Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हरदोई


'हरदोई' - 42 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मर्डर आरोपी प्रेमिका संग होटल में मिला, कोर्ट ले जा रहे पुलिसवाले बगल के कमरे में उठा रहे थे खाने का लुत्फ

    मर्डर आरोपी प्रेमिका संग होटल में मिला, कोर्ट ले जा रहे पुलिसवाले बगल के कमरे में उठा रहे थे खाने का लुत्फ

    हत्या के आरोपी को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुनवाई के लिए उत्तर प्रदेश के हरदोई जेल से देवरिया जिला लाया गया था.

  • लखनऊ में मेडिकल छात्रों को दी जाएगी हैप्पीनेस क्लासेज

    लखनऊ में मेडिकल छात्रों को दी जाएगी हैप्पीनेस क्लासेज

    लखनऊ में एक निजी मेडिकल कॉलेज ने शिक्षकों और छात्रों के बीच कल्याण व हित की भावना को बढ़ावा देने के लिए अपने यहां हैप्पीनेस का एक विभाग खोला है. यहां के हरदोई रोड पर स्थित एरा मेडिकल कॉलेज राज्य में पहला ऐसा उच्च शिक्षा संस्थान है जिनके पास डिपार्टमेंट ऑफ हैप्पीनेस है. इस परियोजना की शुरुआत मेडिकल प्रोफेशन में स्ट्रेस मैनेजमेंट (तनाव प्रबंधन) को बढ़ावा देने और इस उद्देश्य के साथ की गई कि डॉक्टर्स व पैरामेडिक्स चेहरे पर मुस्कान लिए रोगियों से मिल सकें. एक महीने तक चलने वाली इस हैप्पीनेस क्लासेज में फिलहाल 290 स्टूडेंट्स हिस्सा ले रहे हैं जिनमें से मेडिकल के 150, नर्सिग के 80 और फार्मेसी विभाग के 60 छात्र-छात्राएं शामिल हैं.

  • Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आगामी 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिये प्रचार कार्य शनिवार शाम छह बजे थम गया गया है. इस चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए मतदान होगा. लेकिन यह चरण काफी कुछ साफ कर देगा कि केंद्र में किसकी सरकार आने जा रही है. बात करें उत्तर प्रदेश की  तो  29 अप्रैल को प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा . मतदान सुबह सात बजे शुरू होकर शाम छह बजे तक होगा. इस चरण में शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर के लिये मतदान होगा.

  • भाजपा ने हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा का काटा टिकट, तो उन्होंने BJP ऑफिस के चौकीदार को सौंपा इस्तीफा

    भाजपा ने हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा का काटा टिकट, तो उन्होंने BJP ऑफिस के चौकीदार को सौंपा इस्तीफा

    यूपी के हरदोई से बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा टिकट काटे जाने के बाद समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. पाला बदलने से पहले अंशुल वर्मा (Anshul Verma) प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे और गेट पर मौजूद चौकीदार को अपना इस्तीफ़ा सौंपा. मैं भी चौकीदार कैंपेन पर तंज़ कसते हुए अंशुल वर्मा (Anshul Verma) ने कहा कि आजकल हर बड़े फ़ैसले चौकीदार ही ले रहे हैं, इसलिए उन्होंने चौकीदार को अपना इस्तीफ़ा सौंपा है.

  • लोकसभा चुनाव : सपा ने हरदोई से दिया उषा वर्मा को टिकट, BSP के साथ मिलकर बिगाड़ सकती हैं बीजेपी का खेल

    लोकसभा चुनाव : सपा ने हरदोई से दिया उषा वर्मा को टिकट, BSP के साथ मिलकर बिगाड़ सकती हैं बीजेपी का खेल

    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उत्तर प्रदेश की हरदोई (सुरक्षित) लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर ऊषा वर्मा को टिकट दिया है. इस  सीट पर बीजेपी से अभी अंशुल वर्मा सांसद हैं जिनको पिछले चुनाव में 360501 (37.05फीसदी) वोट मिले थे. वहीं बीएसपी को 279158 (28.69 फीसदी) सपा (ऊषा वर्मा) को 276543 (28.42फीसदी), कांग्रेस को 23198 (2.39फीसदी) वोट मिले थे.

  • लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने जारी की दूसरी सूची, डिंपल यादव का भी नाम, यहां से लड़ेंगी चुनाव

    लोकसभा चुनाव के लिए सपा ने जारी की दूसरी सूची, डिंपल यादव का भी नाम, यहां से लड़ेंगी चुनाव

    समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को अपनी दूसरी सूची जारी कर दी. इस सूची में तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव कन्नौज से चुनाव लड़ेंगी, जबकि पूर्वी वर्मा को खीरी से, उषा वर्मा को हरदोई से प्रत्याशी बनाया गया है.

  • BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें

    BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें

    इस दौरान नरेश अग्रवाल खुद समारोह में मौजूद थे. मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) का है, जहां एक मंदिर के समारोह में ये भाजपा नेता पहुंचे थे. हरदोई में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने एक मंदिर में समारोह आयोजित किया था. इस समारोह में उनके बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स में शराब की बोलतें रखकर वहां पहुंचे लोगों में बांटी. मामला का खुलासा तब हुआ, जब इन पैकेट्स की तस्वीरें मीडिया में आ गईं.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • दिल्ली : बुजुर्ग महिला की हत्या का केस सुलझा, पड़ोसी का ड्राइवर गिरफ्तार

    दिल्ली : बुजुर्ग महिला की हत्या का केस सुलझा, पड़ोसी का ड्राइवर गिरफ्तार

    दिल्ली के सरिता विहार में हुई 73 साल की बुज़ुर्ग महिला सावित्री पांडे की हत्या के मामले को सुलझा लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक पड़ोसी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर ने लूटपाट के मकसद से हत्या की थी.

  • उत्तर प्रदेश: हरदोई जिले में पटरी पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

    उत्तर प्रदेश: हरदोई जिले में पटरी पर काम कर रहे चार गैंगमैन की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

    उत्तर रेलवे के सूत्रों के मुताबिक, चार गैंगमैन संडीला और उमरतली स्टेशनों के बीच रेल पटरी पर ड्रिलिंग का काम कर रहे थे, तभी वे वहां से गुजर रही कोलकाता-अमृतसर अकाल तख्त एक्सप्रेस की चपेट में आ गये.

  • पान मसाला उधार न देने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या

    पान मसाला उधार न देने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या

    उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली के ग्राम जलालपुर में पान मसाला उधार देने से मना करने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • NEWS FLASH : चीन की 9 दिन की यात्रा पर जाएंगी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी

    NEWS FLASH : चीन की 9 दिन की यात्रा पर जाएंगी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी

    केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू-कश्मीर के राजपुरा का करेंगे दौरा. गौरतलब है कि यह वही इलाका है जहां बीते कुछ समय में सबसे ज्यादा बार सीजफायर का उल्लघंन किया गया है. मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ, हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी और उन्नाव जिले सहित आसपास के इलाके में आज आंधी और बारिश का अनुमान लगाया है. गुरुवार की शाम को नागपुर स्थित संघ के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भाषण की चर्चा हो रही है और हर कोई अपने-अपने हिसाब से उसका मतलब निकाल रहा है.  इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • अमित शाह की हो सकती है उद्धव ठाकरे से मुलाकात, कराची कोर्ट के फैसले पर क्यों हड़बड़ा गये केजरीवाल, 5 बड़ी खबरें

    अमित शाह की हो सकती है उद्धव ठाकरे से मुलाकात, कराची कोर्ट के फैसले पर क्यों हड़बड़ा गये केजरीवाल, 5 बड़ी खबरें

    उपचुनाव में मिली हार के बाद अब बीजेपी ने सहयोगी दलों से रिश्ते सुधारने की कवायद शुरू कर दी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे से मुलाकात कर सकते हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं कराची के एक कोर्ट के फैसले पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने खूब रायता फैला डाला. पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें.

  • कैराना और नूरपुर उपचुनाव में हुई हार पर BJP विधायक ने लिखी कविता, पार्टी सन्न

    कैराना और नूरपुर उपचुनाव में हुई हार पर BJP विधायक ने लिखी कविता, पार्टी सन्न

    उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद सिर्फ़ सहयोगी ही नहीं अपने भी बीजेपी पर हमलावर हैं. हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद अपने फ़ेसबुक पर पार्टी पर तीखे हमले किए हैं.

  • विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है, बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा : नरेश अग्रवाल

    विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है, बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा : नरेश अग्रवाल

    अपने विवादित बयानों के लिये अकसर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी नेताओं के प्रति अभद्र टिप्पणी की है. हाल ही में भाजपा का दामन थामने के बाद पहली बार हरदोई पहुंचे अग्रवाल ने एक जनसभा में कहा ‘‘मैं राहुल जी को इस मारे कुछ नहीं कहता क्योंकि राजीव जी हमारे नेता थे, राहुल उनके बेटे हैं...... लेकिन इतना कह सकता हूं कि विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है.

  • दिल्ली में आग लगने की दो घटनाओं में पांच की मौत

    दिल्ली में आग लगने की दो घटनाओं में पांच की मौत

    अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान राजी मोहम्मद (20), शान मोहम्मद (17), अयूब (17) और महबूब (18) के रूप में हुई है. ये सभी उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के असमदा गांव के रहनेवाले थे. इस कारखाने को उसी इलाके में रहने वाला वीरेश गुप्ता नाम का एक व्यक्ति चला रहा था.

  • नरेश अग्रवाल बीजेपी को सिखाने आए हैं या सीखने?

    नरेश अग्रवाल बीजेपी को सिखाने आए हैं या सीखने?

    14 नवंबर 2013 को उत्तर प्रदेश के हरदोई में नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था एक चाय बेचने वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है.

  • Uttar Pradesh: किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से 'बदला', काटा तो चबा गया उसका सिर

    Uttar Pradesh: किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से 'बदला', काटा तो चबा गया उसका सिर

    किसान को सांप ने काटा तो उसने बदला लेने के लिए सांप का सिर चबा लिया. किसान तो जिंदा है लेकिन सांप की मौत हो चुकी है. ये मामला है उत्तर प्रदेश के हरदोई का.

Advertisement