पिता की निर्मम हत्या की. पहले हथौड़ी मारी लेकिन उसने पिता को अधमरा समझकर चाकू से गला रेत दिया. ताकि पिता की मौत हो जाए और उसे नौकरी लग जाए.

  • चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

    चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

    ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि तीन लोगों की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ सहकर्मियों के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.  उन्होंने बताया कि श्वान दस्ते को भी बुलाया गया. इसके अलावा अंगुल निशान विशेषज्ञ (Finger Print Experts) भी मौके पर बुलाए गए. 

  • तमिलनाडु: चेन्नई में पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

    तमिलनाडु: चेन्नई में पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

    तमिलनाडु में चेन्नई के एलिफेंट गेट इलाके में पति-पत्नी और उनके बेटे की बुधवार को कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. स्थानीय पुलिस ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है. ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि तीन लोगों की हत्या का मामला प्रकाश में आया. अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ सहकर्मियों के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.

  • मुंबई : बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

    मुंबई : बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

    मुंबई में बोरीवली के गोराई इलाके में अवैध संबंध की जानकारी सास उसके पति को ना बता पाए इसलिए बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. हत्या के लिये उसने पहले पत्थर घर मे रख दिया था और गरबा खेलने चली गई पीछे से प्रेमी ने आकर उसी पत्थर से सास का सिर कुचल दिया.

  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 

  • लंदन में तमिल परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत मिले, पुलिस जांच में जुटी

    लंदन में तमिल परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत मिले, पुलिस जांच में जुटी

    ब्रिटेन की राजधानी लंदन में तमिल मूल के एक परिवार के तीन सदस्य फ्लैट में मृत पाए गए. स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या का मिला-जुला मामला मानकर जांच में जुटी है. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

  • Swara Bhasker ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

    Swara Bhasker ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की जांच में एम्स ने यह घोषित कर दिया है कि उनकी मौत का कारण आत्महत्या थी. एम्स के मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को कहा कि राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या का मामला नहीं है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com